मनोरंजन

70वीं मिस यूनिवर्स 2021: प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे कम उम्र की जज बनने पर उर्वशी रौतेला सम्मानित

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला का झुकाव भारत को गौरवान्वित करने के लिए है क्योंकि वह मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए इज़राइल पहुंची हैं। अपने सभी प्रयासों, कड़ी मेहनत और अपने व्यवसाय के प्रति समर्पण के साथ अन्य देशों में हमारे राष्ट्रीय गौरव को तिरंगा फहराते हुए देखना हम भारतीयों के लिए हमेशा खुशी की बात है। अभिनेत्री अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए दुनिया भर के उम्मीदवारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगी।

यह कार्यक्रम 170 से अधिक देशों में 600 मिलियन से अधिक लोगों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित किया जाएगा। इस सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए 90 देशों और पांच महाद्वीपों के प्रतिनिधि उपस्थित होने जा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जो सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को जज कर रही हैं, मिस यूनिवर्स पेजेंट के लिए जजों में से एक के रूप में पहचाने जाने के लिए आभारी और सम्मानित महसूस करती हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, उर्वशी रौतेला ने कहा, “मैं 70 वीं वार्षिक मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए चयन समिति में शामिल होने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। साथ ही, मैं बुद्धिमान महिलाओं के ऐसे गतिशील और विविध समूह में शामिल होने के लिए रोमांचित नहीं हूं, बल्कि आभारी भी हूं वास्तव में सभी प्रतियोगियों का समर्थन करने और उन्हें चमकते हुए देखने का अवसर पाने के लिए!”।

अब यह वास्तव में उस दयालु हृदय के पीछे एक महान विचार है, उसकी सभी उत्कृष्ट उपलब्धियों के साथ हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि वह ‘भारत का गर्व’ है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला, इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा की वास्तविक जीवन की पत्नी पूनम मिश्रा के किरदार में नजर आएंगी, जिसे वेब फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने निभाया है। उर्वशी रौतेला कुछ और साउथ में भी दिखाई देंगी। तेलुगु सहित भारतीय फिल्मों में ब्लैक रोज़ है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाएंगी, और सरवाना अभिनीत 200 करोड़ की तमिल ब्लॉकबस्टर है।

फिल्म का अगला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म दिल है ग्रे का आधिकारिक पोस्टर साझा किया, जो हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पायल 2 का हिंदी संस्करण है।

Related Articles

Back to top button