अयोध्याउत्तरप्रदेशगोरखपुरनोएडापंजाबमुंबईराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊवाराणसी
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी खबरें….* 06.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें….* 06.05.2022

➡लखनऊ- दिल्ली में तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का मामला, पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर बोले सरदार परविंदर सिंह, दिल्ली पुलिस को बिना जानकारी दिए अरेस्ट किया– सिंह, तेजिंदर सिंह बग्गा के पिताजी से मारपीट की गई– सिंह, गिरफ्तारी के समय पगड़ी तक बांधने नहीं दिया गया- सिंह, यह धार्मिक चिन्हों के अपमान का मामला है- परविंदर सिंह

➡लखनऊ- ताड़ीखाना से डुडौली रोड पर अतिक्रमण का जाल, अन्ना मार्केट, प्रीति नगर में अवैध सब्जी मंडी से जाम, स्थानीय लोग पैसा लेकर घरों के सामने लगवा रहे दुकान, रोड के दोनों ही तरफ अवैध रूप से दुकानें लगा रखी हैं, शिकायत के बाद भी नगर निगम,पुलिस नहीं लेती एक्शन, लखनऊ के मड़ियांव इलाके के केशव नगर का मामला.

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सूची जारी की, 8 प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों की सूची जारी की, शिवपाल यादव ने संगठन का पुनर्गठन शुरू किया, युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बने आशुतोष त्रिपाठी, यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष बने नितिन कोहली, छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए दिनेश यादव, महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष बनीं शम्मी वोहरा, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष बने अनिल वर्मा, लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष बने मो आलिम खान।

➡लखनऊ- करोड़ों का गबन करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, श्री फिलिंग स्टेशन के मालिक ने दर्ज कराई थी FIR, अकाउंटेंट की मिलीभगत से 2 करोड़ 80 लाख का गबन, 16 मार्च को सरोजनी नगर थाने में दर्ज कराई थी FIR, दोनों ही आरोपी पेट्रोल पंप पर करते थे काम, 2016 से 2021 तक 2 करोड़ 80 लाख रूपए का गबन।

➡लखनऊ- नाका पुलिस और लखनऊ नगर निगम का अभियान, सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाया गया, सड़कों पर अवैध रूप से लोगों ने दुकान खोल ली थी, सड़क पर अतिक्रमण के चलते जाम लगा रहता था.

➡लखनऊ- शातिर वाहन चोर सुनील और रत्नेंद्र गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों के पास से तमंचा बरामद किया, लखनऊ की गुड़म्बा पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡मेरठ- BBA के छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई, दारोगा के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, छात्र को घर से साथ ले गए थे आरोपी, लाठी-डंडों और बेल्टों से छात्र की पिटाई की, चलती गाड़ी से छात्र को फेंककर आरोपी फरार, दरोगा के दबाव में पुलिस ने की कार्रवाई-पीड़ित, ‘दारोगा के दबाव में पुलिस ने धाराओं में किया खेल’, गाजियाबाद में तैनात दारोगा का बेटा है आरोपी, थाना सिविल लाइन में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡बुलंदशहर- सिंचाई विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों का धरना, कार्य स्थल पर कर्मचारियों ने शुरू किया धरना, बिना शासन की अनुमति के निर्माण का आरोप, सिंचाई विभाग की भूमि पर तालाब निर्माण का आरोप, प्रदर्शन में दोनों विभागीय अधिकारियों में नोकझोंक, राजकीय निर्माण निगम तालाब निर्माण करा रहा, खुर्जा में स्थित मुंडा खेड़ा नहर के पास का मामला.

➡अयोध्या- दलित परिवार के घर भोज कर रहे सीएम योगी, बेगमपुरा वार्ड नंबर 15 में सहभोज का कार्यक्रम, पीएम शहरी आवास योजना की लाभार्थी है बसंती, बसंती-मनीराम के आवास पर भोज कर रहे सीएम,
भोजन के बाद परिवार के साथ CM ने फोटो खिंचाई, CM योगी ने परिवार को अपनी तरफ से गिफ्ट दिया.

➡अलीगढ़- अतिक्रमण हटाने पहुंचे बुलडोजर को रोका गया, व्यापारियों ने बुलडोजर को रोका,जमकर नोकझोंक, रेलवे रोड क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने पहुंचा था बुलडोजर, नगर निगम की टीम के साथ व्यापारियों की नोकझोंक, भाजपा समर्थक व्यापारियों ने जमकर काटा हंगामा, बन्नादेवी थाना इलाके के रेलवे रोड का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद में जुमे की नमाज संपन्न, कड़ी सुरक्षा के बीच सम्पन्न हुई जुमे की नामाज़, ज्ञानवापी मस्जिद में आज होना है फोटोग्राफी, सुरक्षा व्यवस्था के प्रशासन ने किए कड़े इंतजाम, शांतिपूर्ण तरीके से नामाज़ हुई सम्पन्न, ज्ञानवापी मस्जिद से धीरे-धीरे लौट रहे है नमाज़ी.

➡बागपत- बागपत में छात्र आयुष की मौत का मामला, डीएम ने रॉयल कॉलेज की मान्यता फाइल तलब की, मान्यता देने वाली समिति आई जांच के घेरे में, पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी पर गाज गिरना तय, बीएसए और खंड शिक्षा अधिकारी को भी नोटिस, मौजूदा खंड शिक्षा अधिकारी पर भी गिर सकती गाज.

➡अमरोहा- मिशन शक्ति के तहत पुलिस का विशेष अभियान, स्कूल, कॉलेजों में फीडबैक फॉर्म से ले रहे सुझाव, सभी छात्राओं, बालिकाओं से लिया जा रहा फीडबैक, SP विनीत जायसवाल ने छात्राओं के साथ की वार्ता, सोशल क्राइम के बारे मे भी किया जागरूक, गजरौला थाना क्षेत्र के कारमेल स्कूल में की वार्ता.

➡सिद्धार्थनगर- भारत- नेपाल सीमा पर मछली की तस्करी, सिद्धार्थनगर में मछली की तस्करी जोरों पर, नेपाल सीमा से सटे गांव में मछलियां मिलीं, धनगढ़वा में करीब 300 पेटी मछली बरामद, लावारिस हाल में 300 पेटी मछली बरामद, लालपुर चौकी की पुलिस मौके पर मौजूद.

➡रायबरेली- चोरी के आरोप में युवक को तालिबानी सजा, मांगलिक कार्यक्रम मं संदिग्ध युवक को पीटा, रस्सी से हाथ पैर बांध कर युवक की पिटाई, युवक की पिटाई का वीडियो कैमरे में कैद, ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई की, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कंडोरा गांव की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा अभियुक्त, हाथ में तख्ती लेकर अभियुक्त ने किया सरेंडर, विभिन्न धाराओं में वांछित है अभियुक्त, बुलडोजर की कार्रवाई के डर से किया सरेंडर, अलग-अलग थानों में दर्ज है आपराधिक मुकदमें, हंसवर थाने में किया आत्मसमर्पण.

➡अम्बेडकरनगर- हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा अभियुक्त, हाथ में तख्ती लेकर अभियुक्त ने किया सरेंडर, विभिन्न धाराओं में वांछित है अभियुक्त, बुलडोजर की कार्रवाई के डर से किया सरेंडर, अलग-अलग थानों में दर्ज है आपराधिक मुकदमें, हंसवर थाने में किया आत्मसमर्पण.

➡संतकबीरनगर- जमीनी विवाद में महिला को जलाने का आरोप, सावित्री पांडेय नाम की महिला को जलाने का आरोप, शरीर में लगी आग, पट्टीदार बनाते रहे वीडियो, गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत, महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया था, परिजनों ने पट्टीदारों पर जलाने का लगाया आरोप, पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, महुली थाना क्षेत्र के तरयापार गांव की घटना।

➡रामपुर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार बिजली पोल से टकराई, कार सवार 6 लोगों की हादसे में मौत हुई, सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा, अजीमनगर थाना क्षेत्र के नंगला गांव की घटना।

➡प्रयागराज- बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़ा मामला, हाईकोर्ट के जज ने खुद को सुनवाई से अलग किया, जस्टिस राजीव गुप्ता ने खुद को सुनवाई से अलग किया, मुख्तार अंसारी का मामला चीफ जस्टिस को रेफर किया, सुनवाई के लिए नई बेंच गठित करने की सिफारिश की, 4 लोगों को शस्त्र लाइसेंस दिए जाने का है मामला।

➡मुरादाबाद- पेशी पर आया कैदी के फरार होने का मामला, कैदी के फरार होने में 2 सिपाहियों को भेजा जेल, सिपाही दिनेश और राहुल को जेल भेजा गया, जनपद बिजनौर में तैनात थे दोनों सिपाही, कैदी के फरार होने में लापरवाही बरतने का आरोप, बदमाश फहीम पुलिस कस्टडी से हुआ था फरार, पाकबड़ा इलाके से चकमा देकर हुआ था फरार।

➡कानपुर- खादी ग्रामोद्योग भवन पर कब्जे को लेकर बवाल, स्थानीय महिलाओं समेत सैकड़ों लोगो ने की तोडफ़ोड़, सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का लोगों को समर्थन, सपा विधायक की पुलिस और वकीलों से हुई नोकझोंक, मौके पर भारी पुलिस फोर्स और दर्जनों वकील मौजूद, कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- दादरी MLA ने लेखपालों की DM से शिकायत की, लेखपालों पर लापरवाही बरतने का लगाया था आरोप, प्राइवेट सहायक रखकर डीलिंग करने का था आरोप, विधायक के तहसील पहुंचने पर SDM ने की कार्रवाई, SDM ने 6 लेखपालों के स्थानांतरण की कार्रवाई की।

➡प्रयागराज- एक करोड़ की रंगदारी मांगने पर मुकदमा दर्ज, पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बेटी पर मुकदमा, सीमा मिश्रा के खिलाफ जार्जटाउन थाने में केस, विजय मिश्रा की बेटे समेत 3 पर मुकदमा दर्ज, कारोबारी रामाश्रय से मांगी गई थी रंगदारी, 22 अप्रैल 2022 को कारोबारी को धमकाया था।

➡ग्रेटर नोएडा- अवैध कॉलोनी के खिलाफ प्राधिकरण की कार्रवाई, अवैध कॉलोनी पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, बुलडोजर चलने से कॉलोनाइजर-भूमाफियाओं में हड़कंप, अवैध कॉलोनी को प्राधिकरण कर रहा है ध्वस्त, सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गांव का मामला.

➡श्रावस्ती- बारातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, बोलेरो सवार एक युवक की मौत, 7 लोग घायल, घायलों में 4 की हालत नाजुक, ट्रामा सेंटर रेफर, दंदौली से रावलगंज नेजाभार जा रही थी बारात, गिलौला थाना क्षेत्र के दंदौली गांव की घटना.

➡हरदोई- एसटीएफ,पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, उत्तराखंड निवासी दुर्दांत अपराधी से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार हुआ, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल, हरदोई के कछौना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया.

➡ग्रेटर नोएडा- घर में घुसकर मारपीट करने का मामला, घायल महिला ने न्याय की लगाई गुहार, अस्पताल में भर्ती महिला ने लगाई गुहार, आरोपियों की गिरफ्तारी की लगाई गुहार, परिवार के ही लोगों ने की थी मारपीट, बिसरख थाना क्षेत्र का मामला.

➡बिजनौर- 2 पुलिस कर्मियों और हेडमोहर्रिर निलंबित, एसपी ने पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, पुलिस कस्टडी से फरारी मामले में कार्रवाई, पेशी पर गया फहीम एटीएम हो गया था फरार, फहीम एटीएम पर है कई संगीन मामले दर्ज.

➡अमेठी- जामो ब्लॉक सभागार में विकास कार्यों को लेकर बैठक, बीजेपी MLC शैलेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में बैठक, ब्लॉक प्रमुख के साथ डीडीसी,बीडीसी, प्रधान रहे मौजूद, समस्याओं और विकास कार्यों को लेकर की गई समीक्षा.

➡पीलीभीत- न्यूज़ का असर, जिला अस्पताल में रिश्वत मागने का मामला, रिश्वतखोर फार्मासिस्ट के खिलाफ केस दर्ज, शहर कोतवाली में फार्मासिस्ट पर केस दर्ज, दिव्यांग सर्टिफिकेट के बदले 2 हजार मांग थे।

➡कानपुर- विकास दुबे का खजांची जय बाजपेई भूमाफिया घोषित, वकील सौरभ भदौरिया की पैरवी पर DM की कार्रवाई, STF सिपाही शिवेंद्र सिंह,BACL निदेशक भूमाफिया घोषित, BACL निदेशक ब्रजेश सिंह को भूमाफिया घोषित किया।

➡जौनपुर- भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन, बदलापुर कोतवाली पर तैनात SI को हटाने की मांग, SI संजय कुमार को हटाने की मांग पर अड़े भाजपाई, विधायक प्रतिनिधि ने गाली गलौच का आरोप लगाया।

➡हापुड़- सदर SDM मरीज बनकर सरकारी अस्पताल पहुंचे, लाइन में लगकर बनवाई अस्पताल में पर्ची, अस्पताल में डॉक्टर अपनी सीट से मिले नदारद, अस्पताल परिसर में मिली गंदगी, हापुड़ के गढ़ रोड CHC का किया निरीक्षण।

➡गोंडा- दुबावल गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुश्तैनी जमीन की रंजिश में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, 2 घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, खूनी संघर्ष, मारपीट का वीडियो वायरल, इटियाथोक थाना क्षेत्र के दुबावल की घटना।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद पहुंचे एडीएम सिटी, पूरी टीम के साथ पहुंचे एडीएम सिटी, वीडियोग्राफी,फोटोग्राफी वाली टीम मौजूद, थोड़ी देर में मस्जिद की होगी वीडियोग्राफी, अधिवक्ता कमिश्नर और वादी-प्रतिवादी पहुंचेंगे।

➡सीतापुर- न्यूज़ का असर, फायरिंग करने वाले 6 अभियुक्त गिरफ्तार, भारी फ़ोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर, लहरपुर के शुलतानापुर शाहपुर गांव का मामला, प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुई थी फायरिंग.

➡जौनपुर- बदलापुर कोतवाली में में हाईवोल्टेज ड्रामा, विधायक प्रतिनिधि-दारोगा के बीच नोकझोंक, मारपीट मामले में पैरवी कर रहे थे प्रतिनिधि, दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव, SI संजय कुमार को हटाने की मांग पर अड़े.

➡हरदोई- एसटीएफ,पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, उत्तराखंड निवासी दुर्दांत अपराधी से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार हुआ, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल, हरदोई के कछौना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया.

➡कानपुर- भाजपा नेता तेजेंद्र सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का विरोध, विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, तेजेंद्र सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर जताया विरोध, पंजाब पुलिस ने बग्गा को किया है गिरफ्तार।

➡हरदोई- यूपी STF,पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट, खटीमा का रहने वाला है अंतर्राज्यीय अपराधी, बदमाश के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद।

➡चन्दौली- लतीफशाह डैम मे नहाते समय युवक हुई मौत, महाराजगंज के सिसवा गांव निवासी हैं मृतक, चकिया थाना क्षेत्र के लतीफशाह वियर की घटना।

➡कानपुर- गांधी भवन को तोड़ने के विरोध में धरना, विधायक अमिताभ बाजपेई धरने पर बैठे, स्थानीय लोगों के साथ धरने पर विधायक, सिविल लाइन इलाके का मामला।

➡मैनपुरी- डग्गामार वाहनों के खिलाफ ARTO की कार्रवाई, 20 से अधिक वाहनों को सीज किया, बस मालिकों की शिकायत पर की गई कार्रवाई, पकड़े गए वाहनों को भावत चौकी के किया सुपुर्द।

➡सहारनपुर- सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, तेज रफ्तार बाइकों की भीषण भिड़ंत, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, थाना बड़गांव क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- नीलगाय से टकराकर टैक्सी पलटी, हादसे में 2 वर्षीय बच्चे हुई मौत, करीब एक दर्जन सवारियां घायल, सभी घायलों को CHC में कराया भर्ती, कायमगंज के झरना खार पुलिया के पास का मामला.

➡सीतापुर- सीओ सुशील सिंह की गाड़ी पर गिरा पेड़, फायरिंग के घटनास्थल पर जा रहे थे CO, चपेट में आने से सीओ सुशील सिंह घायल, सीओ को लहरपुर सीएचसी में भर्ती कराया.

➡फर्रुखाबाद- गंगा नहाने गए दो युवक नदी में डूबे, नाविकों ने दोनों युवकों को बचाया, दोनों को सकुशल बहार निकाला गया, फर्रूखाबाद के गंगा नदी पंचाल घाट का मामला.

➡आगरा- कैलाश मंदिर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, विधि विधान से की शंकर भगवान की पूजा अर्चना, आगरा के प्राचीन मंदिरों में शुमार है कैलाश मंदिर.

➡बागपत- हिस्ट्रीशीटर समेत 3 बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार हुए, तमंचा और पिस्टल पुलिस ने किया बरामद, बिनोली पुलिस की मेरठ रोड पर हुई मुठभेड़.

➡शामली- कुख्यात बदमाश संजीव जीवा की संपत्ति कुर्क, संजीव जीवा का जाट कॉलोनी स्थित आवास कुर्क, गांव बलवा स्थित खेती की जमीन भी कुर्क की गई, करीब दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क की गई.

➡पीलीभीत- बाग में युवक पर मधुमक्खी का हमला, आग से मधुमखियों को भगाने के प्रयास में युवक झुलसा, युवक की हालत गंभीर सीएचसी में भर्ती, पूरनपुर कोतवाली के शेरपुर कलां का मामला.

➡फर्रुखाबाद- गंगा नहाने गए दो युवक नदी में डूबे, नाविकों ने दोनों युवकों को बचाया, दोनों को सकुशल बहार निकाला गया, फर्रूखाबाद के गंगा नदी पंचाल घाट का मामला.

➡फर्रुखाबाद- युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की, बाथरूम के कुंडे से लटक कर लगाई फांसी, परिजनो ने युवती को फांसी के फंदे से उतारा, युवती को जिला अस्पताल में कराया भर्ती.

➡रायबरेली- आईजी जोन लक्ष्मी सिंह पहुंची रायबरेली, पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया निरीक्षण, वार्षिक निरीक्षण में पहुंची आईजी लक्ष्मी सिंह, पुलिस लाइन में बने गेस्ट हाउस का करेंगी उद्घाटन.

➡दिल्ली- प्रयागराज के अस्पताल से मरीज गायब होने का मामला, अस्पताल में भर्ती कोविड संक्रमित मरीज गायब हुआ था, इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाई, हाईकोर्ट ने 8 अफसरों को पेश होने का आदेश दिया था, यूपी सरकार के 8 अफसरों को पेश होने के आदेश पर रोक, सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता परिजनों को नोटिस जारी किया, यूपी सरकार को परिजनों को 50 हजार रुपए देने के आदेश, 50 हजार रुपए कानूनी खर्च के लिए दिए जाएं- सुप्रीम कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट की कानूनी प्रक्रिया पर रोक लगाई, सुप्रीम कोर्ट मामले में जुलाई में अगली सुनवाई करेगा.

➡सीतापुर- खबर का असर, फायरिंग करने वाले 6 अभियुक्त गिरफ्तार, भारी फ़ोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर, लहरपुर के शुलतानापुर शाहपुर गांव का मामला, प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुई थी फायरिंग.

➡फर्रुखाबाद- युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की, बाथरूम के कुंडे से लटक कर लगाई फांसी, परिजनो ने युवती को फांसी के फंदे से उतारा, युवती को जिला अस्पताल में कराया भर्ती.

➡जौनपुर- बदलापुर कोतवाली में में हाईवोल्टेज ड्रामा, विधायक प्रतिनिधि-दारोगा के बीच नोकझोंक, मारपीट मामले में पैरवी कर रहे थे प्रतिनिधि, दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव, SI संजय कुमार को हटाने की मांग पर अड़े.

➡दिल्ली- तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का मामला, दिल्ली बीजेपी युवा मोर्चा करेगी विरोध-प्रदर्शन, सिविल लाइन मेट्रो स्टेशन पर करेगी प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन के दौरान पुतला दहन किया जाएगा, पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन.

➡दिल्ली- पंजाब पुलिस के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, हरियाणा के DGP को चिट्ठी भेज रही पंजाब पुलिस, FIR की कॉपी के साथ चिट्ठी भेज रही पंजाब पुलिस, ये अपहरण का केस नहीं है – पंजाब पुलिस, ‘हरियाणा पुलिस पंजाब पुलिस को बेवजह रोक रही.’

➡हरियाणा- तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी का मामला, पंजाब पुलिस जा रही पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट, हरियाणा पुलिस पर पंजाब पुलिस का आरोप, गैरकानूनी ढंग से काम में अड़चन लगाने का आरोप, 2 बजे हाईकोर्ट में लगाई जा सकती है एप्लिकेशन.


https:/www.shekharnews.com/

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button