उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30बजे तक की बड़ी ख़बरें…

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का बयान, अखिलेश-शिवपाल यादव के मिलने पर बोले, राजनीतिक दृष्टि से देखने की जरूरत नहीं– वीरेंद्र मस्त, अखिलेश छोटी पार्टियों से गठबंधन कर रहे- वीरेंद्र मस्त, ‘वह अपनी पार्टी को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी विचार की पार्टी है– वीरेंद्र मस्त, इस बार उत्तर प्रदेश में विचार ही जीतेगा– वीरेंद्र मस्त।

➡लखनऊ- चिनहट के लौलई में गौशाला की जमीन पर कब्जा, कब्जा कर दबंग करवा रहे जमीन पर अवैध निर्माण, कोर्ट से स्टे के बाद भी पुलिस ने निर्माण नहीं रोका, बड़ी संख्या में निराश्रित गायों का हो रहा था पालन, गौशाला की तालाब में दबंग करा रहे अवैध निर्माण, पीड़ित आदित्य सिंह को टरका रही चिनहट पुलिस।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी का बयान, कांग्रेस विधायक के विवादित बयान पर बोलीं, लड़की हूं लड़ सकती हूं नारा कहां है- रीता, प्रियंका का कोई ट्वीट कोई बयान नहीं- रीता, विधायक के बयान की निंदा करती हूं– रीता।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी और बीजेपी की संयुक्त रैली, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, ये राम भक्तों की सभा है- अमित शाह, निषाद राज को प्रणाम करता हूं- शाह, 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे- अमित शाह, 2022 में बीजेपी की सरकार बनेगी- शाह, भीड़ बताती है कि BJP की लहर है-शाह, सालों तक प्रभु श्रीराम तिरपाल में रहे-शाह, श्रीराम को तिरपाल में किसने रखा- शाह, अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है- शाह, मोदी जी ने गरीबों को घर दिया-अमित शाह, मोदी जी ने गरीबों के घर गैस पहुंचाई- शाह, मोदी जी ने हर घर को बिजली दी- शाह, BJP ने सभी जातियों के लिए काम किया, सपा ने विकास में भेदभाव किया था-शाह, निषाद समाज की मांगे बीजेपी पूरा करेगी, CM योगी ने यूपी को माफिया मुक्त बनाया, उत्तर प्रदेश में आज कानून का राज है-शाह, उत्तर प्रदेश में माफिया खत्म हुए-अमित शाह।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी और बीजेपी की संयुक्त रैली, सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, गृह मंत्री अमित शाह का हृदय से अभिनंदन, 2014 से अबतक जो कहा करके दिखाया-CM, बीजेपी देश की सुरक्षा के प्रति गंभीर है-CM, कश्मीर में धारा 370 को हटाया गया- CM, अमित शाह के नेतृत्व में सफलता क्रम चल रहा, 2014 से दुश्मन देश आंख नहीं मिलाते है-CM, भगवान राम को निषादराज का साथ मिला-CM, अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण हो रहा- CM, भाजपा बोलती नहीं बल्कि करके दिखाती है-CM।

➡लखनऊ- 19 दिसंबर से BJP की जन विश्वास यात्रा, सभी 6 यात्राएं 19 दिसम्बर से शुरू होंगी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे शुभारंभ, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रहेंगे मौजूद, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी रहेंगी, CM योगी आदित्यनाथ भी साथ रहेंगे मौजूद, पहली यात्रा बिजनौर के विदुर कुटी से शुरू होगी, दूसरी यात्रा मथुरा धाम के गोवर्धन से शुरू होगी, तीसरी यात्रा का शुभारंभ झांसी नगरी से होगा, चौथी यात्रा का शुभारंभ अम्बेडकरनगर से होगा, पांचवीं यात्रा का शुभारंभ बलिया जिले से होगा, छठी यात्रा गाजीपुर से शुरू होकर अमेठी में खत्म होगी।

➡लखनऊ- संदिग्ध हालत में प्रॉपर्टी डीलर का मिला शव, कल देरशाम से लापता था मृतक प्रॉपर्टी डीलर, आउटर रिंग रोड के किनारे पड़ा मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, मोहनलालगंज कोतवाली के गोपाल, खेड़ा का मामला।

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा में अनुपूरक बजट पास, लेखानुदान का अंतरिम बजट पास हुआ, विधानसभा में अनुपूरक बजट चर्चा के बाद पास।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का बयान, आज की रैली आगे का भविष्य तय करेगी- निषाद, BJP ने बुलंदी पर पहुंचाने का संकल्प लिया- निषाद।

➡लखनऊ- यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा का बयान, शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर बोले मोहसिन, लड़कियों की शादी मामले पर बोले मोहसिन रजा, चुनाव में प्रदेश की लड़कियां जवाब देंगी-मोहसिन।

➡रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, BJP ने दिक्कत,किल्लत और जिल्लत दी– अखिलेश, जनता BJP सरकार में परेशान रही- अखिलेश यादव, खाद के लिए BJP ने लाइन में लगा दिया– अखिलेश, जब खाद की जरूरत थी तब नहीं दे पाई सरकार-अखिलेश, जोश,उत्साह बता रहा कि बदलाव होगा– अखिलेश, डीजल-पेट्रोल और गैस महंगा हो गया– अखिलेश यादव, कमाई आधी,महंगाई दोगुनी तो आमदनी कैसे होगी-अखिलेश, किस किसान भाई की आय दोगुनी हुई– अखिलेश, भाजपा ने जनता से झूठ बोला– अखिलेश यादव, या तो पेपर लीक होता है या परीक्षा रद्द– अखिलेश, युवाओं का भविष्य BJP ने अंधकार में डाला– अखिलेश, सरकारी संपत्तियों को BJP बेच रही है- अखिलेश यादव, ये फेंकू के साथ-साथ बेचू सरकार बन गई है– अखिलेश, यूपी में व्यापार नहीं अपराध आसान हो गया– अखिलेश।

➡प्रयागराज- यूपी बोर्ड सत्र 2021-22 से जुड़ी बड़ी ख़बर, हाईस्कूल,इंटरमीडिएट में 51,74,583 परीक्षार्थी पंजीकृत, हाईस्कूल में 27,83,742 विद्यार्थियों ने किया आवेदन, इंटरमीडिएट में 23,91,841 विद्यार्थियों ने किया आवेदन, 15 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किया गया, पंजीकृत परीक्षार्थी 2022 की बोर्ड परीक्षा में होंगें शामिल।

➡कन्नौज- परिवार ने धर्म परिवर्तन करने की इजाजत मांगी, एक परिवार ने डीएम को पत्र देकर मांगी इजाजत, कन्नौज में न्याय न मिलने से परेशान है परिवार, बेखौफ गुंडों ने परिवार के घर पर किया है कब्जा, कई बार शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं, सदर कोतवाली क्षेत्र के हाजीगंज खुर्द का मामला।

➡बुलंदशहर- मामूली विवाद में युवक पर जानलेवा हमला, दबंग ने युवक पर चाकू से हमला किया, चाकूबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने घायल युवक को भेजा अस्पताल, पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया, खुर्जा नगर कोतवाली के ख्वेशज्ञान का मामला।

➡फर्रुखाबाद- धोखाधड़ी से आहत बुजुर्ग किसान की मौत, जमीन के फर्जीवाड़े से आहत किसान की मौत, फर्जीबाड़ा कर जमीन हथियाने का लगाया आरोप, शिकायत के बाद कार्रवाई न होने से परिजन भड़के, डीएम कार्यालय में शव रखने के बाद किया हंगामा, जिला प्रशासन के आश्वासन के बाद माने परिजन, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना जहानगंज क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आरोपी पक्ष ने तेजाब फेंकने का लगाया आरोप, तेजाब फेंकने से 3 लोग गंभीर रूप से झुलसे, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सहारनपुर के बेहट थाने के जमालपुर की घटना।

➡मैनपुरी- पुलिस ने शातिर गिरोह का किया भंडाफोड़, फर्जी सिम से धोखाधड़ी कर पैसा हड़पते थे, पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को किया अरेस्ट, 169 सिम, कई आधार कार्ड, बायोमेट्रिक मशीन बरामद, पुलिस टीम को एसपी ने 25 हजार इनाम दिया।

➡बागपत- सीएमओ के स्टेनो का घूस लेते वीडियो वायरल, निजी चिकित्सक से रिश्वत लेते वीडियो वायरल, 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते कैमरे में हुआ कैद, जनता क्लीनिक पर कई बार हो चुकी कार्रवाई, रिश्वत लेकर हर बार संचालक को छोड़ दिया जाता।

➡चित्रकूट- महिला ने युवक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, विरोध पर युवक ने महिला के साथ मारपीट की, रिश्तेदार युवक पर ही छेड़छाड़ करने का आरोपस, पीड़ित महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, कर्वी कोतवाली के रानीपुर भट्ट गांव का मामला।

➡अमरोहा- छात्रा ने जीजा पर छेड़छाड़ के लगाए आरोप, इंटर की छात्रा ने जीजा पर लगाए आरोप, जीजा के डर से पढ़ाई छोड़ने का आरोप, छात्रा ने वीडियो वायरल कर लगाई गुहार, पुलिस ने आरोपी जीजा पर किया मुकदमा दर्ज, थाना देहात क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- सपा विधायक को MP,MLA कोर्ट से झटका, प्रभु नारायण यादव की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज, CO से हाथापाई और बदसलूकी का आरोप, कोर्ट ने कहा आरोप पत्र कोर्ट में विचाराधीन नहीं, MP,MLA कोर्ट को अग्रिम जमानत का अधिकार नहीं।

➡जौनपुर- सीएम योगी का जौनपुर का संभावित दौरा, मछलीशहर विधानसभा में सीएम का कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पहुंचेंगे जौनपुर, जिला प्रशासन ने सभास्थल का किया निरीक्षण, तमाम परियोजनाओं का करेगे लोकार्पण, शिलान्यास।

➡बागपत- नकाबपोश गुंडों की सरेआम सड़क पर गुंडई, युवक को लात-घुसों से सरेबाजार जमकर पीटा, तमाशबीन बने लोग, गुंडई का वीडियो वायरल, बाइक सवार गुंडे मारपीट कर हुए फरार, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांधी रोड की घटना।

➡प्रयागराज- लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने का मामला, किन्नर अखाड़े ने पीएम के फैसले का किया स्वागत, महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने सही बताया, लड़कियों की शिक्षा,रोजगार के अवसर बढ़ेंगे-त्रिपाठी।

➡कौशांबी- पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या की, घटना छिपाने के लिए शव कुएं में फेंका, बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिपरी क्षेत्र के आलमपुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, हनुमान जी के दर्शन कर यात्रा शुरू की- अखिलेश, हनुमान जी के आशीर्वाद से यात्रा का शुभारंभ- अखिलेश, अखिलेश यादव ने चुरुवा में हनुमान दी के दर्शन किए।

➡गोरखपुर- महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, जहर पिलाकर किया था महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी सुरेश यादव को किया अरेस्ट, पीपीगंज क्षेत्र से हुई आरोपी की गिरफ्तारी।

➡मुरादाबाद- युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने मुरादाबाद- हरिद्वार मार्ग किया जाम, परिजनो ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- बीए की परीक्षा देने गयी छात्रा लापता, छात्रा के लापता होने से हड़कंप, परिजन और पुलिस तलाश में जुटे, धौलाना थाना क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- अचानक रथ से उतरे अखिलेश यादव, किसान से अखिलेश यादव ने सिंघाड़ा खरीदा, गुरुबख्शगंज रोड पर सिंघाड़ा बेच रहा था किसान।

➡हरदोई- बंदरो के हमले से युवक छत से गिरा, छत से गिरने पर युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाली क्षेत्र के खमरिया गांव की घटना।

➡वाराणसी- बीएचयू में एबीवीपी के छात्र बैठे धरने पर, चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरना, 5 सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे छात्र, बीएचयू परिसर में ABVP के छात्र धरने पर।

➡वाराणसी- बीएचयू में एबीवीपी के छात्र बैठे धरने पर, चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरना, 5 सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठे छात्र, बीएचयू परिसर में ABVP के छात्र धरने पर।

➡अमेठी- अमेठी कोतवाली पुलिस पर मारपीट के आरोप, युवक ने सिपाही पर मारपीट का लगाया आरोप, पीड़ित ने सीओ कार्यालय पहुंचकर की शिकायत, अमेठी क्षेत्र के पूरे चौबे भरेथा गांव का मामला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button