अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावगोरखपुरगोसाईंगंजनोएडाप्रयागराजबलरामपुरबाराबंकीराजनेतिक
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हमेशा अपडेट..* 17.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें…..*
    17.01.2022

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, किसानों ने संघर्ष किया,अन्याय के खिलाफ लड़े- अखिलेश, किसानों की बात सरकार को माननी पड़ी – अखिलेश, संघर्ष में किसानों की जान चली गई – अखिलेश, किसानों पर अन्याय करने वालों को हराएंगे – अखिलेश, किसान बीजेपी को हराएं और हटाएं – अखिलेश यादव, हम सभी लोगों ने आज संकल्प लिया- अखिलेश यादव, हाथ में अन्न लेकर अखिलेश यादव ने संकल्प लिया, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अन्न संकल्प लिया, सभी फसलों की एमएसपी निर्धारित करेंगे – अखिलेश, 15 दिन में गन्ना भुगतान कराया जाएगा – अखिलेश, किसानों के लिए फार्मर रिवॉल्विंग फंड बनाएंगे- अखिलेश, बीजेपी नेता अचार संहिता का उल्लंघन कर रहे – अखिलेश, जगह-जगह रैली,जुलूस निकाला जा रहा- अखिलेश यादव, चुनाव आयोग से हम लिखित शिकायत करेंगे – अखिलेश, तेजिंदर ब्रिक का सम्मान सपा करेगी – अखिलेश यादव, किसानों पर दर्ज सभी केस वापस लिए जाएंगे- अखिलेश, शहीद किसानों के परिजनों को 25-25 लाख देंगे-अखिलेश, सपा का मेनिफेस्टो बीजेपी के बाद लाएंगे- अखिलेश।

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में ज्वाइनिंग कार्यक्रम, केशव प्रसाद मौर्य करा रहे हैं ज्वाइनिंग, कई दलों के नेताओं ने BJP ज्वाइन की, सभी नेताओं का BJP में स्वागत – केशव मौर्य, 2022 में 300 से ज्यादा सीट जीत रहे- केशव, सपा की हवा निकलने वाली है – केशव मौर्य, सपा किसानों की दुश्मन है – केशव प्रसाद मौर्य, गन्ना का भुगतान तक नहीं होता था- केशव, सपा सरकार में किसानों को मुआवजा नहीं मिलता था – केशव, हमने किसानों का कर्ज माफ किया था- केशव मौर्य, सपा,बसपा ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया – केशव, किसानों का समर्थन भाजपा के साथ है – केशव मौर्य, किसानों के लिए भाजपा ने काम किया है- केशव मौर्य, सभी वर्गों के उत्थान के लिए BJP ने काम किया- केशव, समाजवादी पार्टी दंगाइयों,गुंडों का कल्याण करती है-केशव, गुंडे, माफिया को सपा टिकट दे रही है – केशव मौर्य, 2022 में सपा को जनता सबक सिखाएगी – केशव मौर्य, गुंडे का टिकट काटा तो उसकी बहन को दिया – केशव।

➡लखनऊ- भाजपा कार्यालय में चल रही बैठक खत्म,यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने बैठक ली,तीसरे और चौथे चरण के प्रत्याशियों के लिए बैठक,चुनाव प्रचार अभियान को लेकर दिया गया निर्देश,केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी का बयान,BJP परफॉर्मेंस के आधार पर टिकट देती है- चौधरी,पार्टी छोड़कर गए नेताओं से फर्क नहीं पड़ता- चौधरी।

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का ट्वीट, गन लेकर घूमने वाले आज अन्न लेकर घूम रहे, किसान हितैषी बनने का ढोंग कर रहे है-स्वतंत्र, सपा शासन में हमारे किसान घबराते थे-स्वतंत्र, किसान रात को खेतों में नहीं जाते थे-स्वतंत्र।

➡वाराणसी- अपना दल कमेरावादी अध्यक्ष कृष्णा पटेल का बयान, कृष्णा पटेल ने अपनी जान को खतरा बताया, हमारी जान को सरकार से है खतरा-कृष्णा पटेल, सपा से गठबंधन के बाद उत्पीड़न हो रहा-कृष्णा पटेल, लगातार अज्ञात नंबरों से फोन कॉल आ रहे-कृष्णा पटेल, फोन पर जान से मारने की दी जाती है धमकी- पटेल, बिना डरे समाजवादी पार्टी को करेंगे समर्थन- पटेल, अखिलेश यादव की सरकार बनाने में करेंगे मदद-पटेल।

➡लखीमपुर- भाकियू चढूनी का धरना प्रदर्शन जारी, गोला पुलिस ने किसानों से धक्का-मुक्की की, एक किसान को लाठी मार खदेड़ा गया, कोविड को देखते हुए 5 किसान धरना दे रहे, बजाज गोला मिल पर 250 करोड़ का बकाया, बकाया भुगतान मांग को लेकर धरना जारी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,पंडित बिरजू महाराज के निधन पर दुख व्यक्त किया,अखिलेश यादव ने बिरजू महाराज को श्रद्धांजलि दी।

➡अमरोहा- BJP के 2 प्रत्याशियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,नौगावां सादात से प्रत्याशी देवेंद्र नागपाल पर केस,हसनपुर से प्रत्याशी महेंद्र खड़गवंशी पर केस दर्ज,एसपी के आदेश पर दोनों BJP प्रत्याशियों पर केस,गजरौला और हसनपुर में जुलूस निकालने पर केस,अचार संहिता,कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर केस,गजरौला, हसनपुर थाने में एसपी के आदेश पर केस दर्ज।

➡बागपत- बड़ौत से बीजेपी प्रत्याशी के पी मलिक ने किया नामांकन, अपने दो प्रस्तावकों के साथ पहुंचे थे नामांकन करने, बीजेपी ने भरोसा जाता उसके लिए धन्यवाद- मलिक, यूपी में फिर से बनेगी बीजेपी की सरकार- मलिक, बागपत कलक्ट्रेट में किया गया नामांकन।

➡अमरोहा- चुनाव को लेकर नामंकन स्थल का निरीक्षण किया, DM बीके त्रिपाठी और SP पूनम ने किया निरीक्षण, बैरिकेडिंग और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण, अमरोहा में 21 जनवरी से शुरू होंगे नामांकन, नामांकन स्थल पर पर्याप्त फोर्स रखने के निर्देश दिए, आचार संहिता,कोरोना नियमों का कराया जाएगा पालन-DM।

➡सीतापुर- ट्रक ने टेम्पो में मारी जोरदार टक्कर, टेम्पो सवार 6 से ज्यादा यात्री घायल, जितिन प्रसाद ने काफिला रोककर भेजा अस्पताल, सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया, खैराबाद इलाके के NH24 टोल पर हुआ हादसा।

➡पंजाब- चुनाव आयोग ने पंजाब में मतदान की तारीख बदली, पंजाब में अब 20 फरवरी को मतदान होगा, रविदास जयंती के चलते EC से मांग की गई थी, 14 फरवरी की बजाए 20 फरवरी को मतदान होगा, सभी 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को वोटिंग।

➡मुरादाबाद- कुशांक गुप्ता हत्याकांड में आया नया मोड़, परिजनों की तहरीर पर 2 भाई हुए थे अरेस्ट, दोनों युवकों के परिजनों ने उठाए सवाल, जेल भेजे गए दोनों भाई निर्दोष- परिजन, सिविल लाइन पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग।

➡कानपुर- तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, भरुआ से ईंट उतारकर लौट रहा था मजदूर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सजेती के अजयोरी गांव का निवासी था मृतक, सजेती थाना क्षेत्र के आनुपुर मोड़ का मामला।

➡गोरखपुर- 25 हजार का इनामी गौ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने गौ तस्कर मिंटू अली को किया अरेस्ट, गौ तस्कर मिंटू अली ने पुलिस पर की फायरिंग, बिहार के सिवान जिले से हुई आरोपी की गिरफ्तारी।

➡उन्नाव- आदर्श अचार सहिता की उड़ाई जा रही धज्जियां, जरूरतमंदो में बांटे गए कंबल में लगा फोटो, बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता का फोटो लगा कंबल, उन्नाव के सदर सदर का मामला।

➡बरेली- आंवला से कांग्रेस प्रत्याशी ओमवीर यादव पर केस,25 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज,पाबंदी के बावजूद ओमवीर यादव कर रहे थे जनसभा,सिरौली थाना क्षेत्र के लिलौर में हुई थी जनसभा।

➡दिल्ली- यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान,किसान और कृषि भाजपा की प्राथमिकता है- शर्मा,किसानों के हित में भाजपा ने काम किया है- शर्मा,इस चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा – शर्मा,सपा-बसपा 2 नंबर के लिए लड़ रही हैं – शर्मा।

➡दिल्ली- कोविड में सड़क पर रह रहे बच्चों का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने मामले का स्वतः संज्ञान लिया, SC ने मामले में राज्यों से नाराजगी भी जताई, बच्चों की जानकारी पोर्टल ने देने से नाराजगी, कोर्ट के आदेशों को गंभीरता से लेना चाहिए-SC।

➡दिल्ली- गाजीपुर फ्लावर मार्केट से IED बरामदगी मामला, एनएसजी ने दिल्ली पुलिस को एक रिपोर्ट सौंपी, IED में अमोनियम नाइट्रेट, RDX हुआ था इस्तेमाल, IED में टाइमर डिवाइस भी इस्तेमाल की गई थी।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
*

Related Articles

Back to top button