उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसुल्तानपुर

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 09.02.2022

➡लखनऊ- जनता का सुझाव घोषणा पत्र में लिखा गया- प्रियंका, यूपी की जनता बहुत कुछ झेल रही है– प्रियंका गांधी, यहां महंगाई,रोजगार बहुत बड़ा मुद्दा है– प्रियंका गांधी, किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ करेंगे- प्रियंका गांधी, कोरोना काल के बिजली बिल माफ होंगे– प्रियंका गांधी, आर्थिक मार झेल रहे लोगों को 25 हजार- प्रियंका गांधी, 20 लाख सरकारी नौकरी कांग्रेस सरकार देगी-प्रियंका गांधी, इलाज के लिए सरकार की तरफ से 10 लाख- प्रियंका गांधी, जिन्हें आवारा पशुओं से नुकसान उन्हें 3000 रुपए- प्रियंका, किसानों से 2 रुपए किलो गोबर खरीदेंगे– प्रियंका गांधी, यूपी में सभी का बिजली बिल आधा होगा– प्रियंका गांधी, सफाईकर्मी नियमित किए जाएंगे– प्रियंका गांधी, रसोइया का मानदेय 5000 बढ़ाएंगे– प्रियंका गांधी, सरकारी नौकरी में महिलाओं को 40% आरक्षण-प्रियंका, प्रधान का वेतन 6000,चौकीदार का 4000 बढ़ाएंगे-प्रियंका, निजी स्कूलों की फीस पर नियंत्रण करेंगे– प्रियंका, शिक्षकों के खाली 2 लाख पदों को भरेंगे– प्रियंका, 2500 में गेहूं, धान 400 में गन्ना खरीदा जाएगा- प्रियंका, SC/ST को केजी से पीजी तक फ्री शिक्षा– प्रियंका गांधी, कोविड वॉरियर्स को 50 लाख का मुआवजा- प्रियंका गांधी, महिला पुलिसकर्मी गृह जिले में तैनात होंगी– प्रियंका, पूर्व सैनिकों के लिए विधान परिषद की सीट- प्रियंका, पत्रकारों पर दर्ज केस खत्म करेंगे– प्रियंका गांधी, छोटे व्यापारियों को 1% ब्याज पर लोन– प्रियंका, मध्यम वर्ग को किफायती दाम पर आवास- प्रियंका, झुग्गी-झोपड़ी वालों की जमीन उनके नाम होगी-प्रियंका, भगवान परशुराम जयंती पर अवकाश होगा– प्रियंका।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी की वर्चुअल जनसभा, सपा ने पेंशन रोकने का काम किया – सीएम, कोरोना काल में फ्री राशन हमने दिया- सीएम, 15 करोड़ लोगों को डबल राशन मिला- सीएम, रामपुर के 50 हजार बुजुर्गों को पेंशन – सीएम, सीएम योगी की आज की सभी जनसभा रद्द हुई, रामपुर में सीएम वर्चुअल जनसभा कर रहे हैं, पीएम आवास योजना के तहत आवास दिया- CM, किसानों को सम्मान निधि से फायदा हुआ- सीएम, एक करोड़ युवाओं को टैबलेट दे रहे हैं- सीएम योगी, थानों का संचालन हिस्ट्रीशीटर ना करने पाए- सीएम, हर बेटी सुरक्षित रहनी चाहिए – सीएम योगी, चुनाव आएंगे,जाएंगे लेकिन सम्मान मिलना चाहिए- CM, सपा के गुंडे बेटियों के लिए खतरा थे – सीएम योगी।

➡लखनऊ- अपना दल एस प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा, माता बदल तिवारी राष्ट्रीय सचिव बनाए गए, अटल गुप्ता,शफीक आरफी कार्यकारिणी सदस्य, विनय वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष व्यापार मंच बने, अहमद मंसूरी प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मंच, संजीव सिंह राठौर प्रदेश महासचिव युवा मंच, अभिषेक पटेल प्रदेश महासचिव आईटी मंच।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, हमारी सरकार में बाइक पर 3 सवारी फ्री– राजभर, ट्रेन कोच में 70 सीट,यात्रा करते हैं 300 लोग- राजभर, जीप पर 22 लोग यात्रा करते हैं, बाइक पर 3 क्यों नहीं, सरकार आते ही बाइक पर 3 सवारी पास– राजभर, 3 सवारी पर बाइक का चालान नहीं होगा– राजभर।

➡लखनऊ- मारपीट में घायल युवक की ट्रामा में मौत, ट्रामा सेंटर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात, बवाल,रोड जाम की आशंका के चलते तैनाती, पुलिस अधिकारी परिजनों को समझाने में जुटे, नाका इलाके में कुछ दिन पूर्व हुई थी मारपीट।

➡लखनऊ- अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने BJP ज्वॉइन की, फैजुल्लागंज के श्रीराम एकेडमी में ज्वॉइनिंग हुई, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कराई ज्वॉइनिंग, भाजपा नेता अपर्णा यादव भी साथ रहीं मौजूद, सैकड़ों अल्पसंख्यक महिलाएं भाजपा में शामिल, महिलाओं ने बीजेपी को जीताने का लिया संकल्प।

➡बलिया – नगर विधानसभा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह का स्वागत, बीजेपी की है जबरदस्त लहर-दयाशंकर सिंह, सातों सीटों पर होगी बीजेपी की जीत- दयाशंकर, मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बहुत काम किया- दयाशंकर, मंत्री जी के अधूरे कार्यों को पूरा करूंगा- दयाशंकर, बलिया को BOMBAY बना देंगे-दयाशंकर सिंह।

➡कौशांबी- जिले में दिग्गजों की पत्नियां चुनाव मैदान में उतरी, डोर टू डोर जाकर अपने पतियों के लिए मांग रहीं वोट, डिप्टी सीएम केशव मौर्या की पत्नी भी मांग रहीं वोट, बीजेपी प्रत्याशी लाल बहादुर की पत्नी मांग रही वोट, सपा प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज की पत्नी भी मांग रही वोट।

➡मुरादाबाद- सिविल लाइन पुलिस को मिली बड़ी सफलता, खाते से पैसे निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, गौरव शर्मा,अखिल शर्मा,सागर चंद्र को भेजा जेल, मामले में अभियुक्त नावेद पटेल चल रहा फरार, दो मोबाइल कई खातों की पासबुक किया बरामद।

➡लखनऊ- विधायक राजकुमार पाल को मिली जिम्मेदारी, अपना दल एस के कार्यवाहक यूपी अध्यक्ष बने, राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने दी जिम्मेदारी, अपना दल एस से विधायक हैं राजकुमार पाल।

➡लखनऊ- पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का बयान, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बोले सलमान खुर्शीद, ये घोषणा पत्र सभी लोगों के लिए है– सलमान, जनता के बीच जाकर संवाद किया गया-सलमान।

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान, यूपी चुनाव में कांग्रेस को सहयोग मिलेगा- लल्लू, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही-लल्लू।

➡लखनऊ- कांग्रेस से इस्तीफा देकर बोलीं वंदना सिंह, मैंने दो विधानसभा से टिकट मांगा था- वंदना, 5 सालों से पार्टी के लिए मेहनत कर रही- वंदना, पार्टी में कर्मठ कार्यकर्ताओं की अनदेखी– वंदना।

➡ग्रेटर नोएडा- कल गौतम बुद्ध नगर में प्रथम चरण में होगा मतदान, 16 लाख 23 हजार मतदाता अपने मत का करेंगे इस्तेमाल, मतदान के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारी पूरी की, जिले में 552 मतदान केंद्रों पर होगा मतदान, दादरी जेवर और नोएडा विधानसभा में मतदान।

➡सुल्तानपुर- निर्माणाधीन टावर पर काम करते समय 3 मजदूर गिरे, टावर के बीच में फंसकर 1 मजदूर की दर्दनाक मौत, 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल, उतारने का प्रयास जारी, नगर कोतवाली के पर्यावरण पार्क के एफएम टावर का मामला।

➡फर्रुखाबाद- अवैध बालू खनन में लिप्त ट्रैक्टर से हादसा, बालू लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने शिक्षक को रौंदा, हादसे में शिक्षक की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस पर अवैध बालू खनन कराने का आरोप, कमालगंज थाना के सिंगी रामपुर का मामला।

➡बस्ती- खनन अधिकारी योगेंद्र द्वारा अभद्रता का मामला, खनन अधिकारी योगेंद्र ने पत्रकारों से की थी अभद्रता, जिलाधिकारी ने दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, अवैध खनन के खिलाफ ग्रामीण कर रहे हैं प्रदर्शन, छावनी थाना के खेमराजपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- स्वाट टीम, शिवराजपुर पुलिस ने किया खुलासा, बड़ी मात्रा में अवैध असलहे बरामद किए, गंगा घाट के जंगलों में बन रहा था असलहा, एक दर्जन असलहे, उपकरण बरामद किए, हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी गिरफ्तार।

➡संतकबीरनगर- पत्रकारों के साथ बदसलूकी कर रहा प्रशासन, नामांकन स्थल पर बार-बार चेकिंग से पत्रकार नाराज, ADM की मौजूदगी में पत्रकारों ने जताया विरोध, ADM पर प्रेस की स्वतंत्रता के हनन का लगाया आरोप।

➡रायबरेली- पीड़िता ने पति और दोस्त पर रेप का आरोप लगाया, पति के दोस्त के घर में जबरन गैंगरेप का आरोप, पीड़िता का आरोप रेप के बाद बनाई अश्लील वीडियो, थाने में कार्रवाई न होने से एसपी से की शिकायत, लालगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता।

➡अमेठी- बीजेपी प्रत्याशी संजय सिंह ने नामांकन किया, नामांकन के बाद हलफनामे को लेकर लगी आपत्ति, पहली पत्नी विधायक रानी गरिमा सिंह ने की आपत्ति, बीजेपी विधायक गरिमा सिंह ने दाखिल की आपत्ति, विधायक ने अपनी पत्नी होने का मांगा हक।

➡सीतापुर- बीजेपी राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा का कल सीतापुर आगमन, मिश्रिख विधानसभा के प्रत्याशी रामकिशन के लिए प्रचार करेंगे, बिसवां विधानसभा के प्रत्याशी निर्मल वर्मा के लिए प्रचार करेंगे।

➡उन्नाव- बीजेपी प्रत्याशी ने आचार संहिता का किया उल्लंघन, बीजेपी प्रत्याशी अनिल सिंह ने किया उल्लंघन, चुनाव प्रचार के दौरान भारी भीड़ रही मौजूद, पुरवा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी हैं अनिल सिंह।

➡हमीरपुर- मौदहा कोतवाली इलाके से नाबालिक का अपहरण, परिजनों की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज, आरोपी समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

➡बांदा- पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधी को किया गिरफ्तार, 1 किलो 200 ग्राम गांजे के साथ किया गिरफ्तार, कमासिन थाना के राजापुर रोड से हुई गिरफ्तारी।

➡हमीरपुर- पुलिस ने 20 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 924 ली. अवैध शराब बरामद, सदर कोतवाली सहित 9 थानों क्षेत्रों में कार्रवाई।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का बयान, मोदी-योगी सरकार के खोखले दावों पर तमाचा- संजय, व्यापारी को लाइव आकर जहर खाना पड़ रहा– संजय, इससे ज्यादा दुखद कोई घटना नहीं हो सकती- संजय, पहले ऐसी घटना कानपुर में भी हुई है– संजय सिंह, भाजपा का संकल्प पत्र नहीं धोखा पत्र है– संजय सिंह।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button