उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 24.06.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 24.06.2022

➡लखनऊ- आज जुमे की नमाज़ को लेकर सतर्कता, 165 कंपनी PAC,10 कंपनी पैरा मिलिट्री तैनात, जिलों में सेक्टर स्कीम लगाने के निर्देश, पुलिस अफसरों को फील्ड में रहने के निर्देश, टीले वाली मस्जिद पर रहेगी भारी पुलिस बल.

➡लखनऊ- सहायक प्रबंधक यूपीसीडा वाराणसी निलम्बित, सहायक प्रबंधक यूपीसीडा बजरंग मौर्य सस्पेंड, उद्यमी की शिकायत सही मिलने पर हुए सस्पेंड, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी से की थी शिकायत, औद्योगिक मंत्री नंदी के आदेश पर हुई थी जांच, जांच के बाद सहायक प्रबंधक यूपीसीडा पर कार्रवाई, उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों की खैर नहीं-नंदी.

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने आज बुलाई बड़ी बैठक, सांसदों और विधायकों की आज होगी बैठक, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बुलाई गई बैठक, सुबह 10 बजे सपा कार्यालय पर होगी बैठक.

➡लखनऊ- आज जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट, शान्ति पूर्ण माहौल में नमाज पढ़ने की अपील, प्रशासन ने सोशल मीडिया पर बनाई है नजर .

➡फर्रुखाबाद – पैसों के लेनदेन के विवाद में जमकर मारपीट, दबंगों ने लाठी-डंडों से की जमकर मारपीट, दबंगों की मारपीट से 3 लोग गंभीर घायल, घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती , दबंगों के खिलाफ पीड़ित पक्ष ने दी तहरीर , कमालगंज थाना के भोजपुर गांव का मामला.

➡इटावा- वायु सेना के जवान की ट्रेन से कटकर मौत, मैनपुरी रेलवे फाटक पर हुआ दर्दनाक हादसा, मृतक रजत के पास से बरामद हुआ आईकार्ड, पुलिसव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र की घटना.

➡कानपुर – नशे में धुत युवक ने घर में लगाई आग, लपटों से 2 घर आग की चपेट में आए, गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख , फायर कर्मियों ने आग पर पाया काबू, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, साढ़ थाना के हाजीपुर कदीम का मामला.

➡अम्बेडकरनगर-,बैखौफ दबंगो ने युवक को सरेआम जमकर पीटा, युवक की पिटाई करते दबंगो का वीडियो वायरल, युवक पर यात्रियों से अभद्रता करने का आरोप, दबंगो ने युवक को बस से उतारकर जमकर पीटा, कई दिन पुराना बताया जा रहा वायरल वीडियो, अलीगंज थाना के इनामीपुर बाजार का मामला.

➡मुजफ्फरनगर – संयुक्त किसान मोर्चा का प्रदर्शन आज, अग्निपथ के विरोध में धरना प्रदर्शन, देशभर में आज होगा धरना प्रदर्शन, जिलाधिकारी कार्यालयों पर होगा प्रदर्शन, अग्निपथ के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, मुजफ्फरनगर में 11 बजे कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, प्रशासन किसानों के प्रदर्शन को लेकर अलर्ट, किसान नेता राकेश टिकैत प्रदर्शन में होंगे शामिल.

➡मुरादाबाद- जिला अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा, बाइक खड़ा करने को लेकर किया हंगामा, एमरजेंसी गेट पर हटाने को लेकर हंगामा, सिविल लाइन के जिला अस्पताल का मामला.

➡रायबरेली- दो पक्षो में हुए विवाद का जमकर चली लाठियां,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डीह थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार बाइक सवार पेड़ से टकराया, हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जगतपुर के पिछरावा के पास की घटना.

➡दिल्ली- पीएम मोदी से गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात, पीएम आवास में प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात.

➡दिल्ली- एयरफोर्स भर्ती का पूरा शेड्यूल जारी, 24 जून से होगा भर्ती का रजिस्ट्रेशन, अग्निपथ योजना के तहत होगी भर्ती, एयरफोर्स ने नोटिफिकेशन जारी किया, 24 जून से 5 जुलाई तक रजिस्ट्रेशन .

➡दिल्ली- राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का नामांकन आज, दोपहर 12.30 बजे द्रौपदी मुर्मू करेंगी नामांकन, पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रहेंगे मौजूद, अमित शाह, राजनाथ सिंह,नितिन गडकरी भी रहेंगे मौजूद, CM योगी समेत BJP शासित राज्यों के सीएम रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली- गुजरात के केवडिया में दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन, राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे मंत्री अनुराग ठाकुर, युवा मामलों और खेल प्रभारियों के साथ करेंगे बातचीत, राज्यों,केंद्र शासित प्रदेशों के मंत्रियों, सचिवों के बातचीत.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button