अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…… 14.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…… 14.03.2022

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे सीएम योगी, आज सुबह 10.15 बजे राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात , सुबह 9.30 बजे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट, दोपहर 12 बजे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलेंगे, दोपहर 1.30 बजे धर्मेंद्र प्रधान से करेंगे मुलाकात।

➡दिल्ली- सोमवार से फिर शुरू होगा बजट सत्र , कोरोना से राहत के बाद सत्र का दूसरा भाग, एक ही साथ चलेगी दोनों सदनों की कार्यवाही, वित्त विधेयक को पारित करवाना सरकार की प्राथमिकता, बजट सत्र का दूसरा भाग 14 मार्च से 8 अप्रैल तक चलेगा।

➡दिल्ली- निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस, आज दोपहर दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे संजय निषाद , बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात, गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे संजय निषाद।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा आज दिल्ली में बैठक करेगा, आज दोपहर 12 बजे गांधी पीस फाउंडेशन में बैठक।

➡झांसी- सलेमापुर बालू घाट पर दबंगों ने किया कब्जा , जबरन बिना टोकन के भर रहे है दबंग बालू, युवक ने विधायक के लोगों पर लगाया आरोप, शशि देवी को 5 वर्षों के लिए हुआ था खदान का पट्टा, एरच थाना क्षेत्र के सलेमापुर बालू घाट का मामला।

➡ मथुरा- 5 दिन पूर्व पालीखेड़ा में वृद्ध की हत्या का खुलासा, नातिन और उसके प्रेमी ने दादी की हत्या की थी, हाईवे पुलिस ने 2 बाल अपराधियों को पकड़ा, दादी के सिर में डंडा मारकर मौत के घाट उतारा था, प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही दादी की हत्या की, मामला मंडी चौकी क्षेत्र के पाली खेड़ा गांव का मामला।

➡रायबरेली- चौकी इंचार्ज की दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस की मौजूदगी में दंबगों को करवाया कब्जा, राजस्व मामले में जबरन दंबगों को करवाया कब्जा, मामले का वीडियो वायरल हुआ वायरल, अटौरा चौकी के चौहानपुर सुल्तानपुर खेड़ा का मामला।

➡रायबरेली- नशे में धुत पति ने पत्नी की जमकर की पिटाई, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, होली में मायके जाने को लेकर हुआ था विवाद, बछरावां थाना क्षेत्र के रुस्तम खेड़ा की घटना।

➡बुलंदशहर- चलती कारों की खिड़की पर बैठकर हूटिंग कर रहे युवक, हूटिंग करने का युवकों का वीडियो हुआ वायरल, जहांगीराबाद नगर क्षेत्र के मुख्य बाजार का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में अज्ञात कारणों से ट्रक में लगी आग, आग लगने से धूं-धूंकर सड़क किनारे जला ट्रक, घण्टों बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र के महेशपुर का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button