उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…….* 02.06.2024

➡लखनऊ-नगर निगम RR विभाग में चोरी का खेल उजागर, गाड़ी के पार्ट्स चोरी कर बेचने जा रहा था कर्मचारी, सुरक्षा कर्मियों ने कर्मचारियों को रंगेहाथ पकड़ा, कार्यदायी संस्था प्रिया इंटरप्राइजेज को नोटिस जारी , नगर आयुक्त ने एक लाख का लगाया जुर्माना, आरआर विभाग में जमकर चोरी का खेल होता है, इससे पहले भी डीजल चोरी का मामला सामने आया , क्लीनर रिजवान का चोरी में लिप्त होने पर निलंबन.

➡लखनऊ-ईवीएम स्ट्रांग रूम के सामने सपाइयों ने डाला डेरा, सपा कार्यकर्ता और प्रत्याशी दिन रात कर रहे निगरानी, रमाबाई रैली स्थल पर सपा नेता कर रहे निगरानी, मोहनलालगंज प्रत्याशी रविदास मल्होत्रा का बयान, 4 जून को बहुमत के साथ गठबंधन सरकार-रविदास, ‘लखनऊ की दोनों सीट से बीजेपी प्रत्याशी हार रहे है’, एग्जिट पोल पूर्ण रूप से फर्जी,मैनेज किए हुए-रविदास.

➡लखनऊ -तेज रफ्तार कार ने टैम्पो में मारी टक्कर, हादसे में टैम्पो चालक की मौके पर मौत, 3 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, सरोजनीनगर थाने के किसान पथ पर हादसा.

➡लखनऊ-राजधानी के पॉश घर में चोरी करने घुसा चोर, एसी की ठंडी हवा मिलते ही सो गया चोर, नशे में धुत चोर ने एसी की भरपूर हवा खाई, सुबह उठा तो पुलिस डंडा लिए बैठी थी,चोर अरेस्ट, लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र की घटना.

➡बिजनौर -प्रॉपर्टी ब्रोकर हत्याकांड में पुलिस को सफलता , प्रॉपर्टी ब्रोकर की गोली मारकर हुई थी हत्या, प्रॉपर्टी के लेनदेन को लेकर की गई थी हत्या, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार , 29 मई को बदमाशों ने घटना को दिया था अंजाम, थाना शहर के सेंट मैरी चौराहे के पास हुई थी हत्या.

➡बलिया-आम तोड़कर भागते समय युवक की गिरकर मौत, परिजनों ने बगीचे के मालिक पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने युवक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी-SP, बलिया के रेवती थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡आगरा -मतगणना को लेकर ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी जारी , जाम के झाम से बचने के लिए रूट डायवर्जन प्लान जारी, कल रात से 4 जून मतगणना समाप्ति तक रुट डायवर्जन, 2 लोकसभा सीटों की मंडी स्थल पर होगी मतगणना, फतेहपुर सीकरी लोकसभा की मतगणना होगी खेरागढ़ में, आगरा लोकसभा की मतगणना आगरा नवीन मंडी स्थल में.

➡आगरा -तीन शातिर जालसाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गेमिंग बेटिंग एप से धोखाधड़ी करते थे तीनों , करोड़ों रुपए का कर चुके हैं साइबर फ्रॉड, 11 फर्जी सिम 2 चेकबुक, एटीएम कार्ड, नगदी बरामद, थाना ट्रांस यमुना पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार.

➡बांदा -स्टेट बैंक लाइफ की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, धुआं उठता देख राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना, मौके पर पहुंचे बैंक कर्मियों ने दमकल को दी सूचना, ब्रांच के अंदर रखी फाइलें,मशीनरी जलकर हुई राख, कोतवाली नगर के सिटी कॉम्प्लेक्स की घटना.

➡बुलंदशहर -अस्पताल कर्मी की लाठी से सिर पर हमला कर हत्या, नोएडा एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के शिकारपुर रोड पर हुई हत्या, अस्पताल से घर जा रहा था सुमित शर्मा , पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, पुलिस ने मुकदमा कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

➡गोंडा -घरेलू कलह में पति-पत्नी ने पिया कांच , कांच पीसकर पीने से पति-पत्नी की मौत, जिला अस्पताल में दंपति ने तोड़ा दम, नगर पुलिस ने दंपति को शव को कब्जे में लिया, उमरी के ऐली परसौली गांव के रहने वाले थे दंपत्ति , उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡कौशाम्बी-अनियंत्रित डीसीएम ने 10 लोगों को रौंदा, सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया, 1 ई-रिक्शा और तीन बाइकें चपेट में आई , डीसीएम ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया, सैनी थाना के टेढ़ी मोड़ का मामला.

➡कानपुर -मौरंग मंडी रोड पर 3 दुकानों में लगी आग, 6 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर पाया काबू. पनकी थाना क्षेत्र की मौरंग मंडी की घटना.

➡दिल्ली-NHAI ने सभी राजमार्गों पर टोल शुल्क बढ़ाया, सोमवार से राजमार्गों पर टोल शुल्क 5% बढ़ाया , टोल शुल्क बढ़ोतरी 3 जून से अब प्रभावी होगी, 1,100 टोल प्लाजा पर टोल शुल्क 5% बढ़ाया.

Related Articles

Back to top button