उत्तरप्रदेशदिल्लीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 18.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें…..18.06.2022

➡️लखनऊ- आम आदमी पार्टी करेगी आज विरोध प्रदर्शन,अग्निपथ योजना के विरोध में आप का प्रदर्शन,जिलों के मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी आप,20 करोड़ नौजवानों के साथ विश्वासघात-आप,सेना देश का गौरव है प्राइवेट एजेन्सी नहीं-आप

➡️लखनऊ- नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी,पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा,चौक के आगा बाकर क्षेत्र का निवासी है मृतक,चौक की फूलमंडी के पास नाले में मिला था शव.

➡️मेरठ- दारोगा भर्ती में मुन्नाभाइयों की गिरफ्तारी मामला,सिविल लाइन पुलिस की जांच में लापरवाही उजागर,विवेचक दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित किए,कोर्ट को नहीं दिए पेपर तो आरोपियों को मिली बेल,लापरवाह दारोगा दिनेश शर्मा समेत 3 पर गिरी गाज,10 अभ्यर्थियों के खिलाफ मेरठ में दर्ज है 4 मुकदमें.

➡️मेरठ- मीट माफिया याकूब एंड फैमिली की फरारी केस,याकूब के बेटे इमरान की जमानत अर्जी खारिज,हाईकोर्ट ने इमरान को जमानत देने से किया इंकार,अवैध फैक्ट्री में बिना लायसेंस गोश्त कारोबार का केस,अपने दो बेटों समेत महीनों से फरार है हाजी याकूब,याकूब और उसके बेटों पर अब तक ईनाम घोषित नहीं.

➡️बागपत- डेरा प्रमुख गुरमीत रामरहीम बागपत में,बरनावा आश्रम में साथियों संग पहुंचे रामरहीम,सुनारिया जेल से रामरहीम को मिली है पैरोल,30 दिन की पैरोल पर है बलात्कार का आरोपी,आश्रम पहुंचे रामरहीम का यूट्यूब पर प्रवचन,आश्रम के बाहर सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात.

➡️रायबरेली- टहलने निकले रिटायर्ड फौजी पर दबंगों का कहर,आधा दर्जन दबंगों ने रिटायर्ड फौजी पर किया हमला,जानलेवा हमले में फौजी को आई गंभीर चोटे,ऊंचाहार सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर,ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मानिकरामपुर गांव की घटना.

➡️बलिया- दुकानदार पर धारधार हथियार से हमला,घायल को डॉक्टरों ने BHU के लिए किया रेफर,तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों पर केस दर्ज किया,मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया,हल्दी के गंगापुर के रामगढ़ का मामला.

➡️अमेठी- जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने,दोनों पक्षों की तरफ से जमकर चले लाठी डंडे,दोनों पक्षों की मारपीट में आधा दर्जन घायल,पुलिस ने घायलों को लेकर इलाज के लिए भेजा,जामो के सरमें के विक्रम का पुरवा का मामला.

➡️रायबरेली- राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन आज,मंत्री दिनेश प्रताप सिंह करेंगे शिरकत,मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे मंत्री, भारी संख्या में किसानों के आने की उम्मीद,जीआईसी ग्राउंड में होगा किसान सम्मेलन.

➡️मेरठ- शहर के सैन्य इलाके में तेंदुए की आमद,एक महीने से इलाके में घूम रहा है तेंदुआ,तेंदुए ने नीलगाय को बनाया अपना शिकार,सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए की तस्वीरें कैद,शुक्रवार रात आर्मी हैडक्वार्टर के पास देखा गया.

➡️रायबरेली- एसपी ने अग्निपथ का विरोध करने पर लगाई रोक,विरोध करने वालों पर कार्रवाई की कही बात,भ्रामक खबरें पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई होगी,लगातार अग्निपथ योजना का हो रहा विरोध.

➡️इटावा- चौकी से महज कुछ ही दूरी पर जमकर मारपीट,दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी में जंमकर मारपीट,आपसी विवाद में दोनों पक्षों में हुआ झगड़ा,सदर के नया शहर चौकी का पास का मामला.

➡️मथुरा- युवक को हाईवे पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,महिला सहित आधा दर्जन लोगों ने पीटा,मामूली कहासुनी को लेकर 2 पक्षों में मारपीट,थाना हाईवे क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास की घटना.

➡️इटावा- भतीजे ने चाचा पर चाकू से किया हमला,चाचा को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा,पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा,चौबिया क्षेत्र के मोहन रहिन गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- अग्निवीर भर्ती योजना के खिलाफ प्रदर्शन मामला,युवाओं के लिए पुलिस ने शुरु की पाठशाला,अग्निवीर भर्ती योजना के लाभों का पढ़ाया पाठ.

➡️रायबरेली- 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली,कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा पहुंचा 29,रायबरेली में बढ़ रहे लगातार कोरोना के केस.

➡️महोबा- जिले में नहीं रुक रहा अवैध खनन,बालू के ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ा,महोबकंठ थाना क्षेत्र का मामला.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button