उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…….* 24.04.2024

➡लखनऊ- प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का वाराणसी दौरा आज,वाराणसी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में रहेंगे मौजूद,आज शाम 6 बजे चुनाव कार्यालय का होगा उद्घाटन,प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह का वाराणसी दौरा,वाराणसी में आयोजित संगठनात्मक बैठक लेंगे,वाराणसी क्षेत्रीय कार्यालय में दोपहर 12 बजे बैठक.

➡लखनऊ- सीवर मेनहोल में गिरकर मासूम की मौत का मामला,महाप्रबंधक जलकल ने की सहायता राशि देने की घोषणा,विभागीय अधिकारियों व संबंधित ठेकेदार पर कार्रवाई हुई,विभाग द्वारा ₹5 लाख की सहायता धनराशि दी जाएगी,लखनऊ के जानकीपुरम विस्तार इलाके की है पूरी घटना.

➡लखनऊ- कन्नौज से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव,कन्नौज लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं सपा प्रमुख,फिलहाल तेज प्रताप आधिकारिक रूप से सपा प्रत्याशी,25 अप्रैल को कन्नौज में नामांकन कर सकते हैं अखिलेश,समाजवादी सर्किल में पूर्व सीएम के नामांकन की तैयारी.

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन आज,सीएम योगी आज मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे,आज सुबह 10 बजे सीएम योगी करेंगे उद्घाटन,CM योगी उद्घाटन के बाद करेंगे प्रेस को संबोधित.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,पूर्व सांसद धनंजय सिंह की याचिका पर आज सुनवाई,सात साल की सजा के खिलाफ दाख़िल अपील पर सुनवाई,हाईकोर्ट ने आदेश की कॉपी पेश करने को कहा था,जौनपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई है 7 साल की सजा,नमामि गंगे के प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण व रंगदारी का मामला.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में घायल मिली विवाहिता,सड़क के किनारे में मिली है 22 वर्षीय विवाहिता,पीड़िता ने पति पर पिटाई का लगाया आरोप,पुलिस ने घायल महिला को पहुंचाया सीएचसी,हालत नाजुक देख जिला अस्पताल किया गया रेफर,पीड़िता ने सर व शरीर मे आई गंभीर चोटें,बछरावां थाना क्षेत्र के नटबीर नगर के पास की घटना.

➡इटावा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का इटावा दौरा आज,10.40 बजे पर सैफई हवाई पट्टी पहुंचेंगे अखिलेश यादव,11.10 बजे एसएस मेमोरियल कालेज में जनसभा करेंगे,12.20 बजे चौपुला में प्रहलाद कालेज सभा में होंगे मौजूद.

➡देहरादून- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का उत्तराखंड दौरा,दो दिवसीय दौरे को लेकर पुलिस महकमा अलर्ट,सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस अधिकारियों की हुई ब्रीफिंग,अधिकारियों, कर्मचारियों को अलर्ट रहने के निर्देश,तय मार्गो, रूटों पर पुलिस अधिकारियों की रहेगी ड्यूटी.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आज का कार्यक्रम,आज केरल के वायनाड जाएंगी प्रियंका गांधी,तीन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगी प्रियंका,दोपहर 12.40 बजे कम्बलक्कड़ में बैठक करेंगी,दोपहर 2 बजे वंडूर और 3.30 बजे नीलांबुर में

Related Articles

Back to top button