उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट 21.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें………*

➡लखनऊ- एन्टी भू माफिया अभियान में बड़ी कार्रवाई,7 करोड़ 90 लाख की भूमि कब्ज़ा मुक्त,सलेमपुर गोसाईगंज, सिठौली कला में कार्रवाई,मोहरी कला खुजौली,गौरा मोहनलालगंज में कार्रवाई,सभी अवैध निर्माणों को किया गया ध्वस्त,किसी भी दशा में अवैध निर्माणों को नहीं जाएगा बख्शा-DM।

➡लखनऊ- सपा का प्रतिनिधिमंडल राज्य निर्वाचन आयोग कार्यालय पहुंचा, राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल पहुंचा निर्वाचन आयोग, राज्य मुख्य निर्वाचन अधिकारी को प्रतिनिधिमंडल ने दिया ज्ञापन, एटा की घटना को लेकर सपा ने EC में शिकायत दर्ज कराई, पर्चा छीनने,नामांकन न कर देने की शिकायत दर्ज कराई, MLC चुनाव की तारीखों को 2 दिन बढ़ाने की भी मांग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सपा को आश्वासन दिया।

➡लखनऊ- केशव मौर्य ने पुष्कर धामी को बधाई दी, उत्तराखंड के सीएम बनने पर बधाई दी, ‘पुष्कर धामी को हार्दिक बधाई शुभकामनाएं’, केशव मौर्य ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी।

➡आजमगढ़- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सांसद या विधायक बने रहने पर बोले अखिलेश, ‘मैंने अपने वरिष्ठ नेताओं के बीच यह बात रखी’, सभी ने अलग अलग राय रखी है-अखिलेश यादव, ‘पार्टी हित में जो होगा उसपर फैसला लिया जाएगा’, ‘दि कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर बोले अखिलेश यादव, ‘चुनाव की समीक्षा न हो इसलिए BJP प्रमोट कर रही’, कश्मीरी पंडितों की पुनर्स्थापना होनी चाहिए-अखिलेश, ‘फिल्म के मुनाफे का पैसा पुनर्स्थापना के लिए इस्तेमाल हो, ‘कश्मीरी पंडितों के लिए एक ऐसी कमेटी बननी चाहिए’, ‘कमेटी में पॉलीटिकल लीडर न हो बल्कि कश्मीरी पंडित हों’, ‘कमेटी बनाकर उनके हित के लिए काम करना चाहिए’, राजभर के बीजेपी में जाने की खबरों पर बोले अखिलेश, यह चर्चा होली के दिन हुई थी बुरा न मानो होली है-अखिलेश, बीएसपी अध्यक्ष मायावती पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, ‘सुना है BSP ने अंदर ही अंदर BJP से हाथ मिला लिया’, समाजवादियों-अंबेडकरवादियों को साथ चलना होगा-अखिलेश।

➡मुरादाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगे, पुलिस ने मृतका के परिजनों से की अभद्रता, अभद्रता और मारपीट करने के गंभीर आरोप, अभद्र व्यवहार का वीडियो हो रही वायरल, मुरादाबाद मैनाठेर थाना क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ – डीन को गोली मारने के मामले में खुलासा, डीन बनने के लिए महिला प्रोफेसर ने रची हत्या की साजिश, बिल्डर आशिक के साथ मिलकर हत्या की सुपारी दी, उधम सिंह के शूटरों को 5 लाख की सुपारी, पुलिस ने शूटरों समेत तीन को गिरफ्तार किया, हमले में इस्तेमाल की गई बाइक,कार हथियार बरामद, साजिश रचने वाली महिला प्रोफेसर,एक शूटर फरार, दौराला के कृषि विश्वविद्यालय के बाहर की घटना।

➡बरेली- अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने की हुई हत्या, प्रेमी के साथ मिलकर की गई पति की हत्या, रस्सी से गला घोटकर घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार, सीबीगंज के पस्तोर से हुई दोनों की गिरफ्तारी।

➡कन्नौज – शोहदों ने घर में अकेली महिला को दबोचा , दबंगो ने बारी बारी से किया दुष्कर्म-महिला , विरोध करने पर बुरी तरह से मारा पीटा, महिला के 10 वर्षीय देवर को भी पीटा, शोहदों की पिटाई में देवर का दांत भी टूटा, सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡बागपत- दलित की भूमि पर दबंगों ने किया अवैध कब्जा, दलित परिवार के साथ की गई जमकर मारपीट , बडौत के खेड़ा इस्लामपुर का है दलित परिवार, जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर लगाई सुरक्षा गुहार, बागपत कलक्ट्रेट परिसर का मामला।

➡हरदोई- नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दो लोगों ने किया दुष्कर्म करने का प्रयास, मोहल्ले के 2 लड़कों पर लगा दुष्कर्म का आरोप, शाहाबाद में दोनों लड़कों के खिलाफ दी तहरीर, शाहाबाद क्षेत्र के मोहल्ला खेड़ा बीबीजई का मामला।

➡कानपुर- ACP के चालक-हमराही के बीच विवाद का मामला, कमिश्नरेट पुलिस की एकतरफा कार्रवाई आई सामने, चालक के ख़िलाफ़ केस दर्जकर किया लाइन हाज़िर, हमराही नरेश सिंह पर नही हुई कोई भी कार्रवाई, हमराही खुद को बताता है ACP बाबूपुरवा का रिश्तेदार, ACP गोविंदनगर के स्वरूप नगर आवास में हुआ था विवाद।

➡एटा- MLC प्रत्याशी उदयवीर सिंह के साथ अभद्रता, नामांकन के लिए जाते समय अभद्रता की गई, उदयवीर सिंह का पर्चा छीनकर भाग गया युवक, अज्ञात युवक मारपीट कर फाइल छीनकर भागा, सपा से एमएलसी उम्मीदवार हैं उदयवीर सिंह, कलेक्ट्रेट परिसर पर अफरा-तफरी का माहौल रहा, सपाइयों ने बीजेपी कार्यकर्ता पर लगाया आरोप।

➡एटा- सपा एमएलसी प्रत्याशियों के साथ अभद्रता मामला, नामांकन के दौरान मारपीट के बाद ADM का बयान, मारपीट की घटना जांचकर कार्रवाई की जाएगी-ADM, ‘सपा के प्रत्याशियों ने पहले ही कर दिया था नामांकन’।

➡मुरादाबाद- सिरफिरे आशिक ने बीटेक छात्रा को चाकू मारा, रेस्टोरेंट में बुलाकर छात्रों को किया था प्रपोज, प्रपोजल से इनकार पर युवक हुआ आग बबूला, बीटेक छात्रा पर युवक ने किए ताबड़तोड़ हमले, छात्रा गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती, मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की पीड़ित छात्रा।

➡प्रतापगढ़- टाइनी संचालक से 86 हजार रुपए की लूट, मैधार खेलरहवा पुल के पास बदमाशों ने की लूट, टाइनी संचालक की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी, बाघराय थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर का बयान, BJP एक लोकतांत्रिक पार्टी है- कौशल किशोर, लोकतांत्रिक रूप से सरकार बनी-कौशल किशोर, ‘सपा के लोग ही गुंडागर्दी का काम करते हैं’, ‘मायावती ने अंबेडकर के मिशन को पूरा नहीं किया’, ‘योगी और मोदी अंबेडकर के मिशन को पूरा कर रहे’, ‘हमारी पार्टी आत्मनिर्भर भारत बनाना चाहती है’।

➡देहरादून- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान, धामी ने अपनी छाप छोड़ी है-राजनाथ, ‘उत्तराखंड में धामी ने छाप छोड़ी है’, पुष्कर सिंह धामी को बधाई-राजनाथ, ‘6 महीने के कार्यकाल में धामी ने छाप छोड़ी’, ‘उत्तराखंड में बहुआयामी विकास करेंगे’।

➡चंडीगढ़- पंजाब में मंत्रियों को बांटे गए मंत्रालय, CM भगवंत मान अपने पास ही रखेंगे गृह मंत्रालय, हरपाल चीमा बने पंजाब के वित्त मंत्री, हरपाल चीमा पेश करेंगे पंजाब का बजट, मीत हायर को शिक्षा मंत्रालय दिया गया, डॉ विजय सिंघला को मिला स्वास्थ विभाग, हरजोत बैंस कानून और टूरिज्म मंत्री होंगे, महिला एवं बाल विकास मंत्री होंगी डॉ बलजीत कौर, लाल चंद के पास होगा फ़ूड और सप्लाई विभाग, लालजीत सिंह भुल्लर बनेगें परिवहन मंत्री।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button