अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…………. 21.03.2024

➡लखनऊ- असम से गिरफ्तार ISIS आतंकी का अलीगढ़ कनेक्शन,हासिम फारूकी ISIS के अलीगढ़ मॉड्यूल से जुड़ा था,अलीगढ़ मॉड्यूल के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ा था हासिम,ATS हासिम को कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी,ATS ने अलीगढ़ मॉड्यूल की जानकारी NIA को दी थी,ATS ने अब्दुल्ला अर्सलान, माज बिन तारिक को पकड़ा था,दिल्ली से रिजवान अशरफ, अरशद की गिरफ्तारी हुई थी.

➡लखनऊ- मेघालय में अखिलेश सिंह के अपहरण का मामला, सीएम योगी ने मेघालय के सीएम से फोन पर बात की, मेघालय सीएम कॉनरॉड संगमा से सीएम योगी ने बात की, यूपी निवासी अखिलेश सिंह का मेघालय में अपहरण, CM योगी ने अखिलेश की सकुशल वापसी हेतु आग्रह किया,अखिलेश सिंह लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित बेनीगंज निवासी हैं , मेघालय के साउथ गारो हिल्स में कंस्ट्रक्शन कंपनी में थे.

➡लखनऊ- देवा रोड पर गुडलक इंजीनियरिंग कंपनी के बाहर धरना,होली से पहले कंपनी ने छीनी 40 कर्मचारियों की नौकरी,अचानक नौकरी से निकाले जाने पर कर्मचारियों का प्रदर्शन,वेल्डर, ऑपरेटर, फीडर और हेल्पर आदि कर्मचारी निकाले,विनोद गोयल, प्लांट हेड नवकांत झा के खिलाफ धरना,कर्मचारियों ने श्रम विभाग से की हस्तक्षेप करने की मांग.

➡लखनऊ- हुसैनगंज में पानी की टंकी से बुजुर्ग नीचे उतरा,पुलिस के समझाने के बाद पानी की टंकी से उतरा,घोड़ा अस्पताल के पास पानी की टंकी पर चढ़ा था बुजुर्ग,बोतल में पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा था बुजुर्ग,मेरठ और मवाना के राजस्व कर्मियों पर गंभीर आरोप,किसान क्रेडिट कार्ड पर लोन में रिश्वतखेरी का आरोप,मवाना तहसीलदार ने कभी मेरी मदद नहीं की- बुजुर्ग,खेत से एचटी लाइन भी नहीं हटाई जा रही है – बुजुर्ग.

➡बरेली- बदायूं कांड से जुड़ी बड़ी खबर,फरार दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार,बरेली के सेटेलाईट बस स्टैंड से गिरफ्तारी,बरेली में सरेंडर करने आया था जावेद,हत्याकांड के बाद से दिल्ली में था जावेद,बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस को सौंपा,जावेद के भाई साजिद का हो चुका है एनकाउंटर,2 बच्चों की निर्मम हत्या में आरोपी है जावेद,बस स्टैंड पर कुछ युवकों ने जावेद से पूछताछ की,पूछताछ के बाद युवकों ने पुलिस को सूचना दी थी.

➡प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता, अशरफ की पत्नी जैनब से जुड़ी ख़बर,माफिया ब्रदर्स की पत्नी के प्रयागराज पहुंचने का मिला इनपुट,शाइस्ता और जैनब के प्रयागराज पहुंचने का मिला इनपुट,पुलिस टीम ने अतीक के करीबियों के घर चलाया सर्च ऑपरेशन,पुलिस ने शहर के चकिया, हटवा गांव में चलाया सर्च ऑपरेशन,चकिया में अतीक के करीबियों के घरों की पुलिस ने ली तलाशी,चकिया आने जाने वाली गाड़ियों की भी पुलिस टीम ने ली तलाशी,छापेमारी के बाद भी दोनों का कोई पता नहीं चल सका,उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार हैं शाइस्ता और जैनब.

➡आगरा- आगरा देहात में सरकारी चावल की बड़े पैमाने पर कालाबाजारी,SDM ने गोदाम में सरकारी चावल का बड़ा स्टॉक पकड़ा,तहसील की टीम के साथ एसडीएम ने मारा छापा,भारी मात्रा में सरकारी चावल के बोरे बरामद,350 कुंतल से अधिक सरकारी चावल बरामद हुआ- SDM,ग्रामीण इलाके में गोदाम बनाकर किया जा रहा था स्टॉक,SDM की कार्रवाई देख फरार हुआ राशन माफिया,टीम ने राशन जब्त कर गोदाम पर लगाई सील,खेरागढ़ तहसील के पीपलखेड़ा गांव का मामला.

➡गोंडा- कैसरगंज बीजेपी के टिकट पर सपा की निगाहें,क्षत्रिय के खिलाफ ब्राह्मण को टिकट की तैयारी,बीजेपी ने ब्राह्मण को दिया टिकट तो क्षत्रिय मैदान में,बसपा से सपा में शामिल हुए विनोद शुक्ला,बसपा से टिकट पर लड़े थे विधानसभा चुनाव,पंडित सिंह के भाई नरेंद्र सिंह भी कर रहे तैयारी,कैसरगंज से बृजभूषण लगातार 3 बार रहे संसद,टिकट चर्चा में बृजभूषण की पत्नी केतकी का नाम,यूपी कुश्ती संघ अध्यक्ष बेटे करन का भी नाम.

➡बरेली- बदायूं कांड से जुड़ी बड़ी खबर,फरार आरोपी जावेद की बरेली में गिरफ्तारी की चर्चा,बरेली पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार किया- सूत्र,बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस को सौंपा- सूत्र,हत्याकांड के बाद दिल्ली भाग गया था जावेद – सूत्र,दिल्ली से बरेली आकर सरेंडर की फिराक में था जावेद- सूत्र,बदायूं जिले में 2 बच्चों की निर्मम हत्या का मामला.

➡अमरोहा- संदिग्ध अवस्था में मिला रेलवे कर्मचारी का शव,सरकारी आवास के पीछे गड्ढे में पड़ा मिला शव,शव मिलने से रेलवे कॉलोनी में मंचा हड़कंप,अमरोहा रेलवे स्टेशन पर स्टेटमेंट के पद पर था अरुण कुमार,पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नगर कोतवाली इलाके के रेलवे स्टेशन परिसर का मामला.

➡अमरोहा- चांद बीड़ी फर्म में 2 करोड़ की कर चोरी पकड़ी गई,राज्य कर विभाग की टीम ने मिलकर की छापेमारी,मुरादाबाद और अमरोहा टीम ने मिलकर की छापेमारी,छापेमारी से मचा बीड़ी कारोबारियों में हड़कंप,चांद आलम करते हैं 40 साल से बीड़ी का कारोबार,अमरोहा के नोगावा कस्बे का मामला.

➡प्रतापगढ़- फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या,बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था व्यवसायी,सीएचसी में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,घटना से व्यापारियों में फैला आक्रोश,एएसपी पूर्वी पुलिस बल के साथ पहुंचे,पट्टी कोतवाली के स्थानीय बाजार में हुई हत्या.

➡बस्ती- अज्ञात कारणों के चलते घर में युवक ने लगाई फांसी,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों सहित आसपास के लोगों से कर रहे पूछताछ,फॉरेंसिक टीम गहनता से कर रही छानबीन,पैसे की लेनदेन की बातों को लेकर युवक था आहत,गौर थाना क्षेत्र के बभनान सुभाष नगर वार्ड का मामला.

➡मुरादाबाद- पुलिस हिरासत से क़ैदी हुआ फरार,बुखार होने पर ज़िला अस्पताल में कराया गया था भर्ती,फीवर वार्ड के शौचालय की खिड़की तोड़कर हुआ फ़रार,45 साल के क़ैदी अजीत के फरार होने से मचा हड़कंप,पुलिस अभिरक्षा से फरार क़ैदी की तलाश में जुटी,सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों से पूछताछ जारी,अवैध रूप से चाकू रखने के आरोप में जेल में था बंद,थाना सिविल लाइंस के ज़िला अस्पताल परिसर की घटना.

➡अमेठी- सपा के आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का स्वागत,अमेठी संसदीय क्षेत्र में हुआ जोरदार स्वागत,सपा नेता जयप्रताप सिंह यादव किया जोरदार स्वागत ,आजमगढ़ जाते समय धर्मेन्द्र यादव का किया गया स्वागत,आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी बनने पर प्रथम आगमन पर स्वागत ,कई बार के सांसद व सपा के दिग्गज नेताओं में शुमार हैं धर्मेन्द्र.

➡बागपत- ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा,एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक में मारी टक्कर,सड़क हादसे में 5 लोग हुए गंभीर रूप से घायल,सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,हाइवे पर ट्रक का पहिया बदलते समय हुआ हादसा,खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के बसी कट पर हुआ हादसा.

➡लखीमपुर- ईओ खीरी की बड़ी लापरवाही से मासूम की मौत,नगर पंचायत की स्ट्रीट लाइट के खुले तारों में चिपका बच्चा,तेज करंट लगने से मासूम की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,मासूम की मौत के बाद नाराज़ लोगों ने सड़क जाम किया,खीरी थाने के डीहपुर खीरी की घटना.

➡बस्ती- किन्नर समाज ने समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थामा,समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनाव के दौरान हुए थे शामिल,दुष्यन्त सिंह सल्टौआ प्रमुख प्रतिनिधि नेतृत्व में बीजेपी में शामिल,सांसद हरीश द्विवेदी के आवास पर दिलाई गई सदस्यता,2024 को में बीजेपी प्रत्याशी हरीश के पक्ष में करेंगे प्रचार-प्रसार,गौर क्षेत्र की है बीजेपी में शामिल सुमन किन्नर और उनकी साथी.

➡मथुरा- ट्रक और बस की आमने-सामने से भीषण टक्कर,12 से ज्यादा श्रदालु हुए घायल, 4 की हालत गंभीर,स्थानीय लोगों और पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,वृन्दावन से जयपुर लौट रहे थे बस सवार 40 श्रद्धालु,थाना जमुनापार इलाके के अजय नगर के पास हुआ हादसा.

➡दिल्ली- गौरव भाटिया और महिला वकील से अभद्रता मामला,सुप्रीम कोर्ट ने दुर्व्यवहार मामले का संज्ञान लिया,नोएडा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव तलब,सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी कर पेश होने को कहा,SHO को नोटिस जारी, जिला जज से मांगी गई रिपोर्ट,1 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में मामले की होगी सुनवाई,नोएडा कोर्ट में गौरव भाटिया से अभद्रता की गई थी.

➡दिल्ली- BJP ने 3 राज्यों में बड़ी नियुक्ति की,चुनाव प्रभारी, सह प्रभारियों की नियुक्ति की गई,सिद्धार्थनाथ सिंह आंध्र प्रदेश में सह चुनाव प्रभारी बने,यूपी सरकार के पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ को जिम्मेदारी,डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे राजस्थान के चुनाव प्रभारी बने,विजया रहाटकर, प्रवेश वर्मा को राजस्थान में जिम्मेदारी,सतीश पुनिया हरियाणा में चुनाव प्रभारी बनाए गए,सुरेंद्र सिंह नागर को हरियाणा में सह चुनाव प्रभारी बने,आंध्र प्रदेश में अरुण सिंह चुनाव प्रभारी बनाया गया.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान,भारत में लोकतंत्र पर खतरा है – राहुल गांधी,चुनावी बॉन्ड पर EC कुछ नहीं कहता- राहुल,हम किसी तरह प्रचार नहीं कर पा रहे- राहुल,कांग्रेस के खाते सरकार के निशाने पर हैं- राहुल,हमारा बहुत नुकसान हो चुका है- राहुल गांधी,कोई भी संस्थान कुछ बोलने को तैयार नहीं- राहुल,हम नेताओं को दूसरे शहर नहीं भेज पा रहे- राहुल,हम रेलवे के टिकट तक नहीं खरीद सकते- राहुल,हम चुनावी चंदे का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे- राहुल,हमारा खाता फ्रीज कर दिया गया है- राहुल गांधी,हमें आर्थिक रूप से तबाह किया जा रहा- राहुल गांधी.

Related Articles

Back to top button