उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें.. जो आपको रखे हर पल अपडेट….. 24.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें.. जो आपको रखे हर पल अपडेट…..

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान में 20 वेंटिलेटर ताले में बंद, पीएम केयर फंड से भेजे गए थे 20 वेंटिलेटर, इमरजेंसी में नहीं हो रहा वेंटिलेटर का इस्तेमाल, वेंटिलेटर के लिए डॉक्टर,पैरामेडिकल स्टाफ की कमी, पैरामेडिकल स्टाफ की कमी नहीं हो रहा संचालन, गंभीर मरीजों को दूसरे अस्पताल जाना पड़ रहा.

➡लखनऊ- मलिहाबाद में युवक की हत्या से हड़कंप, प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हुई हत्या, लड़की के चचेरे भाई ने चाकू से की हत्या, मलिहाबाद के रहीमाबाद चौकी क्षेत्र में मर्डर.

➡लखनऊ- युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, दयाल रेजीडेंसी के मकान में मिला शव, चिनहट थाने के दयाल रेजीडेंसी की घटना.

➡गोंडा- मारपीट में महिला की मौत का मामला, मामले में पोस्टमार्टम विभाग की बड़ी लापरवाही, पोस्टमार्टम हाउस में हुई शवों की अदला बदली, परिजनों को महिला के बजाय सौंपा पुरुष का शव, घर पहुंचने पर पीएम कर्मियों ने किया फोन, उल्टे पांव परिजनों को पीएम हाउस भागना पड़ा, देरसाम परिवार वाले महिला का शव लेकर आए, कल गुरसड़ी में बच्चों के विवाद में हुई मारपीट.

➡बस्ती- बदमाशों ने 7वीं के छात्र का किया अपहरण, कपड़ा व्यापारी के बेटे के अपहरण से सनसनी, अपहरणकर्ताओं ने फोन पर 50 लाख फिरौती मांगी, चाय की दुकान वाले के फोन से किया था फोन, सूचना पर पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, बस्ती,संतकबीरनगर,सिद्धार्थनगर की पुलिस हुई एक्टिव, रुधौली थाना क्षेत्र के रुधौली कस्बे का मामला.

➡गोंडा- मंडी के घोटाले बाजों पर बड़ी कार्रवाई, सवा दो करोड़ के गबन में 13 पर केस, मंडी सहायक समेत 12 लोगों पर मुकदमा, बगैर शुल्क मंडी से पास हुए 750 वाहन, ऑडिट रिपोर्ट में घोटालेबाजों की खुली पोल, मुकदमे में मंडी जिम्मेदारों के अलावा 8 फर्मे भी, करनैलगंज की ग़ल्ला फल सब्जी मंडी का मामला.

➡गोरखपुर- गोर्रा नदी में युवक और युवती का मिला शव, दोनों मृतकों के हाथ एक दूसरे से बंधे मिले, नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या की आशंका, झंगहा पुलिस ने दोनों शव को बाहर निकाला, दोनों मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस, झंगहा थाना क्षेत्र के बोहाबर गांव का मामला.

➡गोरखपुर- जल निकासी की राह आसान करने में जुटा GDA, GDA बनवा रहा है 40 किलोमीटर लंबा नाला, जलजमाव से निजात के लिए नाली निर्माण-VC, 40 किमी से अधिक नाली,सड़क का निर्माण-VC, बारिश से पहले सभी कार्य पूरे किए जाएंगे-VC.

➡गोरखपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने से हुए घायल, शातिर लुटेरे मनोज, अजीत घायल, पिस्टल,तमंचा,कारतूस, 3 लाख कैश बरामद, रामगढ़ताल के चिड़ियाघर के पीछे मुठभेड़, रामगढ़ताल पुलिस, SOG ने किया अरेस्ट.

➡मुजफ्फरनगर- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, पूरी रात सड़क किनारे पड़ा रहा युवक का शव, राहगीरों ने सुबह के वक्त देखा युवक का शव, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार, पुरकाजी इलाके के खाईखेड़ी रोड का मामला.

➡बुलंदशहर- चेकिंग में साधु के कपड़े उतरवाने का आरोप, चेकिंग के नाम पर साधु के उतरवाए गए कपड़े, घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश, SSP ने सीओ सिकन्द्राबाद को जांच सौंपी, सिकंदराबाद थाने के चीती चौकी क्षेत्र की घटना.

➡बलिया- यूपी बोर्ड अंग्रेजी पेपर लीक का मामला, पुलिस ने एक प्रबंधक को किया गिरफ्तार, काल डिटेल के आधार पर हुई गिरफ्तार, पंडित हरिहर बाबा इंटर कॉलेज का है प्रबंधक, रसड़ा के सिसवार राधोपुर मार्ग से हुई गिरफ्तारी.

➡बलिया- शादी समारोह में शराबियों ने मचाया उत्पात, दुल्हन की आपत्ति पर दूल्हा मंडप से भागा, थाने में पंचायत के बाद नहीं बनी बात, डायल 112 मे तैनात है सिपाही दूल्हा, हल्दी थाने के सीताकुंड गांव का मामला.

➡लखीमपुर- 600 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 2 गिरफ्तार, 60 लाख रुपए की बताई जा रही ब्राउन शुगर, शहर के सैध्री मोड़ से दोनों को पकड़ा गया, सदर पुलिस,STF की संयुक्त प्रयास से गिरफ्तारी.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार ट्रैक्टर के टक्कर से युवक घायल, राहगीरों की मदद से सीएचसी में कराया भर्ती, इलाज के दौरान घायल युवक की हुई मौत, कानपुर-झांसी हाइवे पर दौलतपुर में हादसा.

➡बदायूं- संदिग्ध परिस्थिति में घर में लगी भीषण आग, पड़ोसियों की मदद से बमुश्किल आग पर काबू, बाइक समेत सारा सामान जलकर राख हुआ, बिल्सी थाना क्षेत्र के गुधनी गांव का मामला.

➡हमीरपुर- दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की मारपीट, फावडा और कुल्हाड़ी लेकर घर में घुसे दबंग, दबंगों की गुंडई का वीडियो कैमरे में हुआ कैद, मौदहा कोतवाली के भमौरा गांव का मामला.

➡वाराणसी- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने ली बैठक, विभाग के मंडल अधिकारियों के साथ बैठक, कैंट MLA सौरभ श्रीवास्तव भी हुए शामिल, बीजेपी की प्रशिक्षण कार्यशाला में भी जाएंगे.

➡झांसी- झांसी में मस्जिदों से माइक उतारे गए, कई मस्जिदों में माइक की आवाज कम की गई, सरकार का यह फैसला बहुत अच्छा है-मौलाना, हमने मस्जिद से माइकों को उतारा है-मौलाना.

➡बस्ती- बदमाशों ने 7वीं के छात्र का किया अपहरण, कपड़ा व्यापारी के बेटे के अपहरण से सनसनी, अपहरणकर्ताओं ने फोन पर मांगी फिरौती, रुधौली थाना क्षेत्र के रुधौली कस्बे का मामला.

➡सहारनपुर- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों की तरफ से चले धारदार हथियार, मारपीट में तीन महिलाएं भी हुई घायल, सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र का है मामला.

➡कौशांबी- तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ी, बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सरायअकिल थाने के बंथरी गांव में हादसा.

➡झांसी- तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, 2 किसानों की दर्दनाक मौत,6 किसान घायल, घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, झांसी के बरुआसागर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- सर छोटूराम कॉलेज से हटेगी अस्थाई जेल, कोरोनाकाल में दो साल पहले बनी थी जेल, छात्रों के विरोध के बाद डीएम ने दिया आदेश, अस्थाई जेल को तत्काल हटाने का आदेश.

➡सोनभद्र- पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, महिला की पेचकस गोदकर निर्मम हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बभनी थाना क्षेत्र के झनकपुर का मामला.

➡बरेली- ड्रग माफिया उस्मान पर बड़ी कार्रवाई, 6 करोड़ की अवैध सम्पत्ति होगी जब्त, PWD, राजस्व टीम ने किया आंकलन, फतेगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र का है उस्मान.

➡मेरठ- दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का 5वां चरण, हापुड़ रोड से गाजियाबाद तक जुड़ेगा, 14 किमी सड़क का निर्माणकार्य शुरू, एपीएस हाइड्रो को मिला है निर्माणकार्य.

➡वाराणसी- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे वाराणसी, कैंट रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, काशी धाम में दर्शन-पूजन करेंगे स्वतंत्रदेव सिंह.

➡बरेली- नोएडा से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई पांच, एयरपोर्ट,रोडवेज,स्टेशन पर हो रही कोविड जांच.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में 55 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में कोरोना के एक्टिव मरीज 246 पहुंचे, अप्रैल में अबतक 406 कोरोना संक्रमित मिले.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट, राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस की शुभकामनाएं-स्मृति, ग्राम उदय से भारत उदय यात्रा लें संकल्प-स्मृति, पंचायतों के विकास से नए भारत का निर्माण-स्मृति

➡दिल्ली- देश में 2593 नए कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में 44 कोरोना मरीजों की मौत, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 15,873, देश में कोरोना से अबतक 522193 मौतें, देश में कोरोना की संक्रमण दर 0.59%, एक्टिव केस 0.04%, रिकवरी रेट 98.75%

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button