उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 22.12.2021 की शाम 4.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हरदम अपडेट

शेखर न्यूज़ पर 4.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

➡️दिल्ली- बीजेपी के वरिष्ठ नेता जगदंबिका पाल का बयान,सपा नेता गलत बयानबाजी कर रहे हैं-जगदंबिका,सपा को अपनी हार दिख रही है -जगदंबिका पाल,कोरोना काल में सपाई घरों में कैद थे- जगदंबिका,‘राज्य में 12 से आज 59 मेडिकल कॉलेज हो गए’,‘प्रदेश में हाईवे और एक्सप्रेस-वे का जाल बिछ रहा’।

➡️दिल्ली- साइबर अपराध को लेकर गृह मंत्रालय की बैठक,गृह मंत्रालय की कंसल्टेटिव कमेटी की बैठक हुई,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बैठक में शामिल हुए,कमेटी की बैठक में सभी सदस्यों के साथ चर्चा की,साइबर अपराध, खतरे, चुनौतियों और रेस्पोंस विषय पर बैठक आयोजित।

➡️दिल्ली- वित्त मंत्री प्रमुख अर्थशास्त्रियों के साथ आज करेंगी,प्रमुख अर्थशास्त्रियों के साथ बजट पूर्व परामर्श करेंगी,वित्त मंत्री निर्मला सितारमण दिल्ली में परामर्श करेंगी,बैठक वर्चुअली आयोजित की जा रही है।

➡️दिल्ली- कोरोना टीकाकरण पर राहुल गांधी का ट्वीट,राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना,बड़ी आबादी अभी भी टीके से वंचित- राहुल,बूस्टर डोज पर स्थिति साफ करे सरकार-राहुल।

➡️दिल्ली- वैक्सीन को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव,कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने दिया स्थगन प्रस्ताव,बूस्टर डोज-बच्चों की वैक्सीन पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव।

➡️दिल्ली- ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों पर पीएम करेंगे मीटिंग-सूत्र,कोरोना की स्थिति पर रिव्यू मीटिंग करेंगे पीएम-सूत्र।

➡️लखनऊ- अमृत महोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,वीर जवानों को मेरा नमन- सीएम योगी,शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि-सीएम,आजादी के लिए लंबा संघर्ष हुआ था-सीएम,‘भावी पीढ़ी को आजादी के मायने बताना है’,आजादी दिलाने वाले वीर सपूतों को नमन-CM,मूहिक प्रयास से देश को आजादी मिली था-CM,‘सामूहिक प्रयास का पहला उदाहरण 1857 क्रांति थी’,आजादी का केंद्र बिंदु यूपी रहा- सीएम योगी,1857 में आजादी की अलख जगी थी-सीएम,अमृत काल के महत्व को समझें- सीएम योगी,आजादी के संकल्पों के साथ जुड़ने का अवसर-CM,क्रांतिकारियों के भूमि है यूपी- सीएम योगी,आत्मनिर्भरता से कोरोना की जंग जीती-CM,दुनिया को भारत की नई ताकत का एहसास-CM,कोरोना काल में लोगों का जीवन बचाया-CM,‘आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना साकार हो रही’।

➡️लखनऊ- लखनऊ में भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापित,लखनऊ के गंगाखेड़ा में स्थापित की गई मूर्ति,समाजवादी पार्टी के नेताओं ने लगाई है मूर्ति,साढ़े 7 फ़ीट उंचाई की कांस्य प्रतिमा स्थापित,जयपुर के कारीगरों ने तैयार की है प्रतिमा,पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से सटा है परशुराम मंदिर,पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने लगवाई प्रतिमा,मूर्ति के आगे लगेगा 68 फ़ीट का फरसा,14 जनवरी के बाद अखिलेश यादव पहुंचेंगे मंदिर।

➡️लखनऊ- लखनऊ पुलिस को हाईकोर्ट से मिली राहत,गिरधारी एनकाउंटर मामले में पुलिस को राहत,FIR दर्ज करने के आदेश को HC ने किया खारिज,IPS संजीव सुमन,इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर को राहत,अन्य पुलिसकर्मियों को भी हाईकोर्ट से बड़ी राहत,पुलिस अधिकारियों पर FIR के आदेश को किया खारिज,CJM लखनऊ के आदेश को HC ने किया ख़ारिज।

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का ट्वीट,स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर साधा निशाना,‘सपा नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप भी सिद्ध हो रहे’,‘बलात्कार के बाद भ्रष्टाचार के आरोप भी सिद्ध हो रहे’,‘टोपी तो लाल थी ही, अब चेहरा भी डर से लाल नज़र आ रहा’।

➡️लखनऊ- पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या,पत्नी की हत्याकर खुद को भी मारी गोली,आपसी विवाद में घटना को दिया अंजाम,बेकरी व्यापारी ने हत्याकर की आत्महत्या,पुलिस ने मौके से एक पिस्टल की बरामद,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे,इंदिरानगर के मानस बिहार की घटना।

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की बैठक,कोरोना को लेकर सीएम ने की समीक्षा बैठक,टीम 9 के साथ सीएम योगी ने की बैठक,बैठक में अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश।

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 2 दिवसीय अमेठी दौरा,24 और 25 दिसंबर को अमेठी दौरे पर रहेंगी स्मृति,परशदेपुर सहित कई जगहों पर जनसभा करेंगी संबोधित,कई परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगी स्मृति ईरानी।

➡️वाराणसी- पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी आगमन कल,2100 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात,पूर्वांचल को अमूल डेयरी प्लांट की देंगे सौगात,1.7 लाख से अधिक दूध उत्पादकों को देंगे सौगात,5 लाख लीटर प्रतिदिन उत्पादन किए जाने का लक्ष्य,1.7 लाख से अधिक दूध उत्पादकों को देंगे 35 करोड़,बैंक में डिजिटल रूप से वितरित किया जाएगा बोनस।

➡️सोनभद्र- सीएम योगी आदित्यनाथ सोनभद्र दौरे पर,5 सौ करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात,170 करोड़ की 30 योजनाओं का करेंगे शिलान्यास,आयुष अस्पताल, विद्यालय भवन का करेंगे लोकार्पण,कोन,करमा ब्लॉक भवनों का करेंगे शिलान्यास,भाजपा की जन विश्वास यात्रा में होंगे शामिल,हाईडिल मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡️बाराबंकी- बीजेपी का पिछड़ा वर्ग मोर्चा सम्मेलन आज,पूर्व गृह राज्य मंत्री हंसराज अहिर मुख्य अतिथि,सम्मेलन में नेताओं समेत हजारों लोग होंगे शामिल,चुनाव से पहले पिछड़े वर्गों को साधने में जुटी बीजेपी,बदोसराय कस्बे में होगा सम्मेलन का आयोजन।

➡️ललितपुर- PWD विभाग ने 2 करोड़ 96 लाख का किया भ्रष्टाचार,निर्माण कार्य में 2 करोड़ 96 लाख का ज्यादा भुगतान,सरकारी पैसों का PWD विभाग में बड़े पैमाने पर बन्दरबाट,गुगरवारा-बानपुर-टीकमगढ़ मार्ग के निर्माण में फर्जीवाड़ा,दर्जनों शिकायत पर करने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई।

➡️जालौन- शार्ट सर्किट से कपड़े के गोदाम में लगी आग,गोदाम में सो रहे 2 मजदूरों की हुई मौत,गोदाम में दम घुटने से मजदूरों की मौत,गोदाम में खड़ी 3 बाइक, 2 कार जलकर राख,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उरई कोतवाली के सूर्य नगर मोहल्ले का मामला।

➡️बरेली- सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र,सांसद ने अपर आयुक्त प्रशासन की शिकायत की,पत्र में अपर आयुक्त प्रशासन को हटाने की मांग की,सांसद ने अपर आयुक्त की निष्पक्षता पर उठाया सवाल,आंवला संसदीय क्षेत्र से BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप।

➡️कौशांबी- VIP ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड,प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लापरवाही बरतने पर सस्पेंड,नाराज एडीजी प्रेम प्रकाश ने की कार्रवाई,सरायअकिल थाना के सभी कांस्टेबल निलंबित।

➡️मेरठ- CCS विवि का 33वां दीक्षांत समारोह आज,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समारोह की अध्यक्ष,डिप्टी CM डॉ दिनेश शर्मा विशिष्ट अतिथि हैं,204 मेधावी छात्र-छात्राओं को मिलेगें मेडल।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button