उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें…… 10.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें…… 10.04.2022

➡लखनऊ- रामनवमी के अवसर पर भगवा यात्रा का आयोजन,ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा भगवा यात्रा में पहुंचे,पूर्व डिप्टी CM दिनेश शर्मा भी भगवा यात्रा में पहुंचे,कपूरथला से होते हुए लगभग दस किमी चलेगी यात्रा,झूलेलाल पार्क में होगा भगवा यात्रा का समापन।

➡लखनऊ- यूपी माध्यमिक शिक्षक संघ की प्रेस वार्ता,लखनऊ क्रिश्चियन,सेंटिनियल कॉलेज को लेकर पीसी,स्कूल की प्रॉपर्टी पर कब्जा,वसूली से जुड़ा मामला,माफियाओं पर अबतक कार्रवाई नहीं-शिक्षक संघ,‘एफआईआर के 9 महीने के बाद भी कार्रवाई नहीं’,21 अप्रैल को शांति मार्च निकालेंगे- शिक्षक संघ,‘शहीद स्मारक से मंडलायुक्त कार्यालय तक मार्च’,आंदोलन कर कार्रवाई की मांग करेंगे शिक्षक संघ।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट-अखिलेश,’प्रदेश में स्वास्थ्य-शिक्षा भी पूरी तरह चौपट है’,शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों में असंतोष है-अखिलेश,’बीजेपी सरकार के रवैये से नौजवान आक्रोशित हैं’,’बेरोजगारी बढ़ रही है,रोटी-रोजगार का इंतजाम नहीं’,’युवाओं की आवाज दबाने को लाठियां चटकती है’,’सरकार की नीयत में खोट से पेपर लीक हो जाते हैं’,’किन्हीं मुद्दों को लेकर परीक्षाएं निरस्त हो जाती है’,’हताश नौजवान की आवाज सरकार कुचल देती है’।

➡लखनऊ- सपा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से की शिकायत,UP सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने लिखा पत्र,बस्ती-सिद्धार्थनगर MLC चुनाव में धांधली का आरोप,कई पोलिंग बूथों पर कैपचरिंग का लगाया आरोप,मतदान निरस्त कर पुनः मतदान कराने की मांग।

➡लखनऊ-14 अप्रैल को डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया आह्वान,सपा के सभी पदाधिकारी जलाएंगे स्मृति दीप,शाम को घरों, दुकानों,दफ्तरों में जलाएंगे स्मृति दीप,स्मृति दीप जला श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे सपाई।

➡लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने किया निरीक्षण,विभागीय अफसरों,कर्मचारियों की कार्य संस्कृति देखी,कार्य-स्थल और अनुभागों में जाकर वातावरण देखा,कार्य पद्धति को और बेहतर बनाने को प्रेरित किया।

➡ग्रेटर नोएडा- चोरों ने एकसाथ 4 घरों को बनाया निशाना,लाखों की नगदी और ज्वैलरी लेकर हुए फरार,चोरी की योजना बनाते चोर CCTV में कैद,दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली गांव की घटना।

➡आगरा- तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में दर्जनभर श्रद्धालु हुए घायल,बीहड़ माता मंदिर से दर्शन कर आ रहे थे श्रद्धालु,श्रद्धालुओं को सीएसची में कराया गया भर्ती,बाह थाना के यमुना नदी पुल के पास का मामला।

➡हरदोई- अवैध कब्जे पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर,सरकारी भूमि पर ग्रामीणों ने कर रखा था कब्जा,प्रशासन के नोटिस के बाबजूद नहीं हटाया कब्जा,राजस्व टीम ने अवैध कब्जे पर की कार्रवाई,शाहाबाद कोतवाली के फिरोजपुर खुर्द का मामला।

➡उन्नाव- ट्रैक्टर ने साइकिल सवार किशोर को रौंदा,साइकिल सवार किशोर की मौके पर मौत,नाराजर ग्रामीणों ने सड़क को किया जाम,मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,माखी के भुवनेश्वर सरोसी मार्ग का माममला।

➡सीतापुर- जिला जेल में बजा महामृत्युंजय मंत्र और गायत्री मंत्र,कारागार में बंद आजम खान ने भी सुना गायत्री मंत्र,जेल मंत्री के आदेश के बाद जेलों में रोजाना बजेंगे मंत्र,सुबह प्रार्थना के बाद अब मंत्रों का भी होगा उच्चारण,कैदियों के सद्बुद्धि के लिए उठाया गया कदम।

➡आगरा- मेले में कहासुनी के बाद दो पक्षों में विवाद,मारपीट में दोनों पक्षों से चले ईंट-पत्थऱ,हमले में दोनों पक्षों के 4 लोग हुए घायल,पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया,पथराव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,थाना डौकी क्षेत्र के पवासर गांव की घटना।

➡बदायूं- भाजपा विधायक के भाई पर गाली-गलौज करने का आरोप,नगर पालिका ईओ ने गाली-गलौज करने का लगाया आऱोप,नगर पालिका ईओ ने डीएम को पत्र लिख मांगा तबादला,भाजपा विधायक राजीव सिंह के भाई है विनय कुमार सिंह,नगर पालिका दातागंज का मामला।

➡बांदा- विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मंडलायुक्त को लिखा पत्र,वाहन में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को लेकर लिखा पत्र,‘गाइडलाइन के अनुसार ही हो स्कूल वाहनों का संचालन’,‘छात्र-छात्राओं की सुरक्षा का रखा जाए पूरा ध्यान’स्कूल वाहनों के कलर का एकीकरण हो-प्रकाश द्विवेदी,प्रशिक्षित ड्राइवर ही चलाएं स्कूल वाहन- प्रकाश द्विवेदी,छात्राओं के लिए स्कूल बस में हो महिला अटेंडेंट- द्विवेदी।

➡मेरठ- वेज बिरियानी का ठेला पलटने का मामला,संगीतसोम सेना प्रमुख सचिन खटीक पर कार्रवाई,सचिन खटीक को गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया गया,वारदात के बाद फरार खटीक की तलाश में पुलिस,सचिन खटीक का गैर जमानती वारंट लेगी पुलिस,सरधना में खटीक ने पलटे थे वेज बिरियानी के ठेले।

➡लखीमपुर- JE से परेशान लाइनमैन ने आग लगाकर किया आत्मदाह,मृतक ने बिजली विभाग के JE पर लगाए गंभीर आरोप,ट्रांसफर नहीं करने के एवज में JE मांग रहा था रुपए,पलिया हाइडेल कार्यालय में लाइनमैन ने किया आत्मदाह।

➡आगरा- बाइक सवार बदमाशों से दंपति से छीनी चेन,बाइक सवार महिला का मंगलसूत्र भी लूटा,बाइक सवार बदमाश लगातार दे घटना को अंजाम,पीड़ित दंपति ने पुलिस को दी मामले की सूचना,अछनेरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाइपास का मामला।

➡गाजियाबाद- सेंट फ्रांसिस स्कूल के 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव,सेंट फ्रांसिस स्कूल 3 दिनों के लिए किया बंद,3 दिन सिर्फ ऑनलाइन आयोजित होंगी कक्षाएं,इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल का मामला।

➡हथरास- डाकघर में 5.27 लाख के गबन का मामला,पुलिस ने आरोपी रविंद्र कुमार को किया अरेस्ट,सहायक अधीक्षक ने दर्ज कराया था मुकदमा,थाना जंक्शन पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट।

➡हमीरपुर- ट्रक के टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत,हादसे में दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सुमेरपुर के विदोखर पाटनपुर मार्ग का मामला।

➡दिल्ली- JNU के हॉस्टल में नॉनवेज को जमकर बवाल,ABVP ने खाने में नॉनवेज परोसने का विरोध किया,ABVP छात्रों पर हाथापाई करने का लगा आरोप,मेस के सेक्रेटरी के साथ हाथापाई का आरोप।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button