मनोरंजन
Trending

फिल्म पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज होने पर मांजरेकर का बयान: ऐसी उम्मीद नही थी।

महेश मांजरेकर के खिलाफ बुधवार को मुंबई के माहिम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 34 पॉक्सो अधिनियम की धारा 14 और आईटी धारा 67, 67 बी के तहत उनकी मराठी फिल्म “नय वारन भट लोंचा कोन नय कोंचा” में आपत्तिजनक तरीके से बच्चों के चित्रण के लिए मामला दर्ज किया गया था।

यह फिल्म जयंत पवार की किताब पर आधारित है, जोकि एक युवा लड़के के उत्पीड़न और अपराध के बारे मे है। कम उम्र में गाली-गलौज और अपनी आंटी के साथ अवैध संबंध रखने वाले दृश्य विवाद के केंद्र में रहे हैं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए, ट्रेलर पर नाखुशी व्यक्त की।

मांजरेकर ने कहा “हम कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करेंगे। हमारी फिल्म केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों द्वारा देखने के लिए है, जैसा कि हमारे पोस्टर पर भी स्पष्ट रूप से कहा गया है। फिल्म सीबीएफसी द्वारा सेंसर किए जाने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मैं और क्या कह सकता हूँ?” उन्होंने आगे कहा, “क्या मैंने फिल्म में कोई नग्नता दिखाई है?नहीं।मैंने एक अश्लील फिल्म बनाई है? नहीं, निश्चित रूप से मजबूत भाषा और बोल्ड दृश्य हैं, लेकिन हमें इस तरह के ब्लैकलैश की उम्मीद नहीं थी।

Related Articles

Back to top button