उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी खबरें……20.08.2023

➡️लखनऊ- अयोध्या भ्रमण से लौटे सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक, अयोध्या आने को आतुर है पूरी दुनिया- सीएम योगी, लोकार्पण से पूर्व होगी धर्मनगरी की भव्य सजावट-CM, त्रेतायुगीन वैभव के अनुरूप अयोध्या का विकास-सीएम, मंदिर,श्रद्धालुओं की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता- सीएम, 1 माह में अयोध्या में यूपी विशेष सुरक्षा बल-सीएम, सुरक्षाकर्मियों का होगा विशेष प्रशिक्षण- सीएम योगी, अयोध्या नगर की स्वच्छता पर विशेष ध्यान- सीएम.

➡️लखनऊ- चेन स्नैचर्स अमरपाल और शुभम बर्नवाल गिरफ्तार, 13 अगस्त को मॉर्निंग वाक पर महिला से की थी लूट, स्कूटी से महिला का मंगलसूत्र लूटकर हुए थे फरार, पुलिस ने लूट गया मंगलसूत्र और स्कूटी की बरामद, शुभम और अमरपाल पर कई मुकदमे पहले से दर्ज, गोमतीनगर पुलिस ने चेन स्नैचर्स को अरेस्ट किया.

➡️लखनऊ- सुभासपा प्रवक्ता अरुण राजभर का बड़ा बयान, सपा जनता का विश्वास नहीं जीत पा रही है-अरुण, सपा काली स्याही फेंकने का काम कर रही-अरुण, वह काली करतूत को छुपा नहीं पा रहे हैं-अरुण, ‘सपा की गुंडागर्दी,अराजकता को जनता नकार रही’, जनता 5 सितंबर को सपा को जवाब दे देगी-अरुण.

➡️लखनऊ- आशियाना पुलिस को मिली सफलता,पुलिस ने चेन स्नैचर को किया गिरफ्तार,आरोपी महिलाओं से चेन छीन कर होता था फरार,आरोपी जंगबहादुर कानपुर का है निवासी,दो सोने की चेन और नकदी हुई बरामद,कानपुर से लखनऊ आकर करता था लूट.

➡️लखनऊ- समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित, एक प्रदेश उपाध्यक्ष,1 प्रदेश महासचिव बनाया गया, एक कोषाध्यक्ष, 14 प्रदेश सचिवों के नाम घोषित, 28 सदस्य और एक विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया.

➡️कुशीनगर – डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान , कई राजनीतिक दल चुनाव के बाद जनता को भूल जाते- पाठक, भाजपा जनता से जुड़े रहने का प्रयास करती है- ब्रजेश पाठक, प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से जुड़ी रहती है- ब्रजेश पाठक, मोदी जी द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही योजनाएं- पाठक, योजनाओं से जनता को परिचित कराया जाएगा- ब्रजेश पाठक, मोदी जी ने भारत की छवि को पूरे विश्व में सुधारा- पाठक, मोदी जी ने खुद हाथ में झाड़ू लेकर स्वच्छता का संदेश दिया , मोदी जी ने आयुष्मान भारत डिजिटल कार्ड की शुरू की- पाठक.

➡️हमीरपुर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, छोटा भाई ही निकला बड़े भाई का हत्यारा, पिता की पेंशन के पैसे को लेकर हुई थी हत्या, पैसों को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की, हत्यारे की निशानदेही पर आला कत्ल हुआ बरामद, छोटे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या, हत्या कर शव को रोड किनारे फेंक कर हुए थे फरार, सदर कोतवाली पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

➡️वाराणसी- दो बदमाशों ने छोटे बच्चे, परिवार को बनाया बंधक, चाकू के नोक पर बच्चे और मां को बनाया था बंधक, 10 लाख रुपए की रंगदारी लेने पहुंचे थे बदमाश, चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग हो गए इकठ्ठा, लोगों ने पुलिस को दी सूचना, कई थानों की पुलिस पहुंची, पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों बदमाशों को किया गिरफ्तार, पुलिस अभी घटनास्थल पर, बदमाशों को ले गई थाने , शिवपुर क्षेत्र के चांदमारी स्थित वीडीए कॉलोनी का मामला.

➡️नोएडा – ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़ , फर्जी फाइनेंस कंपनी बनाकर लोगों से की थी करोड़ों की ठगी, 6 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 36 डाटा शीट, 12 कंप्यूटर, फर्जी एग्रीमेंट, 3 कारें बरामद, पुलिस ने कई बैंक खातों की भी जानकारी जुटाई, दिल्ली NCR में जगह बदल बदल कर करते थे धोखाधड़ी, गैंग के सरगना विपिन से पुलिस कर रही है पूछताछ, सेक्टर 63 थाना पुलिस ने ठगों के गिरोह को पकड़ा.

➡️चित्रकूट- स्कूल के अंदर घुसकर शिक्षकों से मारपीट का मामला, दबंग ने स्कूल परिसर के अंदर शिक्षकों से की मारपीट, मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में पर वायरल, राजापुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कुसेली का मामला.

➡️सीतापुर – छात्र को स्कूल में बंद कर घर जाने का मामला , BEO की जांच आख्या पर BSA ने की कार्रवाई , मामले में प्रधानाध्यापिका की लापरवाही उजागर, प्रधानाध्यापिका को BSA ने दी प्रतिकूल प्रविष्टि, महोली के प्राथमिक विद्यालय गुलरहिया का मामला.

➡️अमेठी- आबकारी टीम और पुलिस के ने चलाया अभियान, पुलिस ने 65 लीटर अवैध कच्ची शराब की बरामद , पुलिस ने 6 कुंतल लहन को मौके पर किया नष्ट, 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस भी किया दर्ज, अमेठी के गौरीगंज कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️फिरोजाबाद – सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे फिरोजाबाद, राजा का ताल स्थित एफएम गार्डन में पहुंचे अखिलेश, लोक जागरण अभियान में कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, 6:30 बजे अखिलेश यादव मीडिया से करेंगे बातचीत, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद, सपा प्रवक्ता उदयवीर सिंह अखिलेश के साथ मंच पर मौजूद.

➡️उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला महिला का शव, मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर हत्या का लगाया आरोप, सीओ दीपक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मृतका के चाचा ने दहेज न देने पर हत्या का लगाया आरोप , पुलिस ने दहेज हत्या का केस दर्ज कर पति को पकड़ा, मौरावां थाना क्षेत्र के बाजखेड़ा गांव का मामला.

➡️कौशाम्बी- सभासद के भाई ने युवती से की छेड़छाड़,स्कूल जाने पर युवती का करता है पीछा,विरोध करने पर युवती, पिता से की मारपीट,युवती से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव,बीजेपी नेता के भाई पर युवती ने लगाया आरोप,युवती ने थाने में आरोपी पर दर्ज कराया केस,कौशाम्बी के मंझनपुर थाना इलाके का मामला.

➡️गाजियाबाद- ओवरलोड के चलते बिजली के ट्रांसफार्मर में लगी आग, लोगों ने दमकल, बिजली विभाग को सूचना दी, आग लगने से कॉलोनी की बिजली सप्लाई बाधित, दमकल विभाग की टीम ने लगी आग पर काबू पाया, लोनी बॉर्डर क्षेत्र की तिलकराम कॉलोनी का मामला.

➡️प्रतापगढ़- लालगंज पुलिस ने तीन ठगों को पकड़ा, सीसीटीवी फुटेज से हुई ठगों की पहचान, 96 हजार, कार, नंबर प्लेट हुई बरामद, रकम दुगुनी करने का झांसा देते थे ठग, दुकानदार को झांसा देकर उड़ाए थे 50 हजार, ASP अमृत जैन ने ठगी गिरोह का किया खुलासा, पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों ठगों को भेजा जेल.

➡️चंदौली- चंदौली में हुए एक्सीडेंट का मामला, एक्सीडेंट मामले में पीड़ित की हुई मौत, परिजनों ने शव को रोड पर रख किया जाम, ASP समेत 4 थानों की पुलिस पहुंची, ग्रामीण 50 लाख मुआवजा की कर रहे मांग, साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर कराया शांत, पुलिस ने दो लोंगो के खिलाफ केस किया दर्ज, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चंदौली के सैदपुर – इलिया मार्ग का मामला.

➡️अमरोहा- 100 रुपये के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई, कार्रवाई को लेकर परिजनों ने लगाया जाम, रहरा-हसनपुर मार्ग को जाम कर की कार्रवाई की मांग, पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा, हसनपुर थाना क्षेत्र के हथियाखेड़ा का मामला.

➡️आगरा – फूड प्वाइजनिंग से दो यात्रियों की हुई मौत, अत्यधिक गर्मी बताई जा रही मौत का कारण, एक महिला और पुरुष की हुई है मौत, 6 यात्री घायल,सभी रेलवे अस्पताल में भर्ती, 90 यात्रियों का दल निकला था रायपुर से, वाराणसी से दर्शन कर मथुरा जा रहे थे सभी, आगरा कैंट स्टेशन की घटना.

➡️अमरोहा- शमशान घाट तक पहुंचा तिगरी गंगा के बाढ़ का पानी, पानी आने से आबादी के बीच हो रहा अंतिम संस्कार, तिगरी गांव में घरों के पास हो रहा अंतिम संस्कार, घरों के पास चिताएं जलने पर ग्रामीणों का हंगामा, तिगरी धाम में सैकड़ों लोगों का होता है अंतिम संस्कार.

➡️बदायूं – तालाब में नहाते समय 2 युवक डूबे, एक की मौत, डूबता देख ग्रामीणों ने 1 युवक को निकाला बाहर, गोताखोरों ने रेस्क्यू कर डूबे युवक को पहुंचाया आस्पताल, इलाज के दौरान डॉक्टर ने युवक को किया मृत घोषित, आलापुर थाना क्षेत्र के जगत का है पूरा मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने 23 लाख की चोरी का किया खुलासा, नौकर, नौकरानी के पास से 15.40 लाख कैश बरामद, नौकर ने 23 लाख की चोरी को दिया था अंजाम, कैश के साथ बैंक की पासबुक भी की गई बरामद, बीटा 2 पुलिस ने नौकर, नौकरानी को किया अरेस्ट.

➡️आगरा – ताजमहल देखने आए पर्यटक ने दुकानदार से की मारपीट, पर्यटकों को कार पार्किंग का नियम बताना पड़ा भारी, नियम बताने पर दुकानदार पर आग बबूला हुआ पयर्टक, हरियाणा के पर्यटक ने दुकानदार के साथ की मारपीट, मारपीट करने का CCTV हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, थाना ताजगंज क्षेत्र के ताजमहल साउथ गेट का मामला.

➡️कानपुर- थानाध्यक्ष GRP फतेहपुर बनाए गए राजकुमार मौर्य, टीटी से मारपीट मामले में हटाए गये थे SO जीआरपी, ट्रेन के एसी कोच में बैठने को लेकर हुआ था विवाद , टीसी स्टाफ,जीआरपी फतेहपुर में हुआ था झगड़ा, कोच में बैठने को लेकर टीसी ने किया था विरोध, ट्रेन के कोच के अंदर हुई थी मारपीट, हाथापाई, दोनों में मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल.

➡️बांदा- बांदा में 3 तलाक का एक और मामला आया सामने, पीड़ित अफसाना ने पति अनवर पर लगाया आरोप, पति पर फोन से तीन तलाक देने का लगाया आरोप, पति अनवर रोज उसके साथ करता था मारपीट, पीड़िता की तहरीर पर पति, जेठ,जेठानी पर केस दर्ज, पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का मामला.

➡️आगरा – फूड प्वाइजनिंग से दो यात्रियों की हुई मौत, अत्यधिक गर्मी बताई जा रही मौत का कारण, एक महिला और पुरुष की हुई है मौत, 90 यात्रियों का दल निकला था रायपुर से, वाराणसी से दर्शन कर मथुरा जा रहे थे सभी, आगरा कैंट स्टेशन की घटना.

➡️शाहजहांपुर- पुलिस ने अंतरराज्यीय अफीम तस्कर को पकड़ा, पुलिस ने 2 करोड़ की अफीम की बरामद, बाइक की डिग्गी में छुपा कर ले जा रहे थे अफीम, थाना कांट पुलिस को मिली कामयाबी.

➡️कौशाम्बी- तेज रफ़्तार कार ने व्यक्ति को मारी टक्कर,व्यक्ति की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोखराज थाना इलाके के केशौवा पुर का मामला.

➡️उन्नाव- बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार की मौके पर ही हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार, पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मिहीखेड़ा गांव का मामला.

➡️बिजनौर- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक पर सवार युवक की हुई मौत, हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, थाना अफजलगढ़ के राजौरी नहर पुलिया का मामला.

➡️जौनपुर- अज्ञात कार ने साइकिल, बाइक सवारों को मारी टक्कर, बाइक सवार एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर, बदलापुर क्षेत्र के फत्तूपुर के समीप NH 731 का मामला.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जताया दुख,गंगनानी में यात्री बस दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक-धामी,प्रशासन को राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए-धामी,ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान दे-धामी,’शोकाकुल परिजनों को कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करें’,घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं-धामी.

➡️उत्तरकाशी- गंगनानी के पास यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 6 यात्रियों की मौत,19 घायल, गंगोत्री एनएच पर खाई में गिरी यात्री बस, प्रशासन,SDRF टीम घटनास्थल को रवाना.

Related Articles

Back to top button