उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह-सवेरे ;खबरों की झलकियां

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह-सुबह की खबरों की कुछ प्रमुख झलकियां…..*

➡दिल्ली- SC ने यूपी के अधिकारियों को अहंकारी करार दिया,यूपी के अधिकारियों को बेहद अहंकारी करार दिया,SC ने यूपी सरकार की अपील को खारिज किया,2 अधिकारियों की गिरफ्तारी का रास्ता साफ किया,वित्त सचिव,अतिरिक्त मुख्य सचिव (राजस्व) से जुड़ा मामला,प्रयागराज के एक अमीन से जुड़े मामले में की टिप्पणी,अमीन को नियमित करने,बकाया भुगतान से संबंधित मामला है।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में प्रदूषण को देखते नए नियम, प्रदूषण को देखते ग्रेप के नए नियम लागू, राज्यों को आपातकालीन क़दमों के लिए तैयार रहना होगा, दिल्ली,NCR में ईंट के भठ्ठे अगले आदेश तक बंद रहेंगे, हॉट मिक्स प्लांट,स्टोन क्रशर पूरे दिल्ली NCR में बंद रहेंगे, दिल्ली NCR में पार्किंग शुल्क 3-4 गुना बढ़ाए जाएं, खुले में कूड़ा जलाने पर भारी जुर्माना लगाया जाए, डीज़ल जेन सेट बंद रहेंगे।

➡दिल्ली- सलमान खुर्शीद की किताब पर रोक लगाने की मांग, “सनराइज ओवर अयोध्या” पर रोक लगाने की मांग, दिल्ली के वकील विनित जिंदल ने HC से मांग की, पुस्तक के प्रकाशन,बिक्री पर रोक लगाने की मांग।

➡महाराष्ट्र- गढ़चिरौली में 26 नक्सलियों को मार गिराया,महाराष्ट्र पुलिस के C-60 दस्ते ने दिया अंजाम,गढ़चिरौली में सुबह 7 बजे से ऑपरेशन जारी था,इस ऑपरेशन में 4 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं,इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से नागपुर भेजा गया।

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में स्थानान्तरण, अमित कुमार पुलिस उपायुक्त पूर्वी बने।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे गोरखपुर,गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम ने की पूजा अर्चना,महंत अवैद्यनाथ के समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह रहे मौजूद,केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी साथ मौजूद रहे।

➡कुशीनगर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कुशीनगर कार्यक्रम, कल सुबह 9 बजे पीड़ित परिवार से मिलेंगे अखिलेश, 10 बजे कुशीनगर चौराहे पर अखिलेश का स्वागत, 10.30 बजे फाजिलनगर में स्वागत कार्यक्रम होगा, 11.30 पर तमकुहीराज में अखिलेश का स्वागत, 12 बजे तमकुही किसान पीजी में सभा करेंगे, 1 बजे गुलहरिया बाजार में स्वागत कार्यक्रम होगा, 1.30 बजे कसया मालती पाण्डेय कॉलेज में सभा।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में कांग्रेस का प्रतिज्ञा सम्मेलन,रामलीला ग्राउंड में प्रतिज्ञा सम्मेलन होगा,प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने किया निरीक्षण,लल्लू ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया,15 नवंबर को कांग्रेस का प्रतिज्ञा सम्मेलन।

➡बागपत- भट्ठा मालिक ने दंपति को पीटा, बंधक बनाकर दंपति को पीटा, मजदूरी के रुपये मांगने पर की पिटाई, पिटाई में दोनों को आईं गंभीर चोटें, महिला ने अश्लीलता का आरोप लगाया, बागपत के रमाला थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रतापगढ़- बिजली विभाग के एक्सईएन निलंबित, लालगंज विद्युत विभाग के एक्सईएन निलंबित, ट्रांसफार्मर फटने से झुलसे थे कई लोग, इलाज के दौरान 2 लोगों की हुई थी मौत, जेई,एसडीओ पर भी हो सकती है कार्रवाई।

➡प्रतापगढ़- मां अन्नपूर्णा देवी की यात्रा कल पहुंचेगी प्रतापगढ़, कोहड़ौर बाजार से शिवगढ़ा बॉर्डर तक होगा स्वागत, मां अन्नपूर्णा की यात्रा पर होगी जगह-जगह पुष्प वर्षा, 100 साल बाद कनाडा से लौट रही मां अन्नपूर्णा की मूर्ति।

➡आगरा- संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत मामला, पोस्टमार्टम में फांसी मौत का कारण, विवाहिता की मौत पर हुआ था हंगामा, मृतिका ने की थी दूसरे समुदाय के युवक से शादी, आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡संभल- पोस्टमार्टम हाउस में खेल करने का मामला, 2 दिन पहले हुए पोस्टमार्टम में किया खेल, बिना डॉक्टर के ही किया गया पोस्टमार्टम, डॉक्टर ने पीएम रिपोर्ट बनाने से किया इंकार, रिपोर्ट न मिलने से परिजन हो रहे परेशान।

➡बांदा- पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में भाई-बहन की हुई मौत, दोनों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, कमासिन थाने के कछार चौराहे की घटना।

➡जौनपुर- पुलिस को छापेमारी में मिली सफलता, प्रतिबंधित मांस के साथ एक गिरफ्तार, 2 नामजद, 3 अज्ञात पर केस दर्ज, शाहगंज के उसरहटा गांव का मामला।

➡सीतापुर- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिवार वालो ने पुलिस पर लगाए आरोप, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप, थाना महमूदाबाद इलाके का मामला।

➡उन्नाव- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का बयान, मंच चंदा मांगने को लेकर संजय निषाद का बयान, चंदा नहीं गुरु दक्षिणा मांगा है- संजय निषाद, हम अमीरों के पैसे से नहीं चलते- संजय निषाद।

➡सीतापुर- जमीनी विवाद में दो पक्षो में जमकर मारपीट, बचाव करने आई बुजुर्ग महिला की हुई मौत, शिकायत के बाद भी मामले में कार्रवाई नहीं, मिश्रिख थाना इलाके के पारा गांव का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button