WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

07.00 बजे की बड़ी खबरें……05.07.2022

07.00 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- तबादलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग में बड़ा विस्फोट, ACS अमित मोहन प्रसाद को डिप्टी CM ने लिखी चिट्ठी, बृजेश पाठक ने अपने ही विभाग में तबादलों पर उठाया सवाल, लखनऊ के अस्पतालों में डॉक्टरों के तबादले पर मांगी जानकारी, लखनऊ से डॉक्टर हटाए तो नए तैनात क्यों नहीं किए-पाठक, प्रदेश में डॉक्टरों का सम्बद्धिकरण कैसे किया गया है-पाठक, स्वास्थ्य में तबादला नीति का पूर्णता पालन क्यों नहीं हुआ, तबादलों पर यूपी में मंत्री और प्रमुख सचिव में जंग शुरु।

➡लखनऊ- बकरीद को लेकर ऐशबाग में पीस कमेटी की मीटिंग, सुरक्षा व्यवस्था समेत तैयारियों को लेकर अहम मीटिंग, ईदगाह इमाम खालिद रशीद फिरंगी महली हुए शामिल, डीएम, नगर आयुक्त, JCP L&O , DCP पश्चिम रहे मौजूद, ADCP पश्चिम और ACP बाज़ार खाला भी रहे मौजूद।

➡लखनऊ- लखनऊ में 88 नए कोरोना मरीज मिले, 39 पुरूषों,49 महिलाओं में कोरोना की पुष्टि, कुल 128 व्यक्ति कोविड से रिकवर हुए, 24 घंटे में एक मरीज की कोरोना से मौत।

➡लखनऊ- 2 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला, राहुल राज DCP महिला अपराध सुरक्षा लखनऊ बने, मायाराम वर्मा ADCP कानून व्यवस्था लखनऊ बने।

➡अम्बेडकरनगर- DM आवास के सामने सड़क जाम करने का मामला, प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस ने दर्ज किया केस, SI शैलेन्द्र कुमार की तहरीर पर दर्ज किया केस, 40 नामजद और 70 से 80 अज्ञात पर केस दर्ज, SI की तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली में केस दर्ज, संदिग्ध हालत में शव मिलने पर हुआ था प्रदर्शन, परिजनों, ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया था जाम।

➡बांदा- राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार मंत्री जेपीएस राठौर पहुंचे बांदा, महावृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ करेंगे जेपीएस राठौर, विधायक प्रकाश द्विवेदी ने जेपीएस राठौर का किया स्वागत, पूरे चुनाव में विपक्ष मैदान में ही नहीं दिखा-प्रकाश द्विवेदी, आजम के भय के कारण रामपुर में नहीं पड़े वोट-द्विवेदी, मरौली झील से महावृक्षारोपण अभियान की शुरुआत करेंगे।

➡कानपुर- भारत समाचार की खबर का असर, वोट क्लब बनाने में केडीए के 13 करोड़ का बंदरबाट, सिंचाई विभाग के इंजीनियर और ठेकेदारों में बंटी राशि, गंगा बैराज के बोट क्लब पर पहुंचे प्रमुख सचिव, बोट क्लब का निरीक्षण करने पहुचे प्रमुख सचिव, बोट क्लब के पहले ही ट्रायल में उखड़ने लगी टाइल्स, पुरानी लाइटें लगा कर करा दिया गया ट्रायल।

➡महोबा- बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ मारपीट, दलाल ने बार एसोसिएशन अध्यक्ष से की मारपीट, जमानत के लिए पहुंचा था आरोपी दलाल प्रमोद, अध्यक्ष ने दलाल के काम का किया था विरोध, अध्यक्ष ने थाने में दलाल के खिलाफ दी तहरीर, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष है भारत सिंह यादव, कुलपहाड़ तहसील परिसर का मामला।

➡उन्नाव- निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजन ने अस्पताल पर लापरवाही का लगाया आरोप, गलत इंजेक्शन से महिला की मौत हुई -परिजन, अस्पताल के बाहर शव रखकर परिजन कर रहे हंगामा, सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में जुटी, बांगरमऊ कोतवाली के न्यू लाइफ हॉस्पिटल का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में 2 गाड़ियों की जोरदार टक्कर, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत,3 लोग हुए घायल, हादसे में बीजेपी चेयरमैन प्रवेंद्र भी हुए घायल, भूमि विकास बैंक के चेयरमैन बृजेश भी घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल के लिए भेजा, पुलिस ने महिला के शव को पीएम पर भेजा, जानसठ इलाके के कवाल गांव का मामला।

➡प्रयागराज- 5 ADJ को रजिस्ट्रार इलाहाबाद हाईकोर्ट में तैनाती, ADJ अनुराग पंवार को रजिस्ट्रार ज्यूडिशिलय बने, इलाहबाद के ADJ मयूर जैन रजिस्ट्रार बनाए गए, ADJ अशोक कुमार सिंह अष्टम रजिस्ट्रार बनाए गए, चंदौली के योगेश दुबे को भी रजिस्ट्रार बनाया गया, नील कान्त मनी त्रिपाठी अपने पद पर बने रहेंगे।

➡गाजियाबाद- शातिर बदमाश की पुलिस से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, लुटेरा लियाकत गोली लगने से हुआ घायल, घायल बदमाश को अस्पताल में किया भर्ती, थाना लोनी बॉर्डर पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, लोनी बैहटा नहर रोड पर चेकिंग के दौरान मुठभेड़।

➡कानपुर देहात- देवर ने भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, देवर ने लाठी-डंडो से किया भाभी पर हमला, महिला को PHC राजपुर में किया गया भर्ती, पुलिस ने आरोपी देवर को किया गिरफ्तार, राजपुर थाना क्षेत्र के वैना गांव का मामला।

➡हरदोई- 2 अपराधियों की 35 लाख की संपत्ति कुर्क, शमीम और साजू की 35 लाख की संपत्ति कुर्क, 35 लाख की कीमत के 2 मकान किए कुर्क, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्रवाई, हरदोई की हरपालपुर पुलिस ने की कार्रवाई।

➡प्रयागराज- बांध के पास हुई बमबाजी,3 लोग जख्मी, बांध के पास बमबाजी से अफरा तफरी, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, संगम चौकी के महज कुछ दूर पर हुई घटना, दारागंज के विमान मंडप के पास का मामला।

➡जालौन- सीएम योगी आदित्यनाथ का जालौन का दौरा रद्द, कैथेरी में बुंदेलखंड एक्सप्रेस का करना था निरीक्षण, 12 जुलाई को बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का होगा उद्घाटन, मुख्यमंत्री योगी को तैयारियों का लेना था जायजा।

➡सुल्तानपुर- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल, घायल युवक को अस्पताल में किया गया भर्ती, लंभुआ के भदैयां गांव के पास का मामला।

➡फर्रूखाबाद- अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कायमगंज के न्यू बेकरी के सामने का मामला।

➡उन्नाव- अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी, शारदा नहर में उतराता मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आसीवन के सरंभा पुल के पास की घटना।

➡पीलीभीत- 4 दबंगों ने युवक को लाठी डंडों से पीटा, पुरानी रंजिश के दबंगों ने युवक को पीटा, पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, बीसलपुर कोतवाली इलाके का मामला।

➡सुल्तानपुर- जन सुविधा संचालक से 1.70 लाख की लूट, बैंक से पैसा निकाल कर जा रहा था युवक, बाइक सवार 2 बदमाशों ने की लूटपाट, देहात कोतवाली के मिशिरपुर पुरैना की घटना।

➡हापुड़- पुलिस ने 4 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के कब्जे से 1 क्विंटल गांजा बरामद, तस्करों से लगभग 8 लाख का गांजा बरामद, पिलखुवा पुलिस ने तस्करों को किया अरेस्ट।

➡सिद्धार्थनगर- प्रधान पुत्र और दबंगों ने किया हमला, मारपीट में पीड़ित गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने दबंगों पर नहीं की कोई कार्रवाई, भवानीगंज थाना के मदनपुरवा का मामला।

➡इटावा- युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, बकरे को लेकर आरोपियों से हुई थी मारपीट, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, थाना चौबिया के राहीन गांव का मामला।

➡सोनभद्र- 2 मासूमों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, इलाज के दौरान महिला, एक बच्चे की मौत, अस्पताल में भर्ती दूसरे बच्चे की हालत गंभीर, केकराही रेलवे क्रॉसिंग के पास की घटना।

➡कौशांबी- करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, कोखराज थाना के शहजादपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर घर में घुसे बदमाश, पंजाब एंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी बनकर घुसे, मनी एक्सचेंजर के घर में बोरियों में कैश,गहने भरे, घर के लोगों ने 4 बदमाशों को दबोचा, बाकी फरार, दिल्ली के शाहदरा थाने के ठीक बगल का मामला।

➡दिल्ली- 7 जुलाई को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, कई परियोजनाओं का पीएम करेंगे शिलान्यास, 1800 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास, अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे, पीएम अक्षय पात्र मध्याह्न भोजन रसोई का उद्घाटन।

➡देहरादून- रामविलास यादव को रिमांड पर लेगी विजिलेंस, 1 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी विजिलेंस, आय के अधिक संपत्ति मामले में जेल में है रामविलास, कोर्ट के आदेश पर कल विजिलेंस टीम लेगी रिमांड पर।

➡हरिद्वार- शिवलोक कॉलोनी मे करंट लगने से बच्ची की मौत, घर में टीवी का स्विच ऑन करने के दौरान लगा करंट, 12 साल की बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम।

➡मसूरी- पर्यटक कार और स्कूटी की जोरदार भिड़ंत, स्कूटी सवार 2 युवकों को आई मामूली चोटें, स्कूटी सवार घायलों को अस्पताल में इलाज जारी, मसूरी शहर के गजी बैंड के पास हुआ हादसा।

➡देहरादून- वन विभाग में बड़े पैमाने पर होंगे तबादले, CM को वन मंत्री सुबोध उनियाल ने भेजी लिस्ट, एक-दो दिनों में तबादले की लिस्ट जारी होगी।


…………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button