उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.06.2022

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में अवैध हुक्का बार में छापेमारी, पुलिस ने हुक्का पीते पिलाते कई लोग पकड़े, हुक्का बार संचालक समेत 10 लोग हिरासत में, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में चल रहा था हुक्का बार।

➡सीतापुर- बस ने दो गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में किशोरी समेत 2 लोगों की मौत, बोलेरो में टक्कर के बाद बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में एक राहगीर गंभीर रूप से घायल, राहगीर को अस्पताल में किया गय भर्ती, हादसे के बाद बस चालक मौके से हुआ फरार, खैराबाद थाना क्षेत्र में NH24 पर हुआ हादसा।

➡चित्रकूट- चित्रकूट के बांध में 3 युवकों के डूबने का मामला, गोताखोरों ने लापता युवक का शव निकाला बाहर, 2 युवकों को राहगीरों ने पहले ही डूबने से बचाया था, मां का पिंडदान करने बांध पर आया था मृतक युवक, भरतकूप थाना क्षेत्र के रसिन गांव का मामला।

➡लखीमपुर- बड़े पैमाने पर अवैध शराब का निर्माण, सूचना पर आबकारी विभाग ने दी दबिश, दबिश दौरान शराब भट्टी अचानक फटी, हादसे में आबकारी निरीक्षक समेत 2 लोग घायल, मौके से एक अभियुक्त को किया गया अरेस्ट, मोहम्मदी के मूड़ा ग़ालिब इलाके का मामला।

➡एटा- नगर पालिका अध्यक्ष के पति पर FIR दर्ज, एससी एसटी एक्ट मामला में दर्ज हुआ FIR, पूर्व चेयरमैन राकेश गांधी पर मुकदमा दर्ज, मामले में एक अन्य के खिलाफ FIR दर्ज, बीजेपी कार्यकर्ता ने दर्ज कराया मुकदमा, जमीन के मामले में दोनों के बीच है विवाद, नगर कोतवाली के अंबेडकर मार्केट के पास की घटना।

➡सुल्तानपुर- छिनैती के शक में पुलिस ने दलित युवक को पीटा, कुड़वार थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मियों पर आरोप, पुलिस की पिटाई से व्यक्ति की टूटी हाथ की हड्डी, घायल व्यक्ति का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, बल्दीराय के दरियापुर गांव का रहने वाला है युवक।

➡प्रतापगढ़- पुलिस ने महिला के घर में घुसकर की तोड़फोड़ पुलिस ने घर में घुसकर परिजनों को पीटा-पीड़िता, बेटे और भतीजे के खिलाफ दर्ज हुआ है फर्जी FIR, दारोगा ने फाइनल रिपोर्ट के लिए मांगे 50 हजार, पीड़िता ने एसपी से की मामले की शिकायत, रानींगज थाना क्षेत्र के गोपालपुर का मामला।

➡पीलीभीत- बीसलपुर में दबंगो और गुंडो पर मेहरबान कोतवाल, कहासुनी में दर्जनों गुंडो ने लाठी डंडा से किया हमला, पुलिस ने पीड़ितों को उठा लेजाकर हवालात में डाला, नेता बताने वाला प्रेम सागर ने गुंडो के साथ गुंडई, बीसलपुर कोतवाली के राम नगर कॉलोनी का मामला।

➡अमेठी- पानी को निकालने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हुए, गंभीर घायल महिला जिला अस्पताल रेफर, अन्य घायलों को सीएचसी में किया गया भर्ती, जामो थाना के पूरे सुभाऊ गांव का मामला।

➡एटा- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौत,दूसरा गंभीर घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना अवागढ़ के जिनावली के पास का मामला।

➡एटा- पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह के घर पर नोटिस चस्पा, भाई जुगेंद्र सिंह के घर पर भी नोटिस हुई चस्पा, 29 करोड़ की संपत्ति पर कुर्की के लिए नोटिस चस्पा, चल-अचल संपत्ति के साथ गाड़ियां भी होगी जब्त, दोनों पर 80 से अधिक आपराधिक मामले हैं दर्ज।

➡फतेहपुर- केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, महाराष्ट्र सरकार का अंतिम समय आ गया है, महाविकास अगाड़ी की सरकार जाने वाली है, महाराष्ट्र में BJP जल्द सरकार बनाएगी-अठावले, यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

➡कन्नौज- खड़ी बाइक से चोरों ने उड़ाए 4.5 लाख रुपए, बीआरसी परिसर में खड़ी बाइक से रुपए चोरी, रिटायर्ड शिक्षक ने बैंक से निकाले शे रुपये, मौके पर पहुंची पुलिस CCTV खंगालने में जुटी, सौरिख ब्लॉक के संसाधन केंद्र का मामला।

➡कन्नौज- आबकारी टीम के छापे में घरों में डंप मिली अवैध शराब, भारी मात्रा में प्लास्टिक के पाउच में भरी शराब की जब्त, घरों में रखा करीब 500 लीटर लहन भी किया नष्ट, शराब बनाने वाले पुलिस को देखकर छोड़कर फरार, सौरिख थाना क्षेत्र के हसेरन कस्बे का मामला.

➡मिर्जापुर- चुनार किला घूमने आई युवती की हुई मौत, पर्यटक युवती की खाई में गिरने से हुई मौत, गंभीर घायल युवक वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर, सेल्फी लेते समय पैर फिसलने से हुआ हादसा, चुनार थाना क्षेत्र के चुनार किला की घटना।

➡महोबा- फील्ड ऑफिसर ने एटीएम में मचाया उत्पात, पैसे निकालने वाले ग्राहकों से की अभद्रता, ग्राहकों ने पुलिस को दी अभद्रता की सूचना, पुलिस ने फील्ड ऑफिसर को अस्पताल भेजा, एसबीआई जैतपुर में तैनात है फील्ड ऑफिसर।

➡गाजियाबाद- तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, टक्कर के दौरान ऑटो भी आया चपेट में, हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, विजयनगर थाना के एनएच 9 की घटना।

➡संभल- इलाज के दौरान गर्भवती महिला की हुई मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप, मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, चंदोसी कोतवाली क्षेत्र के निजी अस्पताल का मामला।

➡कन्नौज- ग्राम समाज की 5 बीघा जमीन हुई कब्जामुक्त, नायब तहसीलदार भूपेंद्र सिंह ने चलवाया बुलडोजर, दबंगों की कब्जा करके बनाई थी 18 दुकानें, सदर तहसील के सतौरा गांव में था अवैध कब्जा।

➡बिजनौर- छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, शादी का झांसा देकर छात्रा से किया रेप, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया, हिदायतपुर चोहड़वाला इलाके का मामला।

➡बदायूं- टाटा मैजिक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जरीफनगर थाने के नाधा के पास का मामला।

➡दिल्ली- एनडीए ने राष्ट्रपति उम्मीदवार का एलान किया, द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किया, द्रौपदी मुर्मू होंगी एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार, ओडिशा की मंत्री और राज्यपाल रह चुकी हैं मुर्मू।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 1383 न‌ए केस, 24 घंटे में एक मरीज की कोरोना से हुई मौत, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 7.22% हुई।

➡छत्तीसगढ़- ओडिशा बॉर्डर पर नक्सली हमला, नक्सली हमले में CRPF के 3 जवान शहीद, हमले में कई जवानों के घायल होने की खबर, CRPF की रोड ओपनिंग पार्टी पर नक्सली हमला, छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नौपाड़ा में हमला।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button