उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली- किसान आंदोलन की पहली बरसी आज,आज सिंघु बार्डर पर 2 बजे बैठक होगी,संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होगी,आंदोलन की पहली बरसी से जुड़े फैसले लिए जाएंगे।

➡लखनऊ- नहाए खाए के साथ शुरू हुआ छठ का त्योहार,महिलाओं ने बेदिया बनाकर छठ की शुरुआत की,आज से 36 घंटे का निर्जला व्रत रखा जाएगा,10-11 नवंबर को लक्ष्मण मेला मैदान में कार्यक्रम,आज कार्यक्रम की शुरुआत लक्ष्मण मेला मैदान में,आज भोजपुरी कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

➡लखनऊ- 5 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात,50 वर्षीय अधेड़ ने दिया वारदात को अंजाम,घर के बाहर खेल रही थी मासूम बच्ची,पड़ोसी व्यक्ति ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार,गुडम्बा के चंद्रकुज मैरिज लॉन के पास की घटना।

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की प्रेस वार्ता आज,आज दोपहर 1 बजे पीसी करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी,कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता करेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज,9 नवंबर को सपा कार्यालय में होगी प्रेसवार्ता,आज दोपहर 12 बजे सपा कार्यालय में प्रेसवार्ता।

➡लखनऊ- संदिग्ध हालत में कार में लगी भीषण आग,दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,गोमती नगर के फन मॉल के पास की घटना।

➡फर्रुखाबाद- प्रेमिका के घर में प्रेमी की हत्या से हड़कंप,हत्या कर शव को घर के पास दफनाया,प्रेमिका की गुहार पर पुलिस जांच करने पहुंची,खाली पड़े मकान में दफनाया गया था शव,कई दिनों पहले घर से निकला था मृतक,पुलिस ने जमीन खुदवा कर शव बाहर निकाला,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,प्रेमिका के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप,प्रेमिका के परिजन घर पर ताला लगाकर फरार,सदर क्षेत्र के पांचालघाट भगुआ नगला का मामला।

➡कानपुर- नाना राव पार्क के पास कार ने मारी टक्कर,फुटपाथ पर गर्भवती महिला को कार ने मारी टक्कर,गर्भवती महिला की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती,राहगीरों ने गर्भवती महिला को भर्ती कराया,पुलिस ने कार चलाक महिला को लाई थाने,कानपुर के नाना राव पार्क के पास की घटना।

➡बरेली- डीजीपी मुकुल गोयल बरेली जनपद पहुंचे,‘विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर की चर्चा’,शामली से लखनऊ जाते समय बरेली में रुके डीजपी,‘3 साल से जमे अधिकारियों को हटाया जाएगा‘,चुनाव आयोग के निर्देश आना शुरू हो गए हैं-डीजीपी,‘पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली धमकी’,ट्विटर पर मिली बम से उड़ाने की धमकी-डीजीपी,ट्विटर एकाउंट को किया जा रहा है ट्रेस-डीजीपी।

➡झांसी- पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट,मारपीट में 2 लोग गंभीर रूप से घायल,उपचार के दौरान युवक की मौत से हड़कंप,नाराज महिलाओं ने गरौठा थाने का किया घेराव,गरौठा थाना क्षेत्र के निपान गांव की घटना।

➡कानपुर- बम्बा रोड पर अपराधी गुटों में जमकर फायरिंग,फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत,कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मौके पर मौजूद,फजलगंज थाना क्षेत्र बम्बा रोड का मामला।

➡शाहजहांपुर- सीएम योगी का शाहजहांपुर दौरा आज,दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम,सीएम योगी के आगमन की तैयारियां पूरी,करीब 500 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात।

➡रायबरेली- एक सप्ताह बाद फिर डेगू ने दी दस्तक,ड़ेंगू के दो पॉजिटिव केस आने से मचा हंडकम्प,अब तक जिले में डेगू के 54 केस की पुष्टि हो चुकी है ————
https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button