उत्तरप्रदेशदेश-विदेश

शेखर न्यूज़ पर साम 05:00 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…. 24.02.2022

यूक्रेन– यूक्रेन के इंटरनल अफेयर्स मंत्री का बयान,रूस ने कीव पर ब्लास्टिक मिसाइल दागी,लोगों से बंकर में जाने की अपील की,यूक्रेन में बड़ी संख्या पर साइबर अटैक हुआ,सरकारी विभागों की वेबसाइट पर साइबर अटैक,यूक्रेन में मार्शल लॉ लागू किया गया।

लखनऊ– कड़ी सुरक्षा के बीच रखी गई ईवीएम मशीनें,रमाबाई रैली स्थल पर स्ट्रांगरूम में रखी EVM,स्ट्रांगरूम के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए,सीआरपीएफ के जवानों को सौंपी गई जिम्मेदारी,किसी को भी स्ट्रांगरूम जाने की अनुमति नहीं,बाहरी क्षेत्र में पुलिसबल,PAC,महिला फोर्स तैनात।

लखनऊ– पूर्व सांसद डिम्पल यादव कल कौशांबी जाएंगी,सिराथू में पूर्व सांसद डिंम्पल यादव करेंगी जनसभा,राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी जाएंगी सिराथू,सिराथू और कौशांबी में होगी दो बड़ी रैलियां।

लखनऊ– बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट, यूपी चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश-मायावती,यह अति दुर्भाग्यपूर्ण, जनता सतर्क रहे- मायावती।

प्रयागराज– हंडिया में अखिलेश यादव की जनसभा,बीजेपी को हटाने के लिए जनता तैयार-अखिलेश,चारों चरणों में सपा को बहुमत मिला-अखिलेश,यूपी में सपा की सरकार बनने जा रही-अखिलेश,उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया होगा-अखिलेश,मैं प्रयागराज के नौजवानों को धन्यवाद देता हूं-अखिलेश,ये 5 साल इंतजार करते रहे की भाग्य बदलेगा-अखिलेश,अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा युवाओं को- अखिलेश,कोरोना में लोग पैदल चलकर घर पहुंचे-अखिलेश,प्रयागराज का नाम सरकार ने बदनाम किया-अखिलेश,यूपी सरकार में 11 लाख पद खाली पड़े-अखिलेश,सपा सरकार में नौजवानों को नौकरी देंगे-अखिलेश,महंगाई से गरीबों की गाड़ी नहीं चल पा रही-अखिलेश।

बाराबंकी– रामनगर में सीएम योगी की जनसभा,पहले होली,दिवाली पर अंधेरा रहता था-CM,मेधावी छात्राओं को स्कूटी देंगे- सीएम,पहले राशन माफिया राशन खा जाते थे-CM,हमारी सरकार में राशन का डबल डोज- CM,फ्री वैक्सीन,फ्री राशन,फ्री इलाज मिल रहा-CM,अब कांवड़ यात्रा पर फूल बरसाए जाते हैं-CM,1 करोड़ लाभार्थियों को पेंशन दे रहे हैं-CM।

आजमगढ़– आजमगढ़ में जहरीली शराब से 5 मौतों का मामला,जिला आबकारी अधिकारी अनूप शर्मा पर मेहरबानी,आबकारी विभाग के अफसर अनूप शर्मा को बचा रहे,घटना के 3 दिन बाद भी अनूप शर्मा पर एक्शन नहीं,लखनऊ के बड़े अफसरों का अनूप शर्मा को संरक्षण,छोटों पर कार्रवाई कर पीठ थपथपा रहे आबकारी अफसर,सेटिंग कर अनूप शर्मा 2 साल से आजमगढ़ में टिका,अनूप शर्मा के कार्यकाल में अवैध शराब का कारोबार बढ़ा।

बहराइच– बहराइच में सीएम योगी की जनसभा, सपा की सरकार में अराजकता थी-CM, माफियाओं की सम्पत्ति पर बुलडोजर चला-CM, ‘सपा सरकार में गुंडों,माफियाओं को संरक्षण था’, सपा सरकार में माफिया थाना चलाते थे- सीएम, माफियाओं की जमीन पर गरीब की कॉलोनी-CM, हर परिवार को रोजगार देंगे- सीएम योगी

कानपुर देहात– संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला किशोरी का शव,कमरे में कुंडे से लटका मिला किशोरी का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंगलपुर थाने के जलिहापुर गांव का मामला।

कानपुर देहात– बारा दरगाह बड़ा तकिया के पास फायरिंग,फायरिंग की घटना से राहगीरों में फैली दहशत,सूचना के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची,फॉरेंसिक टीम मौके पर,2 खाली खोखे बरामद,कोतवाली अकबरपुर के गांव बारा का मामला।

कन्नौज– 4 दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला,हत्या कर शव तालाब में फेंके जाने की आशंका,परिजनों ने गांव के ही 3 के खिलाफ दी तहरीर,पुलिस ने शव पोसटमार्टम के लिए भेजा,विशुनगढ़ थाने के धीरपुर गांव का मामला।

एटा– अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी,हाईवे किनारे मिला युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मलावन थाने के सेंथरी गांव के पास हाईवे 34 की घटना।

कौशांबी– सापट टूटने से अनियंत्रित होकर विक्रम पलटा,हादसे में विक्रम सवार होमगार्ड की मौत,विक्रम में बैठे आधा दर्जन लोग घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंझनपुर कोतवाली के चक खोदायगंज का मामला।

बरेली– किसान की हत्या के आरोपियों को आजीवन सजा,26 साल बाद आरोपियों को हुई आजीवन सजा,खेत की रखवाली करते समय गोली मारकर हुई थी हत्या,2 हत्यारोपियों पर 5-5 हजार का जुर्माना लगा,आंवला थाने के नगरिया में हुआ था हत्याकांड।

दिल्ली– एयर इंडिया की फ्लाइट AI1947 वापस लौटी,यूक्रेन में नोटिस टू एयर मिशन के कारण वापसी,यूक्रेन पर रुस के हमले के बाद अलर्ट।

Related Articles

Back to top button