उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 07.06.2022

Https://Www.shekharnews.com

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- आज 11 बजे से प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन होगा , सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक धरना प्रदर्शन , परिवहन निगम मुख्यालय में होगा धरना प्रदर्शन , यूपी रोडवेज एंप्लाइज यूनियन के भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना.

➡लखनऊ- संतकबीर राज्य हथकरघा पुरस्कर वितरण आज , मंत्री राकेश सचान आज पुरस्कार का वितरण करेंगे, दोपहर 12 बजे आवास विकास मुख्यालय में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य को विधान परिषद भेजेगी सपा, आज नामांकन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, विधानसभा चुनाव से पहले सपा में हुए थे शामिल, स्वामी प्रसाद मौर्य विधान परिषद भेजे जाएंगे, सपा ने उनके नाम का ऐलान कर दिया है, यूपी में 13 MLC सीटों के लिए 20 जून को चुनाव.

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, यूपी प्रभारी संजय सिंह करेंगे प्रेस वार्ता, दोपहर 2 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता, तिरंगा शाखाओं की लॉन्चिंग के संदर्भ में प्रेसवार्ता.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा के दौरे पर,सीएम आज कृष्ण की जन्मस्थली का करेंगे दर्शन, सुबह 8.45 बजे रसखान की समाधि पहुंचेंगे सीएम, सुबह 9.15 बजे यूपी विकास परिषद की बोर्ड कीबैठक, बैठक में शामिल होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ , सुबह 10.50 बजे बरसाना पहुंचेंगे सीएम योगी , राधा रानी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे सीएम , पूजा अर्चना के बाद आगरा के लिए रवाना होंगे.

➡लखनऊ- RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, बम से उड़ाने की धमकी के मामले में FIR दर्ज हुई , RSS कार्यालय के कर्मचारी की तहरीर पर FIR दर्ज, रात 8 बजे व्हाट्सएप के जरिए मैसेज कर दी धमकी.

➡लखनऊ- उन्नाव RSS कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी, व्हाट्सएप पर भेजे गए लिंक के जरिए मिली थी धमकी, लखनऊ के मड़ियाव थाने में दर्ज हुई एफआईआर.

➡मुजफ्फरनगर- हाईवे पर ट्रक में आग लगने से हड़कंप, शॉर्ट सर्किट से लगी चलते ट्रक में आग, नेशनल हाईवे पर धू-धूकर जल उठा ट्रक, मुजफ्फरनगर से लक्सर जा रहा था ट्रक, सीमेंट से भरे ट्रक में आग से लाखों का नुकसान, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान, पुरकाजी के एनएच-58 शिव ढाबे का मामला.

➡मुरादाबाद- जिले के कोरोना योद्धा सड़क पर रहने को मजबूर, एंबुलेंस चालकों ने स्वास्थ्य विभाग पर लगाए आरोप,एएनएम ट्रेनिंग के लिए कोरोना योद्धाओं से कमरा कराया खाली, सड़क और एम्बुलेंस में सोकर कर रहे हैं गुजारा, एंबुलेंस चालकों ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार, इस प्रकरण को लेकर सीएमओ ने झाड़ा अपना पल्ला, कैमरे के सामने अपना बचाव करते नजर आए सीएमओ.

➡ललितपुर, 3 दिन से लापता महिला का कुएं में मिला शव, हत्या कर कुएं में फेंकने जाने की आशंका , शव निकलने पर दोनों हाथ रस्सी से बंधे मिले, शरीर जला हुआ मिला, शिनाख्त मिटाने की कोशिश, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , जखौरा थाना क्षेत्र के ननोरा गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर – तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में 6 सवारी घायल,अस्पताल में भर्ती, खतौली डिपो की थी सरकारी रोडवेज बस, हरिद्वार जा रही रोडवेज बस हादसे का शिकार, हादसे में चालक और परिचालक भी घायल, पुरकाजी कोतवाली के बिजली घर की घटना.

➡वाराणसी- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे का आज दूसरा दिन, आज सुबह 10 बजे आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण करेंगी, रामसीपुर आंगनबाड़ी केंद्र का अवलोकन करेंगी स्मृति ईरानी, पंडितपुर वेलनेस सेनेटर का दौरा करेंगी स्मृति ईरानी, दोपहर 2 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगी स्मृति ईरानी, केन्द्र के 8 साल की योजनाओं को लेकर प्रेस कॉफ्रेंस, 3.30 बजे निभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से करेंगी संवाद, शाम 6 बजे वाराणसी से दिल्ली रवाना होंगी स्मृति ईरानी.

➡कानपुर- कानपुर में हिंसा के बाद दहशत फैलाने की कोशिश, दो युवकों ने पिस्टल के साथ फोटो किया वायरल, हाथ में पिस्टल लेकर युवकों ने फोटो वायरल किया , फोटो वायरल होने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई, पूर्व में भी कई अवैध असलहों की फोटो हो चुकी वायरल, घाटमपुर कस्बे के रहने वाले बताए जा रहे युवक.

➡ कानपुर – कानपुर में 3 जून को हुए बवाल का मामला, पोस्टर जारी होने के बाद 4 आरोपियों की पहचान, 3 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, कर्नलगंज थाना क्षेत्र से 2 युवकों को उठाया गया, ग्वालटोली चर्च के सामने से मो.नफीस गिरफ्तार.

➡मैनपुरी- दारोगा अनिल कुमार की पिस्टल हुई चोरी, दारोगा के आवास से पिस्टल चोरी हुई, बिस्तर से दारोगा की पिस्टल हुई चोरी, करहल कोतवाली के कस्बा इंचार्ज हैं अनिल कुमार, अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में कराई रिपोर्ट दर्ज.

➡कानपुर- विभाराज पैलेस में किशोरी से गैंगरेप का मामला, पैलेस संचालक पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, 2 दिन हिरासत में रखने के बाद बिना कार्रवाई छोड़ा, पैलेस ने किशोरी से बिना आईडी लिए दिया था कमरा, गोविंदनगर के रतनलाल नगर में है विभाराज पैलेस.

➡मेरठ- टूरिस्ट बस से लापता हुई केबिल कारोबारी की पत्नी, इटावा के कारोबारी की पत्नी हरिद्वार गई थी, परतापुर के शोरूम से गायब महिला का सुराग नहीं, इटावा के केबिल कारोबारी प्रदीप कुमार की है पत्नी.

➡मेरठ- कातिलाना हमले के केस में पुलिस का बड़ा खेल, पहले दारोगा ने फिर इंस्पेक्टर ने हटाई धारा 307, ADG मेरठ से शिकायत के बाद शुरू हुई जांच, हैंडपंप के विवाद में कमर को मारी गई थी गोली, दौराला के कैली गांव में 10 महीने पहले हुआ था हमला.

➡मेरठ- गैंगस्टर काला जठेली ने मांगी शूटर से रंगदारी, मेरठ के सिपाही ने शूटर को दिलाये थे मोबाइल सिम, मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में तैनात है सिपाही, हरियाणा का अक्षय अंतिल है जठेली का शूटर, अक्षय से मूसेवाला मर्डर में भी हुई है पूछताछ, अक्षय ने दिल्ली के रेडीमेड कारोबारी से मांगी रंगदारी.

➡अम्बेडकरनगर- डिप्टी सीएम पर अपशब्द कहने का मामला, संविदा डॉक्टर की सेवा हो सकती है समाप्त, राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा पर है डॉक्टर , जांच टीम ने डॉक्टर के आचरण को बताया गलत सेवा समाप्ति,अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए संस्तुति, डॉक्टर के खिलाफ मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने भेजा पत्र , महानिदेशक चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण को भेजा पत्र, डॉक्टर के अपशब्द कहने का वीडियो हुआ था वायरल.

https://www.shekharnews.com
…………………………………………………
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………………………………………….*

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button