अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजनॉएडा
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, वाराणसी, हमीरपुर, महोबा,ललितपुर,झांसी जाएंगे CM, 5 जिलों में कई जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे CM, सुबह 9.45 बजे संत रविदास मन्दिर पहुंचेंगे सीएम, संत रविदास जयंती के कार्यक्रम शामिल में होंगे, दोपहर 12 बजे राठ, हमीरपुर में जनसभा करेंगे, दोपहर 1.20 बजे सुमेरपुर, हमीरपुर में जनसभा, दोपहर 2.30 बजे डाक बंगला, महोबा में जनसभा, शाम 4 बजे गिन्नौट बाग ललितपुर में जनसभा।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कल का कार्यक्रम, जालौन, इटावा, कानपुर,कन्नौज जाएंगे केशव मौर्य, 11.30 बजे कदौरा, मेला ग्राउंड जालौन में जनसभा, 12.45 बजे औरैया रोड बकेवर में जनसभा करेंगे, 1.55 बजे रसूलाबाद, कानपुर देहात में जनसभा, 2.55 बजे बिठूर कानपुर में जनसभा करेंगे, 4.10 बजे छिबरामऊ, कन्नौज में जनसभा करेंगे।

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा, 16 फरवरी को एटा,कासगंज के प्रवास पर रहेंगे, दोपहर 12.30 बजे एटा में संगठनात्मक बैठक, दोपहर 1.30 बजे अलीगंज मार्केट में जनसम्पर्क, दोपहर 3 बजे कासगंज में करेंगे जनसम्पर्क।

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में बुजुर्ग महिला के साथ टप्पेबाजी, 2 लोगों ने महिला के ज्वैलरी पर हाथ साफ किया, बुजुर्ग महिला ने 100 नंबर पर दी पुलिस को सूचना, थाना ठाकुरगंज के कैम्पल रोड क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- 10 हजार का इनामी विजय कुमार गिरफ्तार, लंबे समय से गैंगस्टर एक्ट में था फरार, चिनहट पुलिस ने गिरफ्त में आया शातिर, शातिर अपराधी गौरव पटेल भी हुआ अरेस्ट।

➡उन्नाव- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, लोगों से सपा के पक्ष में मतदान की अपील, समाजवादियों को जनसमर्थन मिल रहा है-अखिलेश, पहले चरण से सपा आगे बढ़ रही है- अखिलेश, जो लोग कह रहे थे गर्मी निकाल देंगे- अखिलेश, उनके समर्थक पहले चरण में ठंडे पड़ गए-अखिलेश, उन्नाव में बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा-अखिलेश, BJP के बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे है-अखिलेश, बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है-अखिलेश।

➡कासगंज- पुलिस हिरासत में युवक की मौत का मामला, हाइकोर्ट के आदेश से कब्र से निकाला गया शव, वीडियोग्राफी कर निकलवाया गया युवक का शव, हाईकोर्ट ने दिया है फिर से पोस्टमार्टम का आदेश, कब्र से युवक का शव निकालने की प्रक्रिया शुरु, सदर कोतवाली के अहरौली गांव का निवासी था युवक।

➡वाराणसी- DRI ने सोने के तस्कर को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से सोने के 6 बिस्किट बरामद, स्विस और UAE से बांग्लादेश के रास्ते लाया सोना, बनारस रेलवे स्टेशन से आरोपी तस्कर गिरफ्तार, डीआरआई की वाराणसी यूनिट ने की कार्रवाई।

➡बांदा- सरिता द्विवेदी ने संभाली चुनाव की कमान, भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी की पत्नी हैं सरिता द्विवेदी, सदर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी हैं प्रकाश द्विवेदी, हाथ जोड़कर प्रकाश द्विवेदी के लिए मांगे वोट, महिलाओं ने सरिता द्विवेदी का किया स्वागत।

➡लखीमपुर- लखीमपुर जेल से आशीष मिश्रा रिहा, तिकुनिया कांड का मुख्य आरोपी है आशीष, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने दी थी जमानत, मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बेटा है आशीष, जमानत पर जेल से बाहर आया आशीष मिश्रा।

➡जालौन- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, योगी सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई-मौर्य, यूपी में कानून व्यवस्था चरमरा गई है-मौर्य, मंत्री के संरक्षण में किसानों को रौंदा गया-मौर्य, बीजेपी हार देख बौखला गई है-मौर्य।

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, हादसे में बाइक सवार 2 युवक गंभीर घायल, घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, मानिकपुर के काली घाटी के पास का मामला।

➡मुरादाबाद- चारा लेने गई युवती से 2 युवकों ने की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़कर जमकर पीटा, पड़ोस के गांव निवासी हैं आरोपी दोनों युवक, पुलिस ने आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार, पुलिस के साथ ग्रामीणों ने की अभद्रता, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सिरसाखेड़ा का मामला।

➡शामली- पांच दिन में 3 युवकों का मिला शव, पेड़ से लटके मिले तीनों युवकों के शव, पुलिस ने तीनों शवों की कराई शिनाख्त, झिंझाना के अलग-अलग स्थानों पर मिले शव।

➡एटा – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, साइकिल पंचर होकर पहुंच गई है सैफाई-मौर्य, 10 मार्च को समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी सपा-मौर्य, गुंडे, माफियाओं पर कार्रवाई के लिए बीजेपी जरूरी-मौर्य।

➡सुल्तानपुर- 50 हज़ार का इनामी बदमाश आदर्श पांडेय गिरफ्तार, महिला सहित अन्य 6 साथी भी हुए गिरफ्तार, आरोपियों से 4 तमंचा,6 कारतूस,बाइक बरामद, STF और स्थानीय पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡मैनपुरी- बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का बयान, अब किसी का कोई गढ़ नहीं रह गया है-मिश्रा, सभी गढ़ बहन जी के रह गए हैं-सतीश मिश्रा, जनता अब बसपा की सरकार देखना चाहती है-मिश्रा

➡कानपुर- हिस्ट्रीशीटर का तलवार से केक काटने का मामला, बर्थडे मनाने के दौरान बंदूक से हुई फायरिंग, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने आरोपी श्रवण गुप्ता पर की कार्रवाई।

➡वाराणसी- लंबे समय से गैरहाजिर पुलिस कर्मी निलंबित, वाराणसी CP ने प्रारंभिक जांच के आदेश दिए, 7 पुलिस कर्मियों पर विभागीय कार्यवाही होगी, 1 हेड कॉन्स्टेबल, 6 कॉन्स्टेबल निलंबित हुए।

➡मुरादाबाद- रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, मौके पर सुरक्षा को लेकर पुलिस फोर्स तैनात, कुंदरकी थाना के हुसैनपुर गांव का मामला।

➡बांदा- दबंगों ने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा, हमले में पीड़ित व्यक्ति घायल, पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, अतर्रा थाना के गोखिया मोड़ का मामला।

➡कानपुर- बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र पहुंचे कानपुर, BSP घाटमपुर प्रत्याशी के पक्ष में की जनसभा, सतीश मिश्र ने BSP को जिताने की अपील की।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, आरोपी अंकित दास की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने खारिज की अंकित दास की जमानत याचिका।

➡दिल्ली- 2008 में अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट मामला, दोषियों की सजा की अवधि पर सुनवाई पूरी हुई, अभियोजन पक्ष ने मौत की सजा की मांग की, बचाव पक्ष ने न्यूनतम सजा की मांग की, विशेष कोर्ट 18 फरवरी को सजा का एलान करेगी।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button