उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें …दिनांक 11.12.2021

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें दिनांक 11.12.2021

➡दिल्ली- ओमिक्रोन वैरिएंट का देश में लगातार बढ़ रहा खतरा, मामले को लेकर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की जांच की गई, रिस्क देशों से 298 अंतराष्ट्रीय उड़ान भारत आई, जिनमें 58469 यात्रियों की जांच की गई, 298 अंतराष्ट्रीय उड़ानों में 83 यात्री संक्रमित मिले, 368516 यात्री भारत आये,13 यात्रियों में ओमिक्रोन वैरियंट मिला, भारत में ओमिक्रोन वैरियंट के कुल मरीज़ों की संख्या 32 हुई, कल महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के 7 नए मामले सामने आए, बच्चे में ओमिक्रोन वैरियंट का पहला मामला सामने आया, साढ़े 3 साल के बच्चे में ओमिक्रोन का पहला मामला सामने आया, महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के कुल केसों की संख्या 17 हुई, देश के पांच राज्यों में ओमिक्रोन के मामले सामने आए।

से भी पढ़े – कृतिका रावत, तारिणी रावत: जानिए सीडीएस बिपिन रावत की बेटियों, परिवार के बारे में सब कुछ

➡दिल्ली- तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर क्रैश का मामला , हेलीकॉप्टर क्रैश के सभी 4 कर्मियों की पहचान पूरी हुई, JWO प्रदीप A, विंग कमांडर PS चौहान पहचान पूरी हुई, JWO राणा प्रताप दास, स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह की पहचान हुई, लांस नायक बी साई तेजा,लांस नायक विवेक कुमार की पहचान, आज परिवार के करीबियोंको उनका पार्थिव शरीर दिया जाएगा, पार्थिव शरीर को हवाई मार्ग से ले जाया जाएगा, उचित सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा, दिल्ली कैंट के बेस अस्पताल पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण होगा, शेष पार्थिव शरीरों की सकारात्मक पहचान की प्रक्रिया जारी।

➡दिल्ली- कृषि कानून की वापसी के बाद आंदोलन खत्म, दिल्ली के सभी बॉर्डर से आज किसान वापस जाएंगे , सिंघु बॉर्डर पर पंजाब किसान केएमपी के पास इकट्ठा होंगे, सुबह 8.30 बजे इकट्ठा होंगे,मार्च के रूप में वापस जाएंगे, टिकरी बॉर्डर पर 9:30 बजे बहादुरगढ़ के किसान इकट्ठा होंगे , गाजीपुर बॉर्डर पर सुबह 10 बजे स्टेज के पास इकट्ठा होंगे।

इसे भी पढ़े – सीडीएस बिपिन रावत का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, बेटियों ने किया अंतिम संस्कार

शेखर न्यूज़ आपका स्वागत करता है बने रहिए और देखते रहिए शेखर न्यूज़ जो रहे हमेशा आपके साथ शेखर न्यूज़ के साथ

➡दिल्ली- दुबई शिक्षा सम्मेलन में आज, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हिस्सा लेंगे, दुबई में 3 दिवसीय शिक्षा सम्मेलन में भाग लेंगे, उद्यमिता मानसिकता पाठ्यक्रम पर चर्चा करेंगे, संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी अरब के शिक्षा मंत्री रहेंगे, इटली जैसे देशों के शिक्षा मंत्री भी शामिल हो रहे।

➡दिल्ली- ओमिक्रोन को देखते हुए 144 लगाई गई, मुंबई में धारा 144 लगाई गई, किसी तरह का जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी।

➡दिल्ली- ब्रिटेन से लौटे तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले, गोवा हवाई अड्डे पर 3 लोग कोरोना संक्रमित मिले, ब्रिटिश नागरिक सहित 3 यात्रियों में कोरोना की पुष्टि, दक्षिण गोवा में एक क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया।

➡लखनऊ- सपा पार्टी कार्यालय में अहम बैठक आज, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लेंगे बैठक, 11 बजे जिलाध्यक्ष,विधानसभा अध्यक्षों की बैठक, नगर अध्यक्ष भी बैठक में होंगे शामिल,

➡दिल्ली- ओमिक्रोन के मुम्बई में बढ़ रहे मामले, शहर में आज और कल के लिए लगी धारा 144, किसी तरह के मोर्चे,रैली,सभाओं पर रहेगी रोक, महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के मामले बढ़कर हुए 17, मुम्बई में ओमिक्रोन के कुल 5 मामले मिले, विधानसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक।

से भी पढ़े – कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने पुलिस पर हमला किया; 2 पुलिस वाले मारे गए

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, नानाजी देशमुख की कर्मभूमि बलरामपुर- CM, सरयू नहर परियोजना समृद्धि का माध्यम-CM, 30 लाख से अधिक किसानों को लाभ- सीएम।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी को श्रद्धांजलि, ‘भारत रत्न’ को उनकी जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि।

➡बलरामपुर- बलरामपुर जिले के दौरे पर रहेंगे देश के प्रधानमंत्री मोदी, 12.55 पर हसुआडोल में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे पीएम, दोपहर 1 बजे हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे पीएम, 1 से 2.10 तक सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का लोकार्पण, 2.15 पर कार्यक्रम स्थल से बलरामपुर हेलीपैड पहुंचेंगे पीएम, 2.20 पर बलरामपुर हेलीपैड से रवाना होंगे पीएम मोदी, राष्ट्रीय सरयू नहर परियोजना का करेंगे लोकार्पण, 9802 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण।

➡गोंडा- विधवा महिला से छेड़छाड़ की वारदात, विरोध करने पर महिला की पिटाई, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई सुनवाई, पीड़िता ने एसपी से भी लगाई गुहार, पीड़िता का अपने देवरों से चल रहा विवाद, कटरा बाजार के पिपरी माझा का मामला।

➡अमेठी- एसटीएफ लखनऊ को मिली बड़ी सफलता, नकली खाद बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, बिना लाइसेंस चल रहा था खाद बनाने का कारोबार, श्री निवास एग्रो इंडस्ट्रीज नाम की कंपनी का भंडाफोड़, कमरौली थाना क्षेत्र में मुकदमा कराया दर्ज।

➡मेरठ- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मेरठ पहुंचेंगे, 25 हजार बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे जेपी नड्डा, चुनाव को देखते हुए बूथ अध्यक्षों को चुनावी मंत्र देंगे, दिनेश शर्मा,स्वतंत्र देव सिंह सहित कई नेता रहेंगे, सुभारती विवि बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे जेपी नड्डा।

➡वाराणसी- पीएम के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी ने संभाली कमान , बाबा श्री काशी विश्वनाथ धाम में एसपीजी ने जांची सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरों से लैस हुआ विश्वनाथ धाम परिसर, 13 दिसंबर को पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण।

इसे भी पढ़े – अयोध्या में बाइक सवार युवक की हुई मौत।

➡वाराणसी- विश्वनाथ धाम के लोकार्पण को लेकर उत्साह, 12 से 14 दिसंबर तक काशी में होगा लेजर शो, दीपावली,देव दीपावली के तर्ज पर सजेगी काशी नगरी, मंदिर गलियां चौराहे,सार्वजनिक स्थल होंगे जगमग, सद्गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ रहेंगे बाबा रामदेव, काशी के मठ,आश्रमों के साथ प्रबुद्धजनों को आमंत्रण।

➡रायबरेली- घर में चारपाई पर सो रही महिला पर फेंका तेजाब, महिला पर तेजाब फेंककर आरोपी मौके से फरार, गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल में भर्ती, ऊंचाहार कोतवाली के गांव गन्धपी का मामला।

सीतापुर- कलयुगी बेटे ने मां की निर्मम हत्या की, शराब के नशे में बेटे ने की मां की हत्या, कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सदरपुर इलाके का मामला।

इसे भी पढ़े – बुलंदशहर: पूर्व ब्लाक प्रमुख और रालोद नेता के काफिले पर फिल्मी स्टाइल में हुए गोलीकांड का खुलासा।

➡संभल- सीएम सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन आज, करीब 700 कन्याओं का कराया जाएगा विवाह, जिला प्रशासन ने समारोह की तैयारियां पूरी की, लीला पन्ना पैलेस में किया जा रहा आयोजन।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button