आगराइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजझाँसीदिल्लीबंगलौरबलरामपुरबाराबंकीभोपालमथुरामेरठलखनऊसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें.02.01.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें..02.01.2022

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पीसी कल, दोपहर 12.30 बजे अखिलेश यादव की पीसी, कल पार्टी कार्यालय में 12.30 बजे होगी पीसी।

➡अलीगढ़ – 4 जनवरी को सीएम योगी अलीगढ़ दौरे पर , 660 मेगावाट के पावर हाउस का करेंगे उद्घाटन, सीएम योगी जनसभा को भी करेंगे संबोधित, अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, अलीगढ़ के कासिमपुर में कार्यक्रम का आयोजन।

➡कानपुर- पड़ोसी युवक ने किशोरी से किया दुष्कर्म,घर छोड़ने के बहाने कार में किया दुष्कर्म,गर्भवती होने पर परिजनों को हुई जानकारी,पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट,बाबूपुरवा के एनएलसी चौकी क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- नाली का पानी निकालने को लेकर विवाद, चचेरे भाई ने युवक को कुएं में धकेला, कुएं में गिरने से युवक की मौके पर मौत, परिजनों ने 3 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, शाहाबाद कोतवाली के मगियावा का मामला।

➡फतेहपुर- जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा की हत्या की, भतीजे ने लोहे की रॉड से की चाचा की हत्या, हत्या का आरोपी भतीजा मौके से हुआ फरार, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, चांदपुर थाना के केवटरा गांव का मामला।

➡वाराणसी- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने किया एलान,छत्तीसगढ़ में दी जा रहा है 400 यूनिट मुफ्त,यूपी में सरकार बनने पर देंगे ये सौगात-बघेल,मेहनती लोगों को पीछे ढकेला जा रहा है-बघेल।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध हालत में ड्राइवर की हुई मौत, परिजनों का पुलिस पर पिटाई का आरोप, ड्राइवर की मौत पर ग्रामीणों ने लगाया जाम, पुलिसकर्मियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी, कांठ थाना क्षेत्र के नया गांव का मामला।

➡बांदा- पुलिस ने पशु चोर गिरोह का किया खुलासा, गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार, आरोपियों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, आरोपियों से 3 भैंस,3 तमंचा,पिकअप बरामद, बबेरू के महर्षि विद्या मंदिर के पास का मामला।

➡जालौन- उधार के रुपए मांगना युवक को पड़ा भारी, रुपए मांगने पर दबंगों ने युवक को पीटा, युवक की लाठी-डंडों से की जमकर पिटाई, CCTV कैमरे में कैद हुई मारपीट की घटना, कोंच कोतवाली के जवाहर नगर का मामला।

➡मथुरा- मथुरा में फर्जी DIG को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फर्जी डीआईजी बनकर युवक को दिखा रहा हनक, गेस्ट हाउस संचालकों पर दिखा रहा था हनक, मौके पर पुलिस को ट्रांसफर कराने की धमकी दी, वृंदावन थाना पुलिस ने फर्जी DIG को किया अरेस्ट।

➡इटावा- दबंगों ने महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की, तमाशबीन खड़ी जनता बनाती रही वीडियो, वीडियो वायरल के बाद पुलिस हुई एक्टिव, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सिविल लाइन की काशीराम कॉलोनी का मामला।

➡प्रतापगढ़- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, भाजपा कानून व्यवस्था और सुरक्षा में फेल-तिवारी, महिलाओं,किसानों,युवाओं का लड़ाई लड़ रही कांग्रेस, भाजपा सरकार में धान,खाद में जमकर कालाबाजारी।

➡आगरा- सपा कार्यालय पर संयुक्त समन्वय बैठक, सपा, रालोद, प्रसपा,महान दल सदस्य हुए शामिल, बैठक में भाजपा को घेरने की रणनीति पर हुई चर्चा।

➡आगरा- धरने के दौरान वृद्ध महिला की मौत का मामला, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम, एसडीएम और सीओ ने लोगों को दिया आश्वासन, मलपुरा थाना क्षेत्र के धनौली का मामला।

➡झांसी- झांसी रेलवे स्टेशन के नाम बदलने का विरोध, कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य ने विरोध किया, कांग्रेस नेता ने बोर्ड पर लक्ष्मीबाई के आगे लिखा झांसी।

➡आगरा- हरलाल पुरा गांव के जंगल में तेंदुआ, तेंदुए के हमले में किसान गंभीर घायल, किसान को अस्पताल में कराया भर्ती, ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना, बासौनी के हरलालपुरा जंगल का मामला।

➡हापुड़- टोल कर्मियों ने की खुलेआम गुंडई, बिजली कर्मचारियों को जमकर पीटा, मारपीट में 2 बिजली कर्मी गंभीर घायल, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सपा पर साधा निशाना, गुंडाराज फ्री देने वाले बिजली फ्री की बात कर रहे, अब अखिलेश राम मंदिर बनाने का दावा कर रहे, सबको पता है कि रामभक्तों पर गोली चलवाई थी, झूठा ढोल पीटने वालों की विश्वसनीयता शून्य है, लाल टोपी वालों को इस बार भी झटका लगेगा-प्रधान।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button