WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजनोएडाप्रयागराजबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…. 23.02.2022

➡लखनऊ- लखनऊ पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन का फैसला, लखनऊ में वोट का निशान दिखाने पर मिलेगी छूट, वोट का निशान दिखाने पर डीजल-पेट्रोल पर छूट मिलेगी, आज लोगों को डीजल-पेट्रोल पर 2% की छूट मिलेगी, आज सुबह 7:00 से शाम 6:00 बजे तक मिलेगी छूट।

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज, 59 विधानसभा सीटों पर आज होगा मतदान, सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, पीलीभीत,लखीमपुर खीरी,सीतापुर में आज वोटिंग, हरदोई,लखनऊ, उन्नाव,रायबरेली में आज मतदान, फतेहपुर और बांदा जिले में आज होगा मतदान, चौथे चरण में 624 प्रत्याशी चुनाव मैदान में, 2 करोड़ 12 लाख 90 हजार 564 मतदाता हैं, 1 करोड़ 14 लाख 3 हजार 306 पुरुष मतदाता, 98 लाख 86 हजार 286 महिला मतदाता हैं, चौथे चरण में 972 थर्ड जेंडर मतदाता हैं।

➡लखनऊ- लखनऊ की दो सीटों पर योगी के मंत्री हैं, लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट बीजेपी का मजबूत गढ़, 1991 से लेकर 2017 तक बीजेपी ने जीता है, आशुतोष टंडन एक बार फिर से चुनावी मैदान में, समाजवादी पार्टी ने अनुराग भदौरिया को उतारा है , कांग्रेस ने छात्र नेता रहे मनोज तिवारी को उतारा है, बीएसपी से आशीष सिन्हा ताल ठोक रहे हैं, लखनऊ कैंट सीट पर बीजेपी से बृजेश पाठक।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, अमेठी, सुल्तानपुर,प्रतापगढ़,रायबरेली में जनसभा, 11.30 बजे तिलोई में जनसभा करेंगे CM योगी, 12.30 बजे सुल्तानपुर पहुंचेंगे सीएम योगी, 12.30 बजे इसौली में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री, 1.30 बजे कादीपुर विधानसभा में जनसभा करेंगे, 2.40 बजे प्रतापगढ़ पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, पट्टी/रानीगंज विधानसभा में जनसभा करेंगे, 3.45 बजे रायबरेली के सलोन में जनसभा करेंगे।

➡लखनऊ- लखनऊ की सरोजनी नगर सीट पर सभी की नजर, हाई प्रोफाइल सीट सरोजनी नगर पर सभी की निगाहें, बीजेपी ने मौजूदा विधायक स्वाति सिंह का टिकट काटा है, ईडी के ज्वाइंट डायरेक्टर रहे राजेश्वर सिंह को उतारा है।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रत्याशी के आपत्तिजनक बयान का मामला , चुनाव आयोग ने आपत्तिजनक बयान का संज्ञान लिया, तिलोई से भाजपा प्रत्याशी हैं मयंकेश्वर शरण सिंह, बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक, आज शाम 8 बजे से 24 फरवरी को रात 8 बजे तक रोक।

➡अलीगढ़ – तेज रफ्तार रोडवेज बस खाई में पलटी, हादसे में एक व्यक्ति की मौत,कई लोग घायल, पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, बरेली से अलीगढ़ आ रही थी रोडवेज बस, गांधी पार्क के धनीपुर हवाई अड्डे की घटना।

➡जालौन- अधेड़ ने यमुना नदी में लगाई छलांग, यमुना में कूदता देख राहगीरों में मचा हड़कंप, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, गोताखोरों की मदद से अधेड़ की तलाश में जुटी पुलिस, नदी के पास बैग से युवक का मिला सुसाइड नोट, कालपी कोतवाली के यमुना नदी के पुल का मामला।

➡आगरा- प्राइवेट बस और इको कार में हुई भिड़ंत , इको कार में सवार थे करीब 8 सवारियां, फतेहाबाद से लग्न सगाई से वापस लौट रहे थे, दो लोगों की मौके पर मौत, 6 लोग गम्भीर घायल, सभी घायलों को कराया निजी अस्पताल में भर्ती, जयपुर से लखनऊ जा रही थी प्राइवेट बस, हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार, आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर – फतेहपुर के हुसैनगंज सीट पर योगी के मंत्री, हुसैनगंज सीट पर सभी की निगाहें लगी हैं, राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह चुनाव मैदान में हैं, सपा से पूर्व मंत्री की पत्नी चुनाव मैदान में, सपा ने पत्नी उषा मौर्या को चुनावी मैदान में उतारा, सपा ने पूर्व मंत्री मुन्ना लाल मौर्य की पत्नी मैदान में।

➡अमेठी- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आज अमेठी दौरा , प्रियंका दोपहर 12 बजे जगदीशपुर में करेंगी जनसभा, दोपहर 1.30 बजे गौरीगंज में करेंगी जनसभा, कांग्रेस कार्यालय से डोर-टू-डोर जनसम्पर्क करेंगी, जगदीशपुर चौराहा से सलोन मोड तक अभियान, शाम 5.30 बजे नसीराबाद में जनसभा करेंगी।

➡कुशीनगर – रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कुशीनगर दौरा आज, रामकोला में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे जनसभा, शाम 4.40 बजे जनता इंटर कॉलेज में करेंगे जनसभा, देवरिया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा आज, बरहज विधानसभा में जनसभा को करेंगे संबोधित, भलुवनी कस्बे के ज्ञान प्रकाश इंटर कॉलेज में जनसभा।

➡शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में डबल डेकर प्राइवेट बस पलटी, हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल, राहत और बचाव कार्य में जुटी पुलिस, घायलों को पुवायां सीएचसी में भर्ती कराया, मोतिहारी बिहार से पंजाब जा रही थी प्राइवेट बस, पुवाया के नवाबपुर गंगा गांव के पास की घटना।

➡मुरादाबाद- सेवानिवृत्त प्रोफेसर के घर देर रात लाखो डकैती, सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए चुनोती बनी वारदात, सेवानिवृत्त प्रोफेसर अपने बेटे के पास अमेरिका गए हैं, बदमाशों ने नौकर,बूढ़ी नौकरानी को बंधक बनकर लूटा, लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, सदर कोतवाली क्षेत्र के बाजार गंज की घटना।

➡बाराबंकी – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का आज का कार्यक्रम, बाराबंकी और बहराइच के प्रवास पर रहेंगे स्वतंत्र देव सिंह, 11.30 बजे बाराबंकी के रामसनेही घाट में जनसभा करेंगे, 2.30 बजे बहराइच के बलहा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

➡बाराबंकी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बाराबंकी में जनसभा, आज 11 बजे रामसनेही घाट में जनसभा करेंगे, दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में हैं रामसनेही घाट।

➡रायबरेली- रायबरेली सीट पर अदिति सिंह के लिए चुनौती, ऊंचाहार सीट पर मनोज बनाम अमरपाल, हरदोई में नितिन अग्रवाल की साख दांव पर।

➡हरदोई- संडीला सीट पर बसपा के पूर्व मंत्री, संडीला विधानसभा सीट पर बसपा के दिग्गज नेता, पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान की साख दांव पर लगी है।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज जनसभाएं, 11.45 बजे प्रतापगढ़ में जनसभा करेंगे नड्डा, कुंडा के कालाकांकर में जनसभा करेंगे नड्डा, 1.45 बजे प्रयागराज में जनसभा करेंगे नड्डा, फूलपुर के कोटवा में जनसभा संबोधित करेंगे, 3.30 बजे प्रयागराज में जनसभा करेंगे नड्डा, मानस हाल प्रांगण हण्डिया में जनसभा करेंगे।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button