उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें 10.12.2021

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- नीति आयोग के सदस्य डॉ.वी के पॉल का बयान, ओमिक्रॉन के इलाज के लिए वही प्रोटोकॉल होगा-पॉल, जो डेल्टा वैरियंट में इलाज के लिए था-वीके पॉल, सितंबर से अब तक मास्क पहनने वालों में कमी-पॉल, मास्क पहनने में कमी चिंता का विषय है-वीके पॉल, मास्क पहनने पर एक सर्वे किया गया- वीके पॉल, ‘सभी राज्यों से अस्पताल में बेड बढ़ाने के लिए कहा’, ‘अस्पतालों में बेड की जानकारी ऑनलाइन की जाए’, ऑक्सीजन प्लांट का सही ढंग से उपयोग हो-पॉल, एम्बुलेंस की व्यवस्था को सुनिश्चित की जाए-पॉल।

इसे भी पढ़े – कृतिका रावत, तारिणी रावत: जानिए सीडीएस बिपिन रावत की बेटियों, परिवार के बारे में सब कुछ

➡दिल्ली- बरार स्क्वायर में CDS रावत को अंतिम श्रद्धांजलि, जनरल रावत की 2 बेटियां करेंगी अंतिम संस्कार, CDS रावत को 17 तोपों की सलामी दी जाएगी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बरार स्क्वायर में मौजूद, तीनों सेनाओं के प्रमुख बरार स्क्वायर में मौजूद।

➡दिल्ली- बरार स्क्वायर पर CDS रावत का अन्तिम संस्कार, पंचतत्व में विलीन हुए CDS जनरल विपिन रावत, दोनों बेटियों ने माता-पिता को मुखाग्नि दी, सैन्य सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, CDS जनरल विपिन रावत को 17 तोपों की सलामी, CDS विपिन रावत को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

➡दिल्ली- देश में कोविड की स्थिति को लेकर बैठक कल, कैबिनेट सचिव की कल 2.30 बजे अहम बैठक, नीति आयोग के सदस्य बैठक में होंगे शामिल, सचिव, फार्मा मंत्रालय समेत कई अधिकारी रहेंगे, बूस्टर डोज, अतिरिक्त डोज के संबंध में चर्चा।

इसे भी पढ़े – सीडीएस बिपिन रावत का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, बेटियों ने किया अंतिम संस्कार

➡दिल्ली- 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन , अतिथियों के लिए विशेष आमंत्रण कार्य हुआ तैयार, 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घाटन।

➡जम्मू-कश्मीर- उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला, गुलशन चौक इलाके में आतंकी हमला हुआ, आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हुए।

➡लखनऊ- तृतीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत समारोह, राज्य स्तरीय सम्मान,पुरस्कार वितरण समारोह, ACS अवनीश अवस्थी समारोह में हुए शामिल।

➡प्रयागराज- तथ्य छिपाकर याचिका दाखिल करने पर HC सख्त, HC ने 10 हजार हर्जाने के साथ याचिका की खारिज, राम जतन समेत 83 अन्य की याचिका खारिज, जमीन बिना अधिग्रहीत किये जबरन लेने का आरोप, नगर निगम मैनेजमेंट प्लांट बनाना चाहता है, कोर्ट ने डीएम से व्यक्तिगत हलफनामा मांगा था, डीएम ने हलफनामा दाखिल कर दी जानकारी, सुथनी के 108 किसानों की जमीन पर बन रहा प्लांट।

इसे भी पढ़े – कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने पुलिस पर हमला किया; 2 पुलिस वाले मारे गए

➡कौशाम्बी- कस्तूरबा गांधी कन्या इंटर कॉलेज का मामला, प्रिंसिपल पद के लिए चल रहा दो लोगों में विवाद, निलंबित प्रिंसिपल नीलम ने रेखा सिंह से की मारपीट, रेखा सिंह को मिला है कार्यवाहक प्रिंसिपल का पद
मारपीट के बाद निलंबित प्रिंसिपल हुई फरार, रेखा सिंह ने एसपी, एडीजी,मुख्यमंत्री से की शिकायत।

➡बांदा- महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने 3 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया, आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं, बिसंडा थाना के एक इलाके का मामला।

➡फर्रुखाबाद- मारपीट में घायल महिला की हुई मौत, कानपुर ले जाते समय हुई महिला की मौत, दबंग प्रधान ने वोट न देने पर की थी मारपीट, पुलिस ने आरोपियों पर नहीं की कार्रवाई, कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुआ मुकदमा, कोतवाली मोहम्दाबाद के भटकुररी का मामला।

➡हरदोई- सीएम योगी आदित्यनाथ ने की बड़ी कार्रवाई, 2 वरिष्ठ कोषाधिकारियों की सेवा समाप्त की, कोषाधिकारी दीपांकर शुक्ला की सेवा समाप्त, देवी प्रसाद की भी सेवा समाप्त की गई, विभागीय जांच की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई, जिला कोषागार में हुआ था करोड़ों का पेंशन घोटाला, फर्जी तरीके जारी की गई करोड़ों की पेंशन, ग्रेच्युटी, प्रवर्तन निदेशालय कर रहा था मामले की जांच।

इसे भी पढ़े – बुलंदशहर: पूर्व ब्लाक प्रमुख और रालोद नेता के काफिले पर फिल्मी स्टाइल में हुए गोलीकांड का खुलासा।

➡सोनभद्र- मौत की झूठी रिपोर्ट पर पुलिस ने की कार्रवाई, पुलिस अधीक्षक ने झूठी रिपोर्ट का किया खुलासा, मृतक मोहर लाल एमपी के कटनी से जिंदा बरामद, पत्नी, ससुरालियों को फंसाने के लिए रची साजिश, म्योरपुर थाना के सहगोड़ा गांव का मामला।

➡प्रयागराज- HC से मिर्जापुर वेब सीरीज के प्रोड्यूसरों को राहत, मामले में कोर्ट ने दर्ज एफआईआर की रद्द, फरहान अख्तर,रितेश सिधवानी के खिलाफ FIR रद्द, धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगा था आरोप, कोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी।

➡गाजीपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, ’68 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास’, गाजीपुर जिले की खराब सड़कों पर बोले, ‘जिन्होंने सड़क बनाई है कठोर कार्रवाई होगी’, ’22 में कमल खिलेगा,ये गुंडे माफिया नहीं दिखेंगे’, 2022 में 2017 से भी बड़ी जीत मिलेगी-मौर्य।

इसे भी पढ़े – अयोध्या में बाइक सवार युवक की हुई मौत।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो वेस्ट में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, प्राधिकरण की जमीन पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, अवैध मिट्टी खनन कर प्लॉट गड्ढे में तब्दील किया, लाखों की मिट्टी चोरी कर खनन माफिया हुए फरार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मामला।

➡हापुड़- BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का आगमन कल, मंडल स्तरीय जनसभा को हापुड़ में संबोधित करेंगे, रामलीला मैदान में करीब 12 बजे होगी जनसभा।

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, बाथरूम में नहाते समय महिला की मौत, गैस गीजर से निकलने वाली गैस से मौत की आशंका, ईकोटेक थर्ड थाने के कुलेसरा गांव की घटना।

➡बिजनौर – नाबालिग युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के परिजनों ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, बिजनौर के मेवाजट इलाके का मामला।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button