उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…* 25.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…* 25.03.2022

➡लखनऊ- योगी सरकार का शपथ ग्रहण आज 4 बजे, योगी सरकार में 2 डिप्टी सीएम होंगे, केशव मौर्या और दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम बने रहेंगे, महेंद्र सिंह का कद बढ़ाया जाएगा, ब्रजेश पाठक का भी कद बढ़ाया जाएगा, नई सरकार में पुराने मंत्री रिपीट होंगे, अधिकांश पुराने मंत्री रिपीट किए जाएंगे, 10 नए विधायक मंत्री बनाए जाएंगे, 48 मंत्री शपथ ले सकते हैं- सूत्र, मुख्यमंत्री समेत 51 मंत्रियों का मंत्रिपरिषद-सूत्र, राजेश्वर सिंह और दयाशंकर भी मंत्री बनेंगे-सूत्र।

➡लखनऊ- आम लोगों के लिए आज शहीद पथ बंद, सुबह 6 से रात 10 बजे तक रहेगी पाबंदी, शहीद पथ पर वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी, शपथ ग्रहण समारोह के चलते रहेगी पाबंदी, इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह, शहीद पथ पर निजी वाहनों के साथ बसें भी नहीं चलेंगी, 70 हजार पास जारी किए गए हैं समारोह के लिए, समारोह में जाने वाले पास धारकों को मिलेगी अनुमति।

➡लखनऊ- सीएम आवास पर आज रात्रि भोज का आयोजन, शपथ लेने वाले मंत्रियों के साथ रात्रिभोज करेंगे CM, राज्य के अतिथियों को भी भोज पर बुलाया गया, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को रात्रिभोज का निमंत्रण, शपथ ग्रहण समारोह के बाद होगा रात्रि भोज।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री के यहां किसी को चाय पर नहीं बुलाया गया, सीएम आवास पर चाय पर चर्चा का कोई कार्यक्रम नहीं, किसी विधायक या पूर्व मंत्री को नहीं बुलाया गया, शपथ ग्रहण के पहले मुख्यमंत्री किसी से नहीं मिलेंगे।

➡गोरखपुर- गोरक्षनाथ मंदिर में आज विशेष इंतजाम किया गया, CM योगी के दोबारा शपथ लेने पर विशेष इंतजाम, मंदिर में खुशी इजहार करने के लिए विशेष इंतजाम, 3 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम का होगा आयोजन, लोकगायक राकेश श्रीवास्तव लोकगीत-भजन प्रस्तुत करेंगे, शपथ ग्रहण के बाद आतिशबाजी,मिष्ठान वितरण होगा, शपथ ग्रहण का सीधा प्रसारण LED स्क्रीन पर होगा, मंदिर परिसर में तीन स्थानों पर लगेगी LED स्क्रीन।

➡गोरखपुर- GDA वीसी प्रेम रंजन सिंह एक्शन में, VC के नेतृत्व में चला GDA का बुलडोजर, अनिधकृत 47 दुकानों चला GDA का बुलडोजर, GDA ने अवैध दुकानों को चलाया बुलडोजर, GDA लगातार विकास के कार्य कर रहा है-VC, इस साल GDA ने सबसे ज्यादा कमाई की-VC, अवैध निर्माण पर लगातार कार्रवाई होगी-VC

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर पिपराईच पुलिस को सफलता, रंगदारी मांगने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, प्रॉपर्टी डीलर से मांगी गई थी 10 लाख की रंगदारी, कुख्यात बदमाश चंदन के नाम पर मांगी थी रंगदारी, शातिर अभियुक्त ओमप्रकाश को किया गिरफ्तार, पिपराईच के लाला बाजार से अभियुक्त की गिरफ्तारी।

➡उन्नाव- नौटंकी कार्यक्रम के दौरान जमकर हुआ बवाल, अराजकतत्वों ने कार्यक्रम के दौरान चलाए ईंट पत्थर, ईंट पत्थर चलते ही कार्यक्रम में मची भगदड़, कई कलाकारों के सर फूटे, आई गंभीर चोट, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को खदेड़ा, घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए भेजा, गंगाघाट क्षेत्र के फतेहपुर गांव का मामला।

➡बागपत- फैक्ट्री मालिक से मांगी 20 लाख रुपए की रंगदारी, फैक्ट्री मालिक से फोन पर मांगी 20 लाख की रंगदारी, रुपये नहीं देने पर फैक्ट्री मालिक को दी हत्या की धमकी, बदमाश ने एमबी ग्रुप काला टिटीरिया का बताया सदस्य, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक बदमाश के लगी गोली,हॉस्पिटल में भर्ती, चोरी का सामान,तमंचा,कारतूस,स्कूटी बरामद, चोरी की कई घटनाओं का हुआ खुलासा, हरिपर्वत के ट्रांसपोर्ट नगर में हुई मुठभेड़।

➡मुरादाबाद- दहेज न देने पर दूल्हा पक्ष ने बरात लाने से किया इंकार, बोलेरो की मांग पूरी नहीं होने पर बारात लाने से इंकार, पीड़ित लड़की पक्ष वालों ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार, कुंदरकी पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, मुरादाबाद की कुंदरकी थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- युवती से सहेली के भाइयों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की भी कोशिश, सहेली के दो भाइयों पर दुष्कर्म करने का आरोप, नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप, मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- तेज रफ्तार ट्रक ने 3 भाइयों को रौंदा, मौके पर दो भाइयों की दर्दनाक मौत, हादसे में एक बच्चा बाल-बाल बचा, घर के बाहर सड़क किनारे सो रहे थे बच्चे, ट्रक लेकर ड्राइवर मौके से फरार हुआ, तिकुनिया के कंजड़ मोहल्ले की घटना।

➡बदायूं- बिजली के तार के चपेट मां आकर किसान की मौत, निजी तालाब पर मछली पालन करता था किसान, बिजली के तार को ठीक करते समय हुआ हादसा, सहसवान कोतवाली के मुंडारी सिधारपुर का मामला।

➡कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थिति में लगी आग से हादसा, 6 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत, भीषण आग से लाखों का सामान जलकर राख, खड्डा थानाक्षेत्र के करदह गांव का मामला।

➡चित्रकूट- संदिग्ध परिस्थिति में दलित मजदूर की मौत, परिजनों ने दबंगो पर लगाया हत्या का आरोप, बंधक बना पीट पीट कर निर्मम हत्या का आरोप, मऊ थाना क्षेत्र के पहाड़ पुरवा गांव की घटना।

➡बागपत- किसान के साथ महिलाओं ने की टप्पेबाजी, किसान के थैले से 20 हजार रुपए किए पार, सीसीटीवी में कैद हुई टप्पेबाजी की घटना, बागपत कोतवाली के टटीरी क़स्बे का मामला।

➡दिल्ली- नगर निगम के विलय का बिल आज पेश होगा, दिल्ली के तीनों नगर निगम का होगा विलय, आज लोकसभा में पेश किया जाएगा बिल, गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा में पेश करेंगे बिल।

➡दिल्ली- देश में फिर से बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, पेट्रोल-डीजल के दाम 80 पैसे प्रति लीटर बढ़े, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.81 प्रति लीटर।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button