उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें….. 27.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें….. 27.06.2022

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान का बयान,लघु उद्यमियों के लिए काम कर रहे हैं– राकेश सचान,आईजीपी में मेले का आयोजन करेंगे– राकेश सचान,उद्यमियों के बीच सीएम योगी भी आएंगे- राकेश सचान,MSME दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा- सचान,रामपुर, आजमगढ़ सीट पर जीत तय थी– राकेश सचान,एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी को पीएम बनाएंगे– सचान।

➡लखनऊ- एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी ने कार्यभार संभाला, चार्ज लेने के बाद बैठक में अफसरों को दिए निर्देश, किसी को एलडीए के चक्कर न काटने पड़े-इंद्रमणि, लोगों के काम आसानी से हो जाएं- इंद्रमणि त्रिपाठी, हम पूरी पारदर्शिता के साथ काम करेंगे– इंद्रमणि, LDA में किसी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं- इंद्रमणि।

➡लखनऊ- “मंगलमय मानसून” की दस्तक की चेतावनी जारी, उत्तर प्रदेश में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, प्रदेश के पूर्वी पश्चिमी इलाकों में हैवी रेन अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने 28 जून से अलर्ट जारी किया, मौसम विभाग ने 4-5 दिनों का पूर्वानुमान जारी किया।

➡लखनऊ- विधान परिषद की विनियमन समीक्षा समिति बैठक, शिक्षा, गृह विभाग के कार्यों की बैठक में हुई समीक्षा, जनहित के विषय को लेकर समीक्षा समिति में सुनवाई, चेयरमैन दीपक सिंह ने कार्यकाल की आखिरी बैठक ली।

➡लखनऊ- 100 रुपए रिश्वत लेकर अवैध गाड़ी चलवा रही पुलिस, सोशल मीडिया पर सिपाही का वीडियो वायरल हुआ, बीबीडी थाने में तैनात सिपाही अवैध गाड़ियां चलवा रहा, ट्रक वालों से 100 रुपए रिश्वत वसूल रहा सिपाही।

➡लखनऊ- कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह का बयान,अग्निपथ युवाओं को छलने वाली योजना है- दीपक,कांग्रेस सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है– दीपक,हम किसानों, नौजवानों का साथ देंगे– दीपक सिंह।

➡वाराणसी- आंदोलनकारियों से मिलने पहुंची विधायक, पल्लवी पटेलजिला जेल में बंद आंदोलनकारियों से मिलने पहुंची पटेल, सिराथू से सपा विधायक पल्लवी पटेल का बयान, आंदोलनकारियों से नहीं हो पाया सीधा संवाद- पल्लवी पटेल, जेल कर्मियों के माध्यम से रखी अपनी बात-पल्लवी पटेल, हर परिस्थिति में हम आंदोलनकारियों के साथ हैं-पल्लवी, चुनाव में हार जीत लगी रहती है- डॉ पल्लवी पटेल, उपचुनाव हमेशा से सत्ता पक्ष ही जीतता आया है- पल्लवी, 2024 में गठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा- पल्लवी।

➡कानपुर- चौबेपुर विकास खंड कार्यालय में जमकर हंगामा, जल ही जीवन है मीटिंग के दौरान हुआ हंगामा, मीटिंग में गांवों से बुलाई गई थीं करीब 300 महिलाएं, हर घर जल योजना का दिया जाना था प्रशिक्षण, मीटिंग में अव्यवस्थाओं को लेकर महिलाओं ने काटा हंगामा, 6 घंटे से जमीन में बैठी महिलाओं को नहीं मिली कुर्सियां, मीटिंग में पहुंचे अधिकारी कर रहे सहकारी धन में बन्दरबांट।

➡जालौन- पीएम नरेंद्र मोदी का जुलाई में संभावित दौरा, संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, डीएम और एसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, जुलाई के दूसरे हफ्ते में पीएम का संभावित दौरा, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन का कार्यक्रम प्रस्तावित, उरई के कलेक्ट्रेट परिसर में की गई समीक्षा बैठक।

➡कानपुर- कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हिंसा मामला, मुख्तार बाबा के आउटलेट से सैम्पल लिए गए, फंडिंग के आरोपी मुख्तार बाबा के सैम्पल लिए गए, फूड विभाग ने बाबा बिरयानी आउटलेट से सैम्पल भरें, अन्य आउटलेट्स पर पहले भी हुई थी छापेमारी, कानपुर डीएम के आदेश पर की गई कार्रवाई।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा का मामला, 5 आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित, उमर खालिद, फजल खां पार्षद पर इनाम घोषित, डॉ आशीष मित्तल,जीशान रहमानी पर इनाम घोषित, जीशान रहमानी,शाह आलम पर भी इनाम घोषित, खुल्दाबाद थाने में आरोपियों पर दर्ज है नामजद FIR, SSP प्रयागराज अजय कुमार ने घोषित किया इनाम।

➡कन्नौज- प्रधान पुत्र पर दबंगों ने किया हमला, प्रधान पुत्र मनरेगा का करवा रहा था काम, खेत में सड़क निकलने पर दबंगों ने पीटा, दबंगों ने प्रधान पुत्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, युवक को कानपुर के लिए किया गया रेफर, इंदरगण थाना के केठेला गांव का मामला।

➡एटा- किसान की ट्रक के नीचे दबकर दर्दनाक मौत, गल्ला मंडी में मक्का बेचने आया था किसान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किसान की मौत के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर भेजा कोतवाली, मंसूकपुर थाना रिजोर से मक्का बेचने आया था मंडी।

➡अलीगढ़- AMU लाइब्रेरी में छात्र पर चाकू से हमले का मामला, लाइब्रेरी में सीट पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी छात्र अनवार खान को इंतजामिया ने किया सस्पेंड, फिरोजाबाद का निवासी है आरोपी छात्र अनवार खान, पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में दे रही है दबिश।

➡वाराणसी- देश में पहली बार होने जा रहा है चेस ओलंपियाड, मेरठ से चल वाराणसी पहुंचा टार्च रिले, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हुआ स्वागत, यूपी के 9 जिलों में जा रहा टार्च रिले, करीब 187 देश लेंगे चेस ओलंपियाड में हिस्सा, जून में चेन्नई में होगा चेस ओलंपियाड आयोजित, अनुराग ठाकुर ने किया था टार्च रिले का शुभारंभ।

➡अलीगढ़- बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, गुंडों ने भाई बहन को चाकू मारकर किया घायल, भाई की जेएन मेडिकल कॉलेज में हुई मौत, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले में एक आरोपी अभी भी फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना इलाके के रियाज कॉलोनी की घटना।

➡मेरठ- पीवीवीएनल के दफ्तर पर किसानों का धरना-प्रदर्शन, किसानों के ट्यूबवेल पर लगे मीटर को लेकर महापंचायत, भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत कर रहे अगुवाई, किसान, मजदूर विरोधी योजनाओं का विरोध करेंगे- टिकैत, ट्यूबवेल पर मीटर लगाना घाटे का सौदा- टिकैत, बिजली पंजाब में फ्री हैं यहां भी फ्री हो- टिकैत।

➡प्रयागराज- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, स्कूटी सवार मां बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत, स्कूटी चला रहे पिता की हालत गंभीर, घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क किया जाम, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घूरपुर थाना क्षेत्र के छीतूपूर चौराहे की घटना।

➡लखीमपुर- एम्बुलेंस कम्पनी ने लगाई करोड़ों की चपत, जांच में 7 करोड़ से ज्यादा का घोटाला सामने आया, 3 महीने के आंकड़े में करोड़ों का घपला आया सामने, गर्भवती महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने के लिए शुरू की थी सेवा, करोड़ों का घोटाला सामने आने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प।

➡रायबरेली- दबंगों से परेशान गरीब परिवार ने छोड़ा घर, दबंगों ने घर में तोड़फोड़ कर सामान बिखराया, दबंगों ने पीड़ित के जानवरों को भी खोलकर खदेड़ा, महाराजगंज पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई, महाराजगंज के शिवपुर मजरे हलोर मामला।

➡सहारनपुर- हिस्ट्रीशीटर सन्नी का अवैध निर्माण गिराया गया, सन्नी,उसके परिजनों का अवैध निर्माण पर कार्रवाई, अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिराया गया, एसडीएम सदर और ASP के नेतृत्व में कार्रवाई, हाजी इकबाल का भी सहयोगी रहा है सन्नी।

➡कानपुर- जिलाधिकारी के आदेश की गई बड़ी कार्रवाई, बाबा बिरयानी की दुकानों के FDA ने लिए सैंपल, सभी दुकानों के सैंपल जांच में हुए फेल, सभी दुकानों को जिला प्रशासन ने किया सील, स्वरूपनगर जूही समेत सभी दुकानों पर कार्रवाई।

➡नोएडा- 81 गांव के किसान एक बार फिर हुए इकट्ठा, सेक्टर 5 हरौला बारात घर में इकट्ठा हुए किसान, किसानों पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग, किसानों का पुलिस पर वादाखिलाफी का आरोप, मौके पर भारी पुलिस बल को किया गया तैनात।

➡कानपुर- निजी बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा,आधा दर्जन सवारियां गम्भीर रूप से घायल,इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती,चालक के नशे में होने की वजह से हुआ हादसा,हादसे की वजह से जीटी रोड पर लगा लंबा जाम,चकेरी के जीटी रोड स्थित काकोरी की घटना।

➡शाहजहांपुर- ऑनलाइन ठगी करने वाले 5 ठग गिरफ्तार,कॉल सेंटर बनाकर कर रहे थे ऑनलाइन ठगी,253 सिम,4 लैपटॉप, 10 फोन, 14 आधार कार्ड बरामद,ठगों से फर्जी नियुक्ति पत्र भी किए बरामद,साइबर सेल, कांट पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई।

➡बुलंदशहर- पुलिस की वर्दी पहने फर्जी दारोगा गिरफ्तार,चाय वालों पर रौब झाड़ रहा था फर्जी दारोगा,दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर घूम रहा था,आरोपी सुहैब फेरी लगाने का काम करता है,शक होने पर आरोपी को पुलिस ने पकड़ा,बुलंदशहर का रहने वाला सुहैब खुर्जा से गिरफ्तार।

➡सीतापुर- खजाने के लालच में बलि देने की तैयारी मामला, मौके से फरार हुए युवक ने बताई आपबीती, युवक को दफन के लिए घर में खोदा था गड्ढा, डिघरा गांव में बाहर से बुलाए गए थे कई तांत्रिक, पुलिस पर पिटाई कर सुलह कराने का आरोप. महोली कोतवाली क्षेत्र के डिघरा गांव का मामला.

➡हरदोई- बाल विकास पुष्टाहार विभाग की खुली पोल, अधिकारियों की मिलीभगत से बेचा जा रहा पोषाहार, जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय की मिलीभगत, आंगनवाड़ी केंद्र से पोषाहार बेचने का वीडियो वायरल,
हरदोई के हरियावां के ग्राम बेलहिया का मामला.

➡एटा- मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों-कर्मियों की लापरवाही, आग से झुलसे बुजुर्ग को नहीं मिल रहा इलाज, आग से झुलसा बुजुर्ग जलन से तड़प रहा, पानी डालकर जलन को शांत कर रहा बुजुर्ग, खाना बनाते समय बुजुर्ग जल गया था, जैथरा के गौशालपूरा का निवासी है बुजुर्ग.

➡एटा- ट्यूबवेल चौकीदार के साथ मारपीट मामला, घायल चौकीदार का चल रहा था इलाज, इलाज के दौरान चौकीदार की मौत, परिजनों ने नामजद लोगों के खिलाफ कराया केस दर्ज, निधोली थाना क्षेत्र के गांव तातारपुर का मामला.

➡कौशाम्बी- CSC संचालक की दुकान में दिनदहाड़े चोरी, आंखों में मिर्च का पाउडर डालकर हुई चोरी,15 हजार नगदी और डॉक्यूमेंट की चोरी, घटना की जांच में जुटी पुलिस, कोखराज थाना के भरवारी क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- युवक का गला काटते लाइव वीडियो, दो युवकों के आपसी विवाद में काटा गला, युवक ने अपने हाथ से अपने गले को काटा, घायल युवक झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर, खितवांस चौकी के पटसेमरा का मामला।

➡कुशीनगर- पुलिस ने 5 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से 53 किलो गांजा बरामद, तस्करों से 8 लाख का गांजा किया बरामद, तरयासुजान पुलिस ने तस्करों पर की कार्रवाई।

➡लखीमपुर- जमीन विवाद में युवक को गोली मारी, गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल रेफर, आरोपी ने बाइक में आग भी लगाई, मोहम्मदी के कचनार में हुई वारदात।

➡कानपुर देहात- अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा, बाइक सवार बेटे की मौत, मां गंभीर घायल, अकबरपुर के रनिया के राजेंद्र चौराहा का मामला।

➡चित्रकूट- मछली निगलने से युवक की हुई मौत, जिंदा मछली युवक के पेट में जाने से मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में इलाज ना मिलने से मौत, मानिकपुर के ग्राम सुअरगढा गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- बीएसपी नेता का आलीशान होटल कुर्क, गैंगस्टर एक्ट में अनुपम दुबे है निरूद्ध, गैंगस्टर एक्ट के तहत होटल कुर्क, कोतवाली सदर क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- शौचालय में मिला नवजात बच्ची का शव, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीबीगंज थाने के सनाईया रानी गांव की घटना।

➡बलरामपुर- नेपाली किशोरियों के साथ गैंगरेप का मामला, गिरफ्तार आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर, NSA, चारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस।

➡ललितपुर-अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया, सदर कोतवाली ललितपुर के DM ऑफिस में धरना-प्रदर्शन.

➡दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान, यशवंत सिन्हा बेदाग छवि के नेता हैं– जयंत चौधरी, विपक्ष एक विश्वास के साथ आगे बढ़ेगा- जयंत चौधरी, हम लोग कई पार्टियों से बात कर रहे हैं- जयंत चौधरी, पर्दे के पीछे भी लगातार बातचीत चल रही है– जयंत, उपचुनाव में जो भी कमी रह गई उसे दूर करेंगे– जयंत.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया, ED कार्यालय का नाम BJP कार्यालय रखना चाहिए, संजय राउत ने गुनाह किया,ED सो क्यों रही थी- संजय, गुनाह किया तो ED अब तक सो क्यों रही थी?- संजय, क्या ED को MLA किड्नैपिंग गैंग(BJP) ने आदेश दिया है?- संजय.

➡दिल्ली- SC ने एकनाथ शिंदे की याचिका पर नोटिस जारी किया, SC ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर को नोटिस जारी किया, SC ने शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को भी नोटिस जारी किया, नोटिस पर 3 दिन में जवाब दाखिल करने को कहा, रिजॉइंडर दाखिल करने को 3 दिन का समय दिया, SC में मामले की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र सियासी घमासान पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, शिंदे गुट की 2 याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, शिंदे गुट ने कोर्ट को बताया कि हमें धमकी मिल रही, गुवाहाटी से शवों के लौटने की बात हो रही है-शिंदे गुट।

➡दिल्ली- SC ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर से जवाब मांगा, SC ने डिप्टी स्पीकर को जवाब देने को कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या नोटिस मिला था, नोटिस को खारिज क्यों किया गया- SC

➡देहरादून- PHQ में डीजीपी अशोक कुमार ने ली बैठक, दिल्ली,यूपी,हरियाणा,हिमाचल के अधिकारी मौजूद रहे, कांवड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर की समीक्षा, कोरोना में 2 सालों का कांवड़ यात्रा थी प्रतिबंधित, इस बार 4 करोड़ कांवड़ियों के आने की आशंका, कांवड़ यात्रा को सकुशल निपटाने पर चर्चा हुई, ट्रैफिक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने तैयारियां शुरू, हुड़दंगियों पर लगाम लगाने की पुलिस की तैयारी, पुलिस मुख्यालय में आज हाईलेवल मीटिंग हुई।

➡ऋषिकेश- यमकेश्वर में हथियारबंद खनन माफियाओं का आतंक,प्रधान पति समेत 4 ग्रामीणों से की मारपीट,हेंवल नदी में अवैध खनन से रोकने पर मारपीट की,2 ग्रामीणों का अपहरण कर ले जाने का लगा आरोप,कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया।

➡मसूरी- लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में कार्यक्रम,आजादी का अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम का आयोजन,डिजिटल प्रदर्शनी एवं सेमिनार का सीएम ने उद्घाटन किया,प्रशिक्षु IAS अधिकारियों को सीएम धामी ने संबोधित किया।

➡देहरादून- अग्निपथ योजना के खिलाफ धरने पर बैठे हरीश रावत, शहीद दुर्गा मल्ल पार्क में धरने पर बैठे हरीश रावत, अग्निपथ स्कीम को हरीश रावत ने बहुत घातक बताया, जिस उम्र में काम करना है उस उम्र में रिटायर होंगे युवा.

➡पिथौरागढ़- बेरीनाग नगर पंचायत अध्यक्ष हेमपंत का इस्तीफा, सरकार पर नगर पंचायत की अनदेखी का लगा आरोप, विकास के लिए धनराशि नहीं मिलने का लगाया आरोप, हेम पंत ने जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को भेजा इस्तीफा।

➡रुद्रपुर- मक्के के गोदाम में लगी अज्ञात कारणों से आग, गोदाम में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख, दमकल और NDRF की टीम ने आग पर काबू पाया, गदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चकरपुर का मामला।

➡चम्पावत- पुलिस ने 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया, 2.5 लाख कीमत की 420 बोतल शराब बरामद, हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर अरेस्ट।

➡देहरादून- सड़क हादसे में सिपाही राकेश राठौर की मौत, डोईवाला से देहरादून आते समय सड़क हादसा, SBI हर्रावाला के सामने सड़क हादसे में मौत हुई।

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button