अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोवागोसाईंगंजजम्मू-कश्मीरझारखंडझाँसीदिल्लीनोएडाबंगलौरबलरामपुरबागपतभोपालमथुरामुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. दिनांक 04.01.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, अलीगढ़, सहारनपुर के दौरे पर जाएंगे सीएम, 11 बजे कासिमपुर में पावर हाउस का लोकार्पण, कई योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,जनसभा, नवाब सिंह इंटर कॉलेज कासिमपुर में जनसभा, 1.40 बजे ATS बटालियन की स्थापना हेतु शिलान्यास, अग्निशमन विभाग की योजनाओं का शिलान्यास, जड़ौदा जट्ट देवबंद सहारनपुर में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज करेंगे लोकार्पण, PWD के कार्यों का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, राजकीय ब्रिज कार्पोरेशन के कार्यों का लोकार्पण, विश्वेशरैया सभागार में आज होगा कार्यक्रम।

➡अलीगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा आज, हरदुआगंज पावर हाउस का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास, 113 अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे, कासिमपुर पावर हाउस की नई यूनिट का उद्घाटन करेंगे, नवाब सिंह चौहान ग्रामोदय इंटर कॉलेज में करेंगे रैली, 11.30 बजे रैली को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी।

➡आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश खचेरा को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, धर्मवीर की हत्याकर फरार हुआ था बदमाश, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार, तमंचा,मोटरसाइकिल और कारतूस बरामद, मामूली विवाद में दिया था हत्याकांड को अंजाम, एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡सहारनपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का सहारनपुर दौरा आज, देवबंद में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड बटालियन सेंटर बनेगा, सीएम योगी ATS बटालियन सेंटर का करेंगे शिलान्यास, करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, सहारनपुर नगर,देहात विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी परियोजनाएं।

➡ग्रेटर नोएडा- बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन से की लूट, बाइक सवार बदमाश हथियार के बल पर लूटा, सेल्समैन से एक लाख रुपये लूटकर फरार, पीड़ित ने पुलिस से की मामले की शिकायत, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी, दादरी नगर थाना क्षेत्र के जारचा रोड की घटना।

➡इटावा- गिर्राज मेडिकल स्टोर संचालक के साथ लूटपाट, बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमलाकर की लूट, मेडिकल स्टोर संचालक से पिस्टल,नगदी लूटकर फरार, मेडिकल स्टोर संचालक का भाई भी साथ में था मौजूद, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के डीपीएस स्कूल के पास लूट।

➡रामपुर- दिल्ली-लखनऊ 24 हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार डीसीएम ने मारी कार को मारी टक्कर, कार सवार एक व्यक्ति की मौत, चालक जख्मी, कार से पुलिस को बरामद हुए साढ़े चार लाख रुपये, सिविल लाइन थाना के कोसी नदी किनारे की घटना।

➡रामपुर- दिल्ली-लखनऊ 24 हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार डीसीएम ने मारी कार को मारी टक्कर, कार सवार एक व्यक्ति की मौत, चालक जख्मी, कार से पुलिस को बरामद हुए साढ़े चार लाख रुपये, सिविल लाइन थाना के कोसी नदी किनारे की घटना।

➡कानपुर- पराग डेरी के चाय सुट्टा बार में विवाद, नशेबाजी में हुए विवाद में हुई हवाई फायरिंग-सूत्र, वीडियो बना रहे पत्रकार का पुलिस ने छीना मोबाइल, पुलिस 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर ले गई थाने, गोविंदनगर थाना क्षेत्र के पराग डेरी का मामला।

➡इटावा- इटावा में कोहरे का कहर लगातार जारी, बढ़ती हुई ठंड लोगों के लिए बन रही मुसीबत, कोहरे की वजह से ट्रेनों के समय पर पड़ रहा असर, कोहरे की वजह से कई-कई घंटे लेट आ रहीं ट्रेनें, ट्रेनों के ठहराव से यात्री भी हो रहे परेशान।

➡रायबरेली- रात के अंधेरे में हो रही यूरिया की कलाबाजरी, यूरिया की कलाबाजरी कैमरे में हुई कैद, रात को चोरी से लोडरों में भरी जा रही यूरिया, रात के अंधेरे में खाद की कर रहे कालाबाजारी, दीनशाह गौरा ब्लाक के सहकारी समिति साई का मामला।

➡अलीगढ़- बारहद्वारी बिजली घर में लगी भीषण आग, घटना के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी, दमकल की 9 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, बिजली घर में रखा सामान जलकर खाक, देहली गेट इलाके के घुडियाबाग की घटना।

➡रायबरेली- दबंग छात्रों ने एक छात्र को दौड़ा-दौराकर पीटा, चौकी से चंद कदमों की दूरी पर छात्रों ने की पिटाई, दबंग छात्रों के मारपीट की घटना कैमरे में कैद, इंदिरा नगर पुलिस चौकी के पास की घटना।

➡मिर्जापुर- बीजेपी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आज, पिछड़ा वर्ग के लोगों का होगा जमावड़ा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह करेंगे संबोधित, अदलहाट के लालता प्रसाद कॉलेज में कार्यक्रम।

➡ग्रेटर नोएडा- आम आदमी पार्टी आज निकालेगी बाइक रैली, कुलेसरा गांव से शुरू होगी बाइक और कार रैली, सांसद संजय सिंह बाइक रैली में होंगे शामिल।

➡कौशाम्बी- नागरिक उड्डयन मंत्री का कौशाम्बी दौरा आज, भरवारी,मनौरी बाजार जाएंगे नागरिक उड्डयन मंत्री, व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे नंद गोपाल गुप्ता नंदी।

➡जौनपुर- श्रीनगर में आतंकी हमले में दो जवान शहीद, जवान के शहीद की खबर से गांव में गम का माहौल, सिंगरामऊ के बरैया निवासी थे शहीद सुरेश यादव।

➡कानपुर- डॉ. अनूप जैन के घर से वापस लौटी IT की टीम, पम्पी जैन को लेकर कन्नौज रवाना हुई IT की टीम, IT टीम कई बैग लैपटॉप,खाता बही भी लेकर टीम गई।

➡हापुड़- सफ़ाईकर्मी पर दबंग युवकों ने किया हमला, दबंग युवकों ने सफ़ाई कर्मचारी का कान काटा, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, सिम्भावली क्षेत्र के फरीदपुर गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली आज, शोषण वंचित समाज जनसभा को करेंगे सम्बोधित, कुंदरकी विधानसभा के डींगरपुर में होगा आयोजन।

➡दिल्ली- पीएम मोदी आज मणिपुर और त्रिपुरा का दौरा करेंगे, इंफाल में 4800 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, 22 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन,शिलान्यास करेंगे, अगरतला में टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे
https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button