उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें….. 23.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें….. 23.05.2022

➡लखनऊ- राशन कार्ड सरेंडर करने की खबर का खंडन, उत्तर प्रदेश के खाद्य आयुक्त ने दिया आदेश, राशन कार्ड सरेंडर का कोई आदेश नहीं-आयुक्त, राशनकार्ड सत्यापन सामान्य प्रक्रिया है-आयुक्त, निरस्तीकरण,रिकवरी का आदेश नहीं है-आयुक्त, राशनकार्ड पात्रता के मानकों में कोई बदलाव नहीं.

➡लखनऊ- यूपी सिंचाई विभाग ने जारी किया टोल-फ्री नंबर, नहर,नलकूप से जुड़ी समस्याओं की दे सकेंगे जानकारी, विभाग को अवगत करने के लिए नम्बर हुआ जारी, सिंचाई विभाग की तमाम समस्याओं के लिए करें सम्पर्क, सिंचाई विभाग ने 1800-180-5450 नम्बर जारी किया.

➡लखनऊ- जिला पंचायतराज अधिकारी सेवा संघ का चुनाव, लोहिया भवन अलीगंज में सम्पन्न हुआ चुनाव, राघवेंद्र द्विवेदी अध्यक्ष,घनश्याम सागर कोषाध्यक्ष, शाश्वत आनंद सिंह महामंत्री निर्वाचित हुए, मनोज ऑडिटर, नीरज संगठन मंत्री निर्वाचित हुए।

➡लखनऊ- सैकड़ों ई-रिक्शा चालक चौक कोतवाली पहुंचे, पुलिस की कार्रवाई से रिक्शा चालक में नाराजगी, सभी तरह के कागज उपलब्ध है- रिक्शा चालक, प्रतिबंधित सड़क पर नहीं चल रहा थे रिक्शा-चालक, पुलिस ने जबरन रिक्शा को पकड़ा है- चालक, चौक पुलिस ने ई-रिक्शा चालकों को बाहर किया।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली बैठक, विधानसभा, विधान परिषद के मुख्य सचेतक की बैठक, मंत्री सुरेश खन्ना, स्वतंत्रदेव सिंह भी रहे मौजूद।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, पेट्रोलियल पदार्थों पर एक्साइज ड्यूटी कम हुई-CM, प्रधानमंत्री के निर्णय का स्वागत करता हूं-CM, आम जनता को काफी राहत मिली है- सीएम।

➡बस्ती – कोर्ट से NBW जारी, फिर भी साहब खुलेआम घूम रहे, DM के साथ बैठकों,जिला अस्पताल में निभा रहे ड्यूटी, सेवानिवृत अधिकारी के खिलाफ जारी हुआ है NBW, 12 साल पहले पत्रकार सुदृष्टी नारायण पर कराया था केस, राकेश मणि समेत 20 कर्मियों ने लिखाई थी FIR, 12 साल तक कोर्ट में नहीं हाजिर हुए रिटायर्ड डॉक्टर, CJM ने रिटायर डॉ.राकेश के खिलाफ जारी किया है NBW, रिटायर होने के बाद आउटसोर्स से CMO ऑफिस में तैनात, मुझे किसी वारंट की जानकारी नहीं है- राकेश मणि।

➡फतेहपुर- मीरपुर में पुलिसकर्मियों पर ईंट-पत्थर से हमला, गांजा पकड़ने गई पुलिस टीम पर किया हमला, महिला कांस्टेबल सहित 3 पुलिसकर्मी घायल, पुलिस ने मौके से 5 किलो गांजा बरामद किया, मौके का फायदा उठाकर आरोपी हुआ फरार, थरियांव थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव का मामला.

➡वाराणसी- नेपाली युवक भारतीय सेना में हुआ भर्ती, सेना में भर्ती होने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, यूपी एटीएस वाराणसी इकाई ने की कार्रवाई, बिहार के आरा से गिरफ्तार हुआ आरोपी युवक, मिलिट्री इंटेलिजेंस की मदद से पकड़ा गया आरोपी, 25 हजार का इनामी था आरोपी सागर शाही।

➡आगरा – सर्राफा अपहरण में चौकाने वाला खुलासा, वीडियो देखकर बनाई अपहरण की प्लानिंग, कारोबारी पर है 25 से 30 लाख का कर्ज, कर्ज से राहत के लिए कारोबारी ने रची साजिश, कारोबारी को पुलिस ने छतरपुर से किया बरामद, पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज किया FIR, कारोबारी ने अपहरण की रची झूठी कहानी, आगरा के सैया थाना क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती – केशरई गांव में दबंग प्रधान की गुंडई, दबंग प्रधान ने मां-बेटे को जमकर पीटा, चुनावी रंजिश में प्रधान ने जमकर पीटा, प्रधान दूसरे की जमीन पर बना रहा सड़क, विरोध पर प्रधान ने समर्थकों के संग पीटा, दंबगों की पिटाई से मां-बेटे गंभीर घायल, गौर थाना क्षेत्र के ग्राम केशरई का मामला।

➡उन्नाव- मुलाकातियों से घूस लेने का वीडियो वायरल, हवलदार ने बंदियों से मुलाकात के लिए लिया घूस, महिलाओं से 300-300 रुपए वसूलने का आरोप, जिला कारागार उन्नाव में तैनात है हवलदार, हवलदार को मुलाकात पर्ची ड्यूटी से हटाया गया, उन्नाव जिला कारागार परिसर का मामला।

➡बरेली- दो पक्षों के बीच जमकर हुआ विवाद, दोनों पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, ढाबे पर खाना खाने,जमीन का विवाद, एक पक्ष के व्यक्ति के पैर में लगी गोली, घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज, फरीदपुर थाने के भूरे खा गोटिया की घटना।

➡बागपत- प्राइवेट अस्पताल की दबंगई का मामला, 50 हजार जमा नहीं करने पर की मारपीट, डॉक्टर और स्टाफ पर मारपीट का आरोप, 2 लोगों को मेरठ के लिए किया गया रेफर, पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप, कोतवाली बागपत के सर्वोदय हॉस्पिटल का मामला।

➡बुलंदशहर- पूर्व राज्यपाल डॉ अजीज कुरैशी का बयान, सरकार इंसानियत को बांट रही है- अजीज कुरैशी, लोगों मजहब की अफीम चटाई जा रही है- कुरैशी, लोग बुनियादी चीजों की मांग न कर सके- कुरैशी, लोगों को धर्म में बांटा जा रहा है- कुरैशी।

➡ललितपुर – युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घरेलू कलह में युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हर्षपुर के मजरा झरपुरा का मामला।

➡बदायूं- ​​​​​​​कलश प्रवाहित करने आए 4 युवक गंगा में डूबे, 2 युवक लापता,गोताखोर युवकों की तलाश में जुटे, एटा के रामपुर के रहने वाले हैं चारों युवक, उसहैत में स्थित अटैना गंगाघाट का मामला।

➡मेरठ – उधमसिंह गैंग का गैंगस्टर सुनील भगत अरेस्ट, कई थाना क्षेत्रों की डकैती में संलिप्त रहा भगत, ऊधम के इशारे पर थी कई वारदातों की साजिश, सरधना-सरूरपुर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡झांसी- टैंकर की टक्कर से हाइज गेट टूटा, टैंकर के फंसने से लगा लंबा जाम, सुरक्षा के लिए रेलवे पुल पर लगा था हाइज गेट, सीपरी बाजार चित्रा चौराहे के पास का मामला।

➡वाराणसी – अतिक्रमण हटाने के दौरान हुआ हंगामा, टीम पर महिलाओं को पीटने का आरोप, घटना के बाद प्रशासन सवालों के घेरे में, जमीन का कब्जा हटाने पहुंची थी टीम, लोहता थाना के भिटारी गांव का मामला।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा , पिकअप सवार 2 लोग घायल,एक कि हालत गंभीर, घायल युवक को पहुंचाया गया अस्पताल, हरचंदपुर के राधा स्वामी आश्रम के पास की घटना।

➡लखीमपुर- युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, रास्ते में रोककर युवक की हत्या, हत्या में शामिल चारों आरोपी हुए फरार, खीरी थाने के शंकरपुर गांव का मामला।

➡बरेली- जमीन के विवाद में दो पक्षों में फायरिंग, फायरिंग में गोली लगने से व्यक्ति घायल, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती, बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡मुज़फ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल, बदमाश से तमंचा,कारतूस और बाइक बरामद, रामराज के टिकोला गंग नहर के पास का मामला.

➡लखीमपुर- युवक की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, रास्ते में रोककर युवक की निर्मम हत्या, हत्या में शामिल चारों आरोपी हुए फरार, खीरी थाने के शंकरपुर गांव का मामला.

➡संभल- दो पक्षों में फायरिंग का मामला, पुलिस ने 10 लोगों को किया अरेस्ट, फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल, असमोली थाना के मबईढोल का मामला.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button