अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट 13.02.2022

शेखर न्यूज़ पर 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट
13.02.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, मुख्यमंत्री का आज एटा,फर्रुखाबाद,औरैया दौरा, 11.50 बजे एटा के जलेसर पहुंचेंगे CM योगी, जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 1.10 बजे फर्रुखाबाद के अमृतपुर पहुंचेंगे सीएम, जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 2 बजे कमालगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे, 3.05 बजे औरैया के बिधूना में जनसभा करेंगे।

➡लखनऊ- प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लगी, आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी, दमकल विभाग को दी गयी सूचना, मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां, दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे, बीबीडी क्षेत्र के तिवारीगंज की घटना।

➡लखनऊ- चिनहट में अवैध शराब फैक्ट्री पर छापेमारी, नाबालिग समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार, फैक्ट्री से 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की, 4 किलो यूरिया, 50 ग्राम नौसादर बरामद किया, 2 किलो महुआ समेत अन्य सामान बरामद, चिनहट क्षेत्र के हरदासिखेड़ा गांव का मामला।

➡लखनऊ- प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, प्रदेशभर में 1776 नए कोरोना केस मिले, बीते 24 घंटे में 1776 नए कोरोना मरीज, प्रदेशभर में बीते 24 घंटे में 10 की मौत, लखनऊ में 375 नए कोरोना केस मिले
गौतम बुद्ध नगर में 125 नए केस मिले, प्रदेश में 15276 कोरोना के एक्टिव केस।

➡लखनऊ- आचार संहिता के तहत निर्वाचन आयोग की कार्रवाई, अब तक कुल 96,97,551 प्रचार सामग्री हटायी गयी, अब तक 8,68,355 लाइसेन्सी शस्त्र कराये गए जमा, अबतक 1841 लाइसेन्स रद्द,31,84,686 लोग पाबन्द, अब तक विभिन्न धाराओं में 1262 एफआईआर दर्ज, अबतक 77.11 करोड़ रूपये से अधिक का कैश बरामद।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, ऊपर वाला जिन्हें तहजीब न दे,उन्हे जीभ न दे-अखिलेश, भाजपा के एक मुख्यमंत्री का असभ्य कथन-अखिलेश, भाजपा की नारी विरोधी सोच का प्रतीक-अखिलेश, ऐसा कथन हर मां का अपमान है- अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल कार्यक्रम, अखिलेश का कल हाथरस, कासगंज, एटा दौरा, 11.50 बजे हाथरस के सिकन्दराऊ पहुंचेंगे अखिलेश, 1 बजे कासगंज के सहावर में कार्यक्रम होगा, करीब 2 बजे एटा पहुंचेंगे अखिलेश यादव।

➡अमेठी- समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली, पूर्व जिला उपाध्यक्ष,सैकड़ों आप कार्यकर्ता BJP में शामिल, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने सदस्यता दिलाई, बीजेपी प्रत्याशी संजय सिंह की अध्यक्षता में सदस्यता ली।

➡रायबरेली- एक ही गांव से लापता 3 लड़कियों का मामला, घर से लापता तीन लड़कियां गुड़गांव से बरामद, चारा काटने गांव से तीनों लड़कियां निकलीं थी, तीनों लड़कियां एक साथ हो गई थी गायब, अज्ञात लोगों पर अपहरण का लगा था आरोप, सलोन के हरबंस का पुरवा मजरे पालीपुर का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंध में बाधा बनने पर हुई थी हत्या, पत्नी ने ही गला दबाकर हत्या की थी, प्रेमी,दो साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, हत्या कर शव को पेट्रोल से जला दिया था, पत्नी, प्रेमी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, रबूपुरा थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡बाराबंकी – आंख का इलाज कराने आई महिला की मौत, बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, आंख के ऑपरेशन के दौरान बिगड़ी हालत, सुन्न का इंजेक्शन लगाते ही बिगड़ी हालत, हालत बिगड़ने पर सीएचसी भेज दिया गया, CHC में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, निजी नेत्र अस्पताल को सील कर कार्रवाई की घई, हैदरगढ़ स्थित देवेश नेत्र केंद्र पर कार्रवाई की गई, सुबेहा क्षेत्र के कमेला गांव निवासी थी महिला।

➡कौशांबी- सवारियों से भरी अनियंत्रित होकर टेम्पो पलटी, भीषण हादसे में 5 सवारियां गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, हथिगवां थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡कन्नौज- भाजपा प्रत्याशी कैलाश राजपूत को हुआ कोरोना, आरटीपीसीआर में भाजपा प्रत्याशी की रिपोर्ट पॉजिटिव, तिर्वा से मौजूदा विधायक,प्रत्याशी हैं कैलाश राजपूत।

➡आगरा- कमरे में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके पक्ष के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप, मायके और ससुराली पक्ष में जमकर हुआ बवाल, खेडा राठौर थाना क्षेत्र के बिरखे का पुरा का मामला।

➡दिल्ली- भारत निर्वाचन आयोग की नई गाइडलाइन जारी, चुनाव प्रचार के लिए EC की नई गाइडलाइन, सुबह 6 से रात 10 बजे तक प्रचार करने की छूट, 50 फीसदी क्षमता के साथ रैलियों को इजाजत, चुनाव आयोग ने पदयात्रा पर लगी रोक हटाई, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर सीकर न्यूज़ के साथ जो आपके रखें दिन भर के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button