उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 25.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 25.06.2022

➡लखनऊ- अंसल ग्रुप के खिलाफ ईडी की जांच के आदेश,लखनऊ में अंसल के घोटालों की जांच ईडी करेगी,अंसल ग्रुप पर मनी लॉन्डरिंग के गंभीर आरोप,ईडी ने लखनऊ पुलिस से सभी एफआईआर मांगी,अंसल ग्रुप पर लखनऊ में कई धोखाधड़ी के केस चल रहे हैं,अंसल ग्रुप को मंजूरी देने वाले अफसरों की जांच होगी,ईडी ने एलडीए से पूरा ब्यौरा मांगा है,ईडी ने ठीक से जांच की तो बड़े-बड़े अफसर जेल जाएंगे,लखनऊ में अंसल के टाउनशिप में घोटाले ही घोटाले.

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव मौर्य का प्रयागराज,कौशांबी का दौरा आज,2 बजे जिला पंचायत सभागार प्रयागराज में करेंगे बैठक,जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक,3.15 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में अफसरों की मीटिंग,5 बजे मेहता प्रेक्षागृह मेडिकल कॉलेज में होगी गोष्ठी,6.10 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में पार्षदों की बैठक.

➡लखनऊ- लोकतंत्र रक्षक सेनानियों का सम्मान समारोह आज,बीजेपी पार्टी कार्यालय में किया जाएगा सम्मानित,जिला स्तर पर मीसा बंदियों से सम्पर्क करेगी BJP,बीजेपी कार्यालय में दोपहर 12 बजे होगा कार्यक्रम,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में होंगे शामिल,बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सलिल विश्नोई मौजूद रहेंगे.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,सीएम योगी ग्रामीणों को घरौनी प्रमाण पत्र देंगे,10 लाख से अधिक ग्रामीणों को मिलेगा प्रमाण पत्र,ग्रामीणों को आवास का मालिकाना हक दिलाया जाएगा,कुल 68,641 गांव में ड्रोन सर्वे का काम हुआ पूरा.

➡अमेठी- सीओ के सुरक्षा कर्मियों के साथ मारपीट का मामला,स्कॉर्पियो सवार लोगों के साथ मारपीट का मामला,सीओ और स्कॉर्पियो सवार लोगों के बीच हुई थी मारपीट,ओवरटेकिंग को लेकर दोनों के बीच हुई थी मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कमरौली पुलिस ने अभी तक नहीं की कोई कार्रवाई.

➡कानपुर- ड्यूटी पर तैनात महिला दारोगा को किया गिरफ्तार,एसीपी कोतवाली की टीम ने किया गिरफ्तार किया,एडीसीपी ईस्ट के ऑफिस में तैनात थी महिला दारोगा,सेक्स रैकेट संचालक से रिश्वत लेने पर हुई गिरफ्तारी,कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में चल रहा था सेक्स रैकेट,पीड़ित के परिजनों ने अधिकारियों से की थी शिकायत.

➡हरदोई- मिट्टी खनन करते पकड़ा गया जेसीबी और ट्रैक्टर,डीएम के आदेश पर एसडीएम सदर ने की कार्रवाई,रात्रि में जेसीबी,ट्रैक्टर से कर रहे थे मिट्टी खनन,राजस्व की टीम ने जेसीबी और ट्रैक्टर जब्त किया,सुरसा थाने को जेसीबी और ट्रैक्टर सौंप दिया गया.

➡मेरठ- शराब पार्टी के दौरान युवक की बेरहमी से हत्या,चाकू से वार और पीट पीटकर युवक की हत्या,हमलावर गली में शव फेंक कर हुए फरार,शव के पास शराब की बोतलें,नशीला पदार्थ पड़ा मिला,मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी,लिसाड़ी गेट क्षेत्र के शाहजहां कॉलोनी का मामला.

➡झांसी- सिविलियन और आर्मी में रास्ते को लेकर विवाद,रास्ते को लेकर पार्षद और आर्मी जवान में कहासुनी,पार्षद पर आर्मी के जवान पर थप्पड़ मारने का आरोप,पार्षद ने कहा रास्ता नहीं मिला तो करुंगा आत्महत्या,सिविलियन को रास्ता न मिलने पर करूंगा आत्महत्या,सदर बाजार क्षेत्र के एरिया लाल कुर्ती की घटना.

➡जालौन- अवनीश अवस्थी का जालौन जनपद दौरा आज,सुबह 10.30 बजे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का करेंगे निरीक्षण,हेलीकॉप्टर से बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करेंगे,12 बजे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का स्थलीय निरीक्षण करेंगे,विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,12.30 बजे बांदा जिले के लिए रवाना होंगे.

➡रायबरेली- रायबरेली में किसानों से मांगी जा रही रिश्वत,चकबंदी विभाग में चल रहा रिश्वत का खुला खेल,चकबंदी कानूनगो का ऑडियो हुआ वायरल,किसान से रिश्वत मांगते ऑडियो हुआ वायरल,जमीन की पैमाइस के नाम पर 20 हजार मांगे,सदर तहसील क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली में लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ,24 घण्टे में 7 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव,रायबरेली में एक्टिव केसों का आंकड़ा 37 पहुंचा.

➡जौनपुर- फ्रांस के राजदूत आज प्रयागराज से जौनपुर पहुंचेंगे,इमैनुएल लेनैन आज करेंगे जौनपुर का दौरा,जौनपुर में पुराने शहर का करेंगे दौरा,सड़क मार्ग से वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे.

➡कासगंज- अज्ञात कारणों से घर में लगी भीषण आग,आग से घर में रखा घरेलू सामान जलकर राख,सदर कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट का मामला.

➡महाराष्ट्र- महाराष्ट्र में बागी विधायकों के प्रति सख्त हुई शिवसेना,शिवसेना ने 16 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की है,विधायकों को विधानसभा में मौजूद रहने को कहा जाएगा,बागियों से 26 जून शाम 5 बजे तक जवाब मांगा जाएगा,डिप्टी स्पीकर 16 विधायकों को आज नोटिस भेजेंगे-सूत्र,डिप्टी स्पीकर ने शिवसेना की अर्जी स्वीकार की,16 बागी विधायकों को आज नोटिस भेजा जा सकता है-सूत्र

➡महाराष्ट्र- महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का बयान,मैंने शिवसेना के स्थापना दिन पर बोल दिया था-उद्धव,‘मैंने बोल दिया था गद्दार हमे नहीं चाहिए-उद्धव,गद्दारी किसने की अपने ही लोगों ने-उद्धव ठाकरे,छुरा किसने घोपा अपने ही लोगों ने- उद्धव ठाकरे,‘जिनको तुम लोगों ने विधायक बनाया छोड़कर गए’,इन सभी को तुम लोगों ने जिताया था- उद्धव ठाकरे,तुम लोगों में कई उम्मीदवारी भी मांग रहे थे-उद्धव,आप सब साथ हो,ये मेरा अभिमान है सभी का शुक्रिया,काम न करने का हवाला देकर सबको भड़काया-उद्धव,कांग्रेस वाले हमें भाव नहीं देते- उद्धव ठाकरे,तब मैंने एकनाथ शिंदे को बुलाया और कहा,आप शिवसैनिकों को समझाइए तब एकनाथ ने मुझे कहा,‘विधायकों का मुझ पर दबाव है कि भाजपा के साथ जाना है’,‘भाजपा ने झूठ बोला,वादा तोड़ा,शिवसेना की बदनामी की’,आप एकनाथ जी विधायकों को मेरे पास क्यों नही लाये?,‘आज आप साजिश कर रहे हो शिवसेना तोड़ने की’,क्यों कि मैंने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया- उद्धव,मेरा सवाल है कि क्या भाजपा ने गठबंधन नही किया?,महबूबा मुफ़्ती,नीतीश के साथ गठबंधन नहीं किया?,जिनको जाना है खुलकर जाओ- गठबंधन नही किया?,शिवसैनिक मेरे साथ है- सीएम उद्धव ठाकरे,मैं दोबारा शिवसेना को खड़ा करूंगा– उद्धव ठाकरे

बने रहिए दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button