उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख खबरें….. 15.05.2023

बड़ी खबरें.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव परिणाम पर सांसद संजय सिंह का बयान, कांग्रेस 125 साल पुरानी पार्टी है- संजय सिंह, निकाय चुनाव हमें कांग्रेस से भी ज़्यादा सीट मिली हैं-संजय, हमारा मज़ाक उड़ाया जाता था- संजय सिंह, कहा जाता था यूपी में केजरीवाल मॉडल नहीं चलेगा-संजय, लेकिन लोगों ने उन्हें ग़लत साबित किया- संजय सिंह.

➡️लखनऊ- ICSE बोर्ड 10वीं ने LPS स्कूल के बच्चों ने मारी बाजी, अथर्व रस्तोगी ने 99.20% अंकों के साथ प्रथम स्थान पर, छात्र अनुतोश गोस्वामी ने भी 99.20% अंक प्राप्त किए, सिजान तारिक 98.80% अंकों के साथ दूसरे स्थान पर, अभिनव तिवारी ने भी 98.80% के साथ दूसरे स्थान पर, आदित्य आशीष 98.20 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर, नियती जैन 98% अंकों के साथ चौथे स्थान पर.

➡️लखनऊ- मदर्स डे विधायक राजेश्वर सिंह ने किया ट्वीट, मन में भावनाओं के ज्वार-कुछ पल खुशियों के-राजेश्वर, आज पूज्य मां की पुण्यतिथि पर यादें क्षुब्ध कर रही हैं, चुनाव में प्रचंड विजय आगे बढ़ने की प्रेरणा दे रही है, सरोजनीनगर के वृद्धाश्रम में वृद्धजनों के स्नेह प्राप्त किया, वृद्धजनों को आवश्यक संसाधनों को भेंट किया-राजेश्वर, उनकी आंखों में विश्वास देख,सुख-संतुष्टि से अभिभूत हुई’.

➡️लखनऊ – संदिग्ध हालत में नाबालिग किशोर का मिला शव, बाग में आम के पेड़ से लटकता मिला किशोर का शव, शव लटकता देख ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, हत्या के बाद शव लटकाए जाने की आशंका जताई, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना पारा की मोहान रोड चौकी के पास मामला.

➡️लखनऊ- ऐशबाग ईदगाह में लगा हज ट्रेनिंग कैंप, बड़ी संख्या में पहुंचे ट्रेनिंग में हज यात्री, मौलाना खालिद रशीद की अध्यक्षता में कैम्प, हज यात्रियों को हज से जुड़ी जानकारियां दी, सैकड़ों की तादाद में महिला हज यात्री भी पहुंचीं, 21 मई को जाएगी हज यात्रियों की पहली फ्लाइट.

➡️लखनऊ- ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, मौके पर आसपास के लोगों में मचा हड़कंप, बुद्धेश्वर चौराहे पर ट्रांसफार्मर में लगी आग.

➡️लखनऊ- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, इटौंजा थाना क्षेत्र के उनई गांव का मामला.

➡️उन्नाव- संदिग्ध हालत में युवती का होटल में मिला शव, होटल के कमरे में फांसी से लटकता मिला शव, युवती के पास से सुसाइड नोट भी हुआ बरामद, युवती के प्रेमी ने 2 दिन पहले किया था सुसाइड, शुक्लागंज की रहने वाली है मृतक युवती, गंगाघाट कोतवाली के पोनी रोड का मामला.

➡️एटा – निकाय चुनाव के परिणाम पर अखिलेश का बड़ा बयान, योगी ने अफसरों को बीजेपी कार्यकर्ता बनाया- अखिलेश, रामपुर लोगों को वोट डालने से रोका गया- अखिलेश, बीजेपी ने लोकतंत्र को खत्म किया है-अखिलेश यादव, बीजेपी से अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता है-अखिलेश, बीजेपी के लोग जीते लेकिन चेहरे पर खुशी नहीं-अखिलेश, ‘बीजेपी ने सपा मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिया’, बीजेपी ने सपा को एमएलसी पर्चे नहीं भरने दिए-अखिलेश, एटा में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे थे अखिलेश यादव.

➡️अम्बेडकरनगर- सरयू में स्नान के दौरान 4 युवक डूबे , स्थानीय लोगों ने 2 युवकों को बचाया, 2 युवकों का नहीं लग पाया कोई सुराग, गोताखोरों की मदद से खोजने का प्रयास, गोरखपुर से अम्बेडकरनगर आये थे 2 युवक, अम्बेडकरनगर के दोनों युवकों को बचाया गया, आलापुर तहसील के कम्हरियाघाट का मामला.

➡️बुलंदशहर- संदिग्ध हालत में कजरिया कंपनी में श्रमिक की मौत, कंपनी के गेट पर परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मजदूरी के कार्य करने के दौरान चढ़ी थी JCB मशीन, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकन्द्राबाद की कजरिया कंपनी का मामला.

➡️मेरठ- AIMIM और BSP समर्थकों में पथराव मारपीट, जीत का जश्न मना रहे दो पार्टी समर्थकों में पथराव, सड़क पर चली बोतलें,पथराव से मची अफरातफरी, दोनों पक्षों में पथराव,लाठी-डंडे चलने से लोग घायल, थाना देहली गेट के जली कोठी वार्ड 74 का मामला.

➡️जालौन- कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, कर्नाटक में बीजेपी की हार पर प्रमोद कृष्णम ने कसा तंज, बजरंग दल हार गया बजरंग बली की जीत हुई-कृष्णम, बजरंग बली की कृपा कांग्रेस पर हुई है-प्रमोद कृष्णम, लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस की लहर आएगी-कृष्णम, उत्तर से शुरू विजय यात्रा की पताका दक्षिण में फेहरा है’, अगला चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच होगा-कृष्णम.

➡️बस्ती- टोरंटो गैस पाइप लाइन का एक और कारनामा, कनेक्शन के नाम पर 4 महीने पहले करा लिया 5500 भुगतान, 4 महीने बाद भी उपभोक्ताओं के घर नहीं पहुंची लाइन, पेमेंट के एक महीने बाद कनेक्शन का किया था वादा, उपभोक्ता ऑफिस का चक्कर लगाने को मजबूर.

➡️जालौन- हत्या के आरोपी दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, लूट के बाद हत्या सिपाही की  हत्या की थी, उरई कोतवाली के इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में हुई मुठभेड़, बदमाशों के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल,पर्स भी बरामद, एसपी जालौन की टीम को मिली सफलता .

➡️बुलंदशहर- प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की जहर खाने से मौत, मृतक अंकित के परिजन ने लड़की पक्ष पर लगाया आरोप, मारपीट कर लड़के को जहरीला पदार्थ देने का आरोप , निजी अस्पताल में इलाज के दौरान अंकित हुई मौत, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने युवक का किया अंतिम संस्कार, सिकन्दराबाद के कायस्थवरा पुलिस चौकी के पास का मामला.

➡️अयोध्या – रोड पर धूल उड़ने से लोगों को हो रही परेशानी, राम मंदिर के निर्माण कार्य तेजी गति से किया जा रहा, खुदाई में निकली मिट्टी धूल बन कर उड़ रही है, लोगों के घर में जा रही धूल, लोग हो रहे बीमार, गहरे सीवर लाइन के गड्ढे खोदने की वजह से पानी भरा.

➡️सहारनपुर – ईट-भट्टे पर काम करते समय घायल हुए, पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मजदूर की मौत , ईंटें गिरने से बुरी तरह से घायल हुआ था मजदूर, मौत की खबर सुनकर परिजनों में मचा कोहराम, थाना गंगोह क्षेत्र की घटना.

➡️हापुड़- हापुड़ में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, पड़ोसी व्यक्ति ने मासूम को बनाया हवस का शिकार , खून से लथपथ मिली बच्ची, परिजनों के उड़े होश, पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिये भेजा , पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी व्यक्ति को दबोचा, हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ – तमंचाधारी युवक का वीडियो वायरल, तमंचे की नाल को फिट करता आया नजर, कई लड़कों के साथ तमंचा लिए हुए है युवक, लिसाड़ीगेट का तमंचा सप्लायर बताया जा रहा, तमंचाधारी युवक के पिता को थाने में अच्छी पैठ है, लिसाडीगेट इलाके का वीडियो वायरल है.

➡️प्रतापगढ़- ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, शराब पीने के दौरान अधेड़ की हुई थी हत्या, डंडे से पीटकर शिवशंकर को मार डाला था, 11 मई को शराब ठेके के पास मिला था शव, 2 हत्यारोपियों को पकड़कर किया खुलासा, हत्या में प्रयुक्त डंडा पुलिस ने किया बरामद, लीलापुर थाना के मोहनगंज का मामला.

➡️बांदा- सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की रची जा रही साजिश, गोवंश का सिर काट कर नहर किनारे फेंका, अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस की मौजूदगी में दफनाया गया गोवंश का सिर, पुलिस, सर्विलांस टीम, फील्ड यूनिट की मामले की जांच में जुटी, शहर कोतवाली के पल्हरी नहर पटरी के पास का मामला.

➡️सहारनपुर- पुलिस ने चोरी की घटना का 48 घंटे में किया खुलासा, 8 लाख कैश, भारी मात्रा में चोरी की ज्वेलरी बरामद, थाना गागलेहडी क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा.

➡️हरदोई- कलश यात्रा लेकर गंगा में जल भरने गया बुजुर्ग डूबा, गोताखोरों की मदद से पुलिस नदी से शव खोजने में जुटी, घटना के वाद परिजनों में मचा कोहराम, अरवल थाना क्षेत्र के चियासर गंगा घाट की घटना.

➡️कानपुर- नशेबाज युवक की करतूत से लोग हुए हैरान, बाइक की चाबी खो जाने पर पेट्रोल निकालकर लगाई आग, बाइक का पेट्रोल निकालकर उसे आग के हवाले किया, कुछ ही देर में बाइक धू-धू कर जलने लगी, घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुआ नशेबाज, कैंट थाना के गंगाघाट पुलिस से चंद दूरी का मामला.

➡️लखनऊ- नोएडा डीएम रह चुके सुहास एलवाई ने रचा इतिहास,थाईलैंड पैराबैडमिंटन चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल,IAS सुहास एलवाई ने दुनिया में लहराया देश का परचम,थाईलैंड में 9 मई से 14 मई आयोजित हुई चैंपियनशिप.

➡️लखनऊ- जनेश्वर अपार्टमेंट में फ्लैट में लगी आग,गुड़म्बा थाना क्षेत्र के कुर्सी रोड की घटना,5वीं मंजिल पर बंद फ्लैट में लगी आग,फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,AC के एमसीवी मे शॉट सर्किट से लगी आग.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश से आदर्श आचार संहिता हटाई गई,निकाय चुनाव के मद्देनजर लागू थी आचार संहिता,राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी किया आदेश,आदर्श आचार संहिता समाप्त होने का आदेश जारी.

➡️लखनऊ- तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा,साइकिल सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गोसाईगंज सुल्तानपुर रोड पर हुआ हादसा.

➡️मेरठ- हार से बौखलाए BSP प्रत्याशी ने भाजपा पार्षद को पीटा,जश्न मना रहा भाजपा पार्षद पहुंचा था BSP प्रत्याशी के घर,गले मिलने के दौरान हारे बसपा प्रत्याशी ने जड़ा थप्पड़,भाजपा कार्यकर्ताओं ने BSP प्रत्याशी को भी जमकर पीटा,हंगामे मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस ने मामला शांत करा 151 में चालान किया,थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के वार्ड 41 का मामला.

➡️मैनपुरी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी पहुंचे,सपा चेयरमैन प्रत्याशी सुमन वर्मा के आवास पहुंचे,बीजेपी लूट का जश्न मना रही है-अखिलेश यादव,पूरे प्रदेश देश में ऐसा कहीं नहीं हुआ है- अखिलेश,देर रात तक अधिकारी बरगलाते रहे- अखिलेश,पहले से भाजपा के लोगों ने तैयारी की थी-अखिलेश.

➡️आगरा- आगरा में आंधी तूफान का कहर,वीवीआइपी रोड पर बड़ा हादसा,रेस्टोरेंट के ऊपर बनी बाउंड्री वॉल गिरी,हादसे के बाद रोड पर मची भगदड़,निर्माणाधीन दुकान का लेंटर भी गिरा,तेज आंधी से जगह-जगह हुए हादसे,सूचना पर पहुंची पुलिस, कोई जनहानि नहीं,थाना ताजगंज फतेहाबाद रोड का मामला.

➡️हमीरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर,दबिश देने गए दरोगा पर झोंका फायर,पतारा चौकी इंचार्ज सुरेंद्र यादव पर फायरिंग,गंभीर रुप घायल दरोगा अस्पताल में भर्ती,गोली मारने वाला संभू मौके से हुआ फरार,6 कांस्टेबलों के साथ दबिश देने गए थे दरोगा,कुछ दिन पहले आरोपी संभू की फोटो हुई थी वायरल,अवैध असलहे के साथ संभू की फोटो थी वायरल,हमीरपुर के थाना कुरारा इलाके का मामला.

➡️हमीरपुर- तेज रफ्तार गिट्टी लदे ट्रक ने महिला को रौंदा,हादसे में महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हुई,महिला नाती के साथ रिश्तेदारी से लौट रही थी घर,महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,थाना सुमेरपुर के NH 34 तपोभूमि की घटना.

➡️सोनभद्र-सभासद के हारे प्रत्याशी ने लोगों के साथ की मारपीट,परिणाम के बाद लोगों पर वोट न देने का आरोप लगाया,लोगों ने रेनूकूट मुख्य मार्ग पर जाम लगाया,शनिवार की रात में हुई घटना का वीडियो वायरल,आरोपी प्रत्याशी की शांतिभंग में हुई गिरफ्तारी,रेनूकूट नगरपंचायत के वार्ड नंबर 10 का मामला.

➡️मैनपुरी- खनन माफियाओं का पुलिस चौकी में तांडव,खनन माफियाओं में नहीं रहा पुलिस का खौफ,पुलिस के सामने ही चौकी के अंदर मारपीट,अराजकतत्वों और खनन माफियाओं में मारपीट,JCB चलाते वक्त पुलिस ने किया था गिरफ्तार,कोतवाली के औंछा गेट पुलिस चौकी का मामला.

➡️अलीगढ़- दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,जमकर मारपीट,मजदूरी के रुपये मांगने पर दो पक्षों में विवाद,दो पक्षों में विवाद का वीडियो हो रहा वायरल,एक दिन पुराना बताया जा रहा है वीडियो,विजयगढ़ थाना क्षेत्र के किशनपुर की घटना.

➡️मुरादाबाद- खड़ी गाड़ी में अचानक लगी भयंकर आग,अचानक से पहले से गर्म गाड़ी में लगी आग,गाड़ी में बैठा युवक फुरकान बुरी तरह झुलसा,गाड़ी से कूदकर किसी तरह युवक ने बचाई जान,मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर की घटना.

➡️बागपत- 19 मई को आरएलडी की होगी धन्यवाद सभा,समरसता अभियान के तहत होगी धन्यवाद सभा,RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी कार्यक्रम में पहुंचेंगे,सुबह 10.00 बजे जैन धर्मशाला में धन्यवाद सभा.

➡️बरेली- अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार को रौंदा,बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा,मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को बचाया,भमोरा थाना क्षेत्र के आंवला रोड का मामला.

➡️औरैया- अज्ञात कारणों से 8 छप्परों में लगी आग,फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू ,भूसे समेत गृहस्थी का सामान जलकर राख,दिबियापुर थाना क्षेत्र में हुआ अग्निकांड.

➡️अयोध्या -नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपी अरेस्ट,सराय राशि महाविद्यालय से अभियुक्त गिरफ्तार,महाराजगंज थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️गोरखपुर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकात, गोरखपुर के निर्वाचित मेयर,पार्षदों से की भेंट,नगर पालिका,नगर पंचायत चेयरमैन से भेंट की.

➡️दिल्ली- दिल्ली बीजेपी को लगा झटका,बीजेपी पार्षद पवन सहरावत आप पार्टी में शामिल,पवन सहरावत बवाना से पार्षद हैं पवन सहरावत,आप के टिकट पर बवाना से पार्षद बने थे पवन,स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव से पहले बीजेपी में हुए थे शामिल,आज फिर आम आदमी पार्टी में हुए शामिल.

Related Articles

Back to top button