WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें…..  19.05.2022

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें….. 19.05.2022

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा में कल से ई-विधान प्रणाली की शुरुआत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शुरू करेंगे ई-विधान प्रणाली, कल सुबह 11 बजे से ई-विधान प्रणाली की शुरुआत होगी, विधानसभा की कार्यवाही को डिजिटल करने की तैयारी, कार्यवाही को डिजिटल करने के लिए लागू हो रहा ई-विधान, विधायकों के प्रशिक्षण के लिए प्रबोधन कार्यक्रम भी शुरू होगा, विधायकों के प्रशिक्षण के लिए कल शुरू होगा प्रबोधन कार्यक्रम, विधायकों को विधाई परंपराओं,नियमों की जानकारी दी जाएगी, 20 और 21 मई को प्रशिक्षण का कार्यक्रम चलेगा, सभी विधायकों को ई-विधान की जानकारी दी जाएगी, 23 मई को यूपी विधानसभा का बजट सत्र शुरू होना है।

➡लखनऊ- PVVNL के डायरेक्टर (टेक्निकल) राकेश कुमार को हटाया गया, डायरेक्टर टेक्निकल के पद से राकेश कुमार को हटाया गया, राकेश कुमार पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगे थे, पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम में थे राकेश कुमार, जांच में दोषी पाए जाने पर की गई कार्रवाई, CM और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा की संस्तुति पर हटाया गया।

➡लखनऊ- परिवहन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, 15 मई तक 365.11 लाख प्रशमन शुल्क वसूला, अनाधिकृत बसों,ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई हुई, 1 मई से 15 मई तक लखनऊ परिक्षेत्र में हुई कार्रवाई, समय अवधि में 6842 वाहनों का चालान किया गया, 1 मई से 15 मई तक 906 वाहनों को बंद किया गया।

➡लखनऊ- आजम खान की रिहाई से जुड़ी खबर, आज़म खान की रिहाई का रास्ता साफ़, रामपुर की अदालत ने परवाना जारी किया, अदालत ने रिहाई का परवाना जारी किया, 2 ज़मानत बॉन्ड भरने के बाद रिहाई का आदेश जारी, 3-3 लाख रुपए के 2 ज़मानत बॉन्ड भरे गए, रिहाई का आदेश सीतापुर जेल भेजा गया।

➡लखनऊ- पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह ने औचक निरीक्षण किया, मंत्री ने पशुपालन निदेशालय का औचक निरीक्षण किया, अधिकारी/कर्मचारी समय से कार्यालय पहुंचे-धर्मपाल सिंह, निर्धारित अवधि में कार्य पूरा करें- मंत्री धर्मपाल सिंह, कार्यालय में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए।

➡लखनऊ- रेलवे और NDRF की ज्वाइंट मॉकड्रिल की गई, चारबाग़ रेलवे स्टेशन पर की गई मॉकड्रिल, चारबाग के आलमबाग यार्ड पर की गई मॉकड्रिल, रेल दुर्घटना की स्थिति से निपटने को लेकर मॉकड्रिल।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद रिजवान जहीर की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर के अभियुक्त की संपत्ति कुर्क हुई, 3 करोड़ 62 लाख की संपत्ति कुर्क की गई, विकासनगर,कुर्सी रोड स्थित मकान कुर्क।

➡गोंडा- दवा व्यापारी के अपहरण का मामला, अपहरण के बाद दवा व्यापारी की हत्या, अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी की हत्या की, हत्या करने के बाद शव को भूसे में दबाया, किडनैपरों ने 4 लाख रुपए मांगी थी फिरौती, फिरौती की रकम न मिलने पर कर दी हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त को किया गिरफ्तार, व्यापारी का दोस्त नाथू ही निकला मुख्य सूत्रधार, नाथू और व्यापारी एक ही गांव के रहने वाले, दवा व्यापारी की किडनैपिंग नहीं हत्या हुई-SP, हत्या करने वाले ने ही फर्जी सूचना फैलाई-SP, रात में नाथू ने ही किया डायल 112 पर फोन, हत्या का मुख्य सूत्रधार नाथू गिरफ्तार-एसपी, 3 दिन पहले व्यापारी का अपहरण हुआ था, 72 घंटे बाद पुलिस ने बरामद किया शव।

➡गोरखपुर- मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी में बवाल, MMMTU में पॉप स्टार के प्रोग्राम को लेकर बवाल, ABVP कार्यकर्ता और यूनिवर्सिटी छात्रों में मारपीट, दोनों तरफ के कई लोग गंभीर रुप से घायल हुए, 14 मई को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम पर बवाल, सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लीलता फैलाने का आरोप, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा, पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।

➡प्रयागराज- प्रदेश भर के अधिवक्ता कल मनाएंगे विरोध दिवस, विशेष सचिव प्रफुल्ल कुमार की टिप्पणी से आहत हैं अधिवक्ता, कल पूरे प्रदेश में विरोध दिवस मनाएंगे अधिवक्ता, यूपी बार काउंसिल की आपात बैठक में हुआ फैसला, विरोध दिवस में वकील DM-SDM को ज्ञापन सौंपेंगे, अधिवक्ताओं से ऑफिस आफ कोर्ट का बर्ताव करने की मांग, अधिवक्ताओं पर अमर्यादित टिप्पणी न की जाए, विशेष सचिव की ओर से जारी पत्र को लेकर रोष, पत्र में अधिवक्ताओं को अराजक तत्व बताने पर नाराजगी, शासन ने 18 मई को यह पत्र वापस भी ले लिया है।

➡प्रयागराज- अपर प्राइमरी स्कूलों में कार्यरत अनुदेशकों का मामला, 17000 मानदेय की मांग में याचिका पर कल सुनवाई, 27000 से ज्यादा अनुदेशकों को 17000 मानदेय देने की मांग, हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर कल होगी सुनवाई, राज्य सरकार ने एकल पीठ के फैसले को विशेष अपील में दी है चुनौती।

➡रामपुर- 27 महीने बाद अपने घर लौटेंगे आज़म खान, रामपुर की MP-MLA कोर्ट से परवाना जारी, आज रात तक सीतापुर जेल पहुंच जाएगा परवाना, आजम खान के खिलाफ 89 मुकदमे दर्ज हुए हैं, सभी मुकदमों अब आजम को जमानत मिल चुकी है, सुप्रीम कोर्ट से आजम को मिली है अंतरिम जमानत।

➡हमीरपुर- महिला अस्पताल में डॉक्टरों,स्टाफ की मनमानी, गर्भवती महिला को नहीं किया जा रहा भर्ती, महिला अस्पताल में नहीं किया जा रहा भर्ती, पीड़ित महिला के पर्चे, कागज किए गायब, पीड़ित परिवार ने जिलाधिकारी से लगाई गुहार, जिला मुख्यालय के महिला अस्पताल का मामला।

➡प्रयागराज- मंदिरों और मस्जिदों से उतारे गए लाउडस्पीकर, शाही मस्जिद के 2 लाउडस्पीकर उतारे गए, लाउडस्पीकर उतारकर कॉलेज को दिए गए, मस्जिद कमेटी ने प्रबंधक को सौंपे लाउडस्पीकर, कल्याणी देवी मंदिर के 2 लाउडस्पीकर भी उतारे गए, मंदिर के महंत ने विद्यालय को सौंपा लाउडस्पीकर, लाउडस्पीकर का प्रयोग शिक्षण कार्य में लिया जाएगा।

➡कौशाम्बी- 4 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात, गंभीर हालत में मासूम अस्पताल में भर्ती, पड़ोसी लड़के पर रेप करने का आरोप, न्याय के लिए दर-बदर भटक रहा परिवार, तहरीर देने के बाद भी FIR नहीं हुई दर्ज, कौशाम्बी के थाना कड़ाधाम क्षेत्र की घटना।

➡आजमगढ़- बाइक सवार बदमाशों ने व्यक्ति से की लूटपाट, 1 सप्ताह के अंदर अहरौला क्षेत्र में दूसरी लूट, बदमाशों ने असलहे के बलपर की गई लूट, असलहा लहराते हुए बेखौफ बदमाश फरार, आहरौला के बिसईपुर नाले के पास लूटपाट।

➡कानपुर- अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, अवैध वाहन स्टैंड को कराया गया खाली, नो पार्किंग में खड़े वाहनों का किया चालान, पुलिस ने 118 वाहनों का काटा चालान,9 वाहन सीज, कानपुर आउटर के चौबेपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- पुलिस प्रशासन अतिक्रमण को लेकर हुआ सख्त, एसडीएम-सीओ ने एनाउन्स कर जारी किया आदेश, रेहड़ी दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का फरमान, कल खेरागढ़ कस्बे में चलेगा बुलडोजर, खेरागढ़ कस्बे में पुलिस प्रशासन का फरमान।

➡हापुड़- मौलाना महमूद असद मदनी की बिल्डिंग सील, अग्निशमन विभाग की NOC के बिना बनाई जा रही थी, बिना नक्शा पास कराए बन रही थी बिल्डिंग, एसडीएम ने पूरी बिल्डिंग को किया सील, धौलाना एसडीएम ने की कार्रवाई।

➡उन्नाव- चोरी के वाहनों को अवैध कटान करते पकड़ा गया, पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी संख्या में वाहन पकड़े, ट्रैक्टर, पिकअप, टैम्पो की अधकटी बॉडी बरामद, सपा नेता,उसके पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आजमगढ़- बाइक सवार बदमाशों ने व्यक्ति से की लूटपाट, 1 सप्ताह के अंदर अहरौला क्षेत्र में दूसरी लूट, बदमाशों ने असलहे के बलपर की गई लूट, असलहा लहराते हुए बेखौफ बदमाश फरार, पशु स्वास्थ्य विभाग में पशु मित्र है पीड़ित, आहरौला के बिसईपुर नाले के पास लूटपाट।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल, बदमाश पर लूट डकैती के 21 केस, एक बाइक, तमंचा, कारतूस बरामद, एक बदमाश फरार कॉम्बिंग जारी, मीरापुर थाना इलाके में हुई मुठभेड़।

➡बलरामपुर- पूर्व सांसद रिजवान जहीर की बढ़ती जा रही मुश्किलें, लखनऊ में करीब 3.62 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क, बटहा सुबौली कुर्सी रोड,विकास नगर में संपत्ति कुर्क, पूर्व सांसद की बलरामपुर में भी हो चुकी है कुर्की।

➡कन्नौज- लापता ई रिक्शा चालक का नहीं लगा सुराग, खोजबीन के बाद भी नहीं लग कोई सुराग, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया, गुरसहायगंज के किदवई नगर का मामला।

➡मथुरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे गोवर्धन, परिवार समेत गिरिराज जी के दर्शन किए, वेटनरी कॉलेज गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम, कल सुबह 9.30 बजे बांके बिहारी के दर्शन करेंगे।

➡हरदोई- दिनदहाड़े युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, रिवाल्वर से फायर करने वालों को लोगों ने पकड़ा, फायर करने वाले को लोगों ने पकड़कर थाने पहुंचाया, शाहाबाद के बस स्टैंड का मामला।

➡सीतापुर- आजम खान जमानत मामले से जुड़ी खबर, रामपुर से सीतापुर के लिए परवाना निकल चुका, आजम की पत्नी,बेटा और वकील भी आ रहे सीतापुर, आजम खान की सुबह हो सकती हैं रिहाई।

➡कानपुर देहात- अवैध खनन की शिकायत पर डंपर को पकड़ा, क्षेत्राधिकारी ने खनन माफियाओं का एक डंपर पकड़ा, पुलिस को देख खनन माफिया मौके से भाग रहे थे, थाना गजनेर क्षेत्र की पांमा चौकी का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी ज्ञानवापी मामले से जुड़ी खबर, सर्वे रिपोर्ट पेश होने के बाद कई तस्वीरें वायरल, ज्ञानवापी के पश्चिमी दीवार की तस्वीर वायरल, तस्वीर में दीवार पर रखा दिख रहा है शिवलिंग।

➡कानपुर- खबर का असर, किदवई नगर चौकी इंचार्ज निलंबित, ललिता चौहान को निलंबित किया गया, चेन लूट मामले में दो सगे भाइयों को पीटा था, पूछताछ के लिए थाने बुलाकर दी थर्ड डिग्री।

➡बागपत- रोडवेज की चपेट में आने से महिला की मौत, राष्ट्रीय वंदना चौक पर महिला को बस ने रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना,बस चालक गिरफ्तार, बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टिकैतनगर के नगर पंचायत टिकैतनगर का मामला।

➡प्रयागराज- जिले में कोरोना संक्रमित 3 नए मरीज मिले, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 17, जिले में आज 3974 व्यक्तियों की जांच की गई।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में में सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में कल दोपहर 3 बजे मामले की सुनवाई, हिन्दू पक्षकार SC में कल अपना जवाब दाखिल करेगा, सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षकारों को नोटिस जारी किया था, मस्जिद कमेटी की याचिका पर नोटिस जारी किया था, आज SC ने वाराणसी कोर्ट में चल रही सुनवाई पर रोक लगाई है।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button