WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें..*

➡दिल्ली- प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में एक हफ्ते के लिए सभी स्कूल बंद, दिल्ली सरकार के दफ्तर एक हफ्ते बंद रहेंगे, सरकारी कर्मचारी घर से काम करेंगे-केजरीवाल, 14 से 17 नवंबर तक निर्माण कार्य बंद रहेंगे, निजी दफ्तरों को एडवाइजरी जारी करेंगे-केजरीवाल, लोगों को घर से काम करने को कहेंगे-केजरीवाल।

➡दिल्ली- बीएसपी अध्यक्ष मायावती की माता का निधन, मायावती की माता का 92 साल की उम्र में निधन, मां के अंतिम दर्शन के लिए मायावती पहुचेंगी दिल्ली, अंतिम संस्कार कल दिल्ली में किया जाएगा।

➡दिल्ली- प्रदूषण को लेकर दिल्ली के CM की बैठक शुरू, CM केजरीवाल,मनीष सिसोदिया बैठक में मौजूद, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन,गोपाल राय भी मौजूद, सचिवालय के कई अधिकारी भी बैठक में मौजूद।

➡दिल्ली- दिल्ली में बीते 24 घंटों में 56 नए केस मिले, कोरोना के 56 नए केस आए, 66 ठीक हुए, दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, दिल्ली में कोरोना से कुल 25,093 मौत हुई, दिल्ली में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 361 हुई।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकी हमले की निंदा की, मणिपुर में हुए आतंकी हमले की निंदा की, असम राइफल्स के काफिले पर हमले की निंदा की, हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि-पीएम मोदी, मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

➡दिल्ली- भारत अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार मेला-2021 का उद्घाटन, अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का कल होगा उद्घाटन, प्रगति मैदान के यूपी मंडप में 2 होगा उद्घाटन, कार्यक्रम मुख्य सचिव आरके तिवारी रहेंगे मौजूद।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति ने खेल पुरस्कारों का वितरण किया, नीरज चोपड़ा को मेजर ध्यानचंद खेलरत्न, टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीते थे नीरज चोपड़ा।

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती की माता का निधन, 92 वर्ष की उम्र में रामरती जी का आज निधन, आज हॉस्पिटल में हृदय गति रुकने से निधन, अंतिम संस्कार कल दिल्ली में किया जाएगा, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दी जानकारी, ईश्वर दुःख को सहन करने की शक्ति दे-सतीश चंद्र।

➡लखनऊ- बसपा अध्यक्ष मायावती की माता का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने निधन पर दुख जताया, मायावती जी की माताजी का निधन दुःखद-CM, प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें, शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

➡लखनऊ- बसपा अध्यक्ष मायावती की माता का निधन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया, मायावती जी की माता जी का निधन दु:खद, दिवंगत आत्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दे, शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना-अखिलेश।

➡लखनऊ- बसपा अध्यक्ष मायावती की माता का निधन, प्रियंका गांधी ने निधन पर गहरा दुख जताया, ‘मायावती जी की माता जी का निधन दु:खद’, ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें- प्रियंका गांधी, शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना- प्रियंका।

➡लखनऊ- मां अन्नपूर्णा की प्रतिमा का लखनऊ में स्वागत, लखनऊ में प्रतिमा का जगह जगह स्वागत, महापौर संयुक्ता भाटिया भी प्रतिमा के साथ, भक्तों और कार्यकर्ताओं में बांटा जा रहा प्रसाद।

➡लखनऊ- बिजली तार चोरी करने वाला चोरों गिरफ्तार, पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, टैम्पो और उसमें लदा विद्युत तार बरामद, गोसाईगंज पुलिस टीम को मिली सफलता।

➡बस्ती- बस्ती में ‘सांसद खेल महाकुंभ’ की शुभारंभ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया शुभारंभ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, पूरे देश में खेल महाकुम्भ हो रहा है- CM, खेल में भारत का अच्छा प्रदर्शन कर रहा-CM, इस समय खेल को बढ़ावा दिया जा रहा-CM, ओलंपिक में पदक विजेताओं का सम्मान-CM, खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया गया-सीएम।

➡कुशीनगर- अखिलेश यादव की ‘विजय रथ यात्रा’ पहुंची हाटा, विजय रथ यात्रा लेकर हाटा पहुंचे अखिलेश यादव, सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, हाटा में सपा की रैली स्थल पर उमड़ा जनसैलाब, हाटा की रैली में अखिलेश यादव का संबोधन, सभा में आए किसानों,मजदूरों का स्वागत-अखिलेश, सभी लोगों का स्वागत,अभिनंदन-अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं में उत्साह,जोश दिख रहा है-अखिलेश, जोश बता रहा है कि 22 में बदलाव होगा-अखिलेश, 2022 में बदलाव होकर रहेगा- अखिलेश यादव, ‘गोरखपुर से कुशीनगर तक हुजूम दिख रहा है’, ये कारवां बढ़ता जा रहा है- अखिलेश यादव, इसबार जनता BJP का बुखार उतारेगी-अखिलेश।

➡बस्ती- बस्ती में ‘सांसद खेल महाकुंभ’ की शुभारंभ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया शुभारंभ, बस्ती में गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, कार्यक्रम के आए लोगों का स्वागत- शाह, भाइयों-बहनों-माताओं का अभिनंदन- शाह, मेरे दिल के टुकड़े युवाओं का स्वागत-शाह, ‘2016 में आया था और आज फिर आया’, 2017 में बहुमत की सरकार दी थी -शाह, आप ने हमें 300 प्लस सीट दिए थे- शाह, यूपी में आज माफिया कहीं दिखता है?-शाह, योगी जी ने माफियाओं का सफाया किया-शाह, पुलिस को देखकर डरते हैं बाहुबली- शाह, यूपी में आज विकास ही विकास -शाह, आज यूपी में चौमुखी विकास हो रहा है-शाह, ‘मोदी जी ने जो काम किया,वो किसी ने नहीं किया’, बीजेपी के कारण यूपी में परिवर्तन आया-शाह, ‘मोदी जी ने यूपी के लिए खजाना खोल दिया’, यूपी में विकास की आंधी को आगे बढ़ाना है-शाह, हमें विश्वास है आपका आशीर्वाद मिलेगा- शाह।

➡कासगंज- AAP सांसद संजय सिंह पहुंचे कासगंज, अल्ताफ के परिवारीजनों से की मुलाकात, परिवार को न्याय दिलाएंगे- संजय सिंह, आम आदमी पार्टी हर दम साथ-संजय सिंह, परिवारीजनों को एक करोड़ रुपये मिले-संजय, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी-संजय, सीबीआई जांच की भी की मांग- संजय सिंह, दोषियों पर सख्त से सख्त हो कार्रवाई- संजय, बीजेपी सरकार में सबका विनास हो रहा-संजय, गोली और डंडे के दम सरकार चलाना चाहते हैं, ठोको नीति के तहत अल्ताफ की हत्या कर दी गई।

➡बाराबंकी- पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने जनसभा संबोधित की, सपा को जिले की सभी सीटों पर जीत दिला दो-गोप, विकास की जिम्मेदारी हमारी- अरविंद सिंह गोप, आने वाला समय समाजवादियों का है- गोप, 22 में सपा सरकार बनते ही महंगाई होगी कम, किसानों को उनकी फसल का सही दाम मिलेगा, गरीब महिलाओं को लोहिया आवास दिया जाएगा।

➡कन्नौज- सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा का बयान, ठोको नीति वाली BJP को 22 में जनता ठोकेगी-नंदा, ‘कंगना को पद्मश्री देना,उसकी गरिमा को खत्म करना है’, धर्म के नाम पर बांटने वालों को जनता देगी जवाब-नंदा।

➡उन्नाव- लोडर को बचाने में डीसीएम पलटा, CNG सिलेंडर से लोड डीसीएम खाई में गिरा, हादसे में एक युवती समेत 2 राहगीर घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, गंगाघाट कोतवाली के सुखलाल खेड़ा की घटना।

➡कन्नौज- कन्नौज में मंत्री बीएल वर्मा का बयान, सही मायनों में 2014 के बाद हुआ देश का विकास, 7 साल में 60 सालों से ज्यादा काम हुआ-वर्मा, किसानों को जल्द मदद का दिया अश्वासन, कुशाग्र महिला महाविद्यालय में हुआ कार्यक्रम।

➡बुलंदशहर- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल आएंगी बुलंदशहर, अनूपशहर के डिग्री कॉलेज में शिरकत करेंगी प्रियंका गांधी, 14 जिलों के पदाधिकारियों से संवाद करेंगी प्रियंका गांधी, अनूपशहर में कल सुबह 11 बजे प्रियंका गांधी पहुंचेंगी।

➡आगरा- गड्ढा मुक्त सड़क अभियान को पलीता लगा रहे अफसर, कपड़ा बाजार में जानलेवा गड्ढे हादसे को दे रहे दावत, कपड़ा बाजार कमेटी के लोगों ने जताई नाराजगी, मीडिया में खबर चलने के बाद जागे अफसर, अफसरों ने जल्द गड्ढा भरवाने का दिया आश्वासन।

➡आगरा- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 2 कारों में आपस भिड़ंत,5 लोग गंभीर घायल, घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा, एक्सप्रेस वे के 21-टोल प्लाजा फतेहाबाद का मामला।

➡कौशाम्बी- सपा राष्ट्रीय महासचिव का आगमन कल, महासचिव इंद्रजीत सरोज का आगमन कल, करारी मेला मैदान में होगी सपा की जनसभा।

➡प्रतापगढ़- मेडिकल कॉलेज की पैथोलॉजी से मशीन चोरी मामला, मामले में पुलिस टीम ने चोरी का किया खुलासा, CBC मशीन के साथ 3 आरोपी हुए गिरफ्तार, मशीन ले जाते चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए थे कैद।

➡भदोही- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, रामपुर,डेंगुरपुर गंगा घाट पर बनेगा पुल, माधोसिंह रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज की घोषणा, BJP सरकार में माफियाओं की जगह जेल में है।

➡अयोध्या- श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, करीब एक दर्जन श्रद्धालु घायल, घायलों को भेजा गया अस्पताल, रुदौली के भेलसर चौकी क्षेत्र की घटना।

➡बांदा- कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह का बांदा दौरा, बांदा में पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, जनप्रतिनिधियों,जिलाध्यक्ष के साथ बैठक की, पदाधिकारियों, मोर्चों,मंडल के अध्यक्षों से चर्चा की।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button