उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 9:00 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें13.12.2021

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 9:00 बजे तक की बड़ी ख़बरें…

➡दिल्ली- ओमिक्रॉन वेरियंट से दुनिया में पहली मौत, ब्रिटेन में ओमिक्रॉन वेरियंट के मरीज की मौत।

➡दिल्ली- कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज पर SEC की बैठक खत्म , SEC ने सीरम से भारतीय लोगों पर ट्रायल का डाटा मांगा, बैठक में सीरम इंस्टिट्यूट के आवेदन पर डाटा एनालिसिस।

➡दिल्ली- कोरोना मौत पर 50 हजार रुपए मुआवजा मामला, सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात,महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई, आवेदन प्रक्रिया के बारे में पर्याप्त प्रचार न करने पर फटकार, सरकार को मुआवजे के वितरण में तेजी लाने का निर्देश।

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिले सपा नेता, दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केंद्रों का मामला, सपा नेताओं ने मतदान केंद्रों की सूची जिलेवार मांगी, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सपा नेताओं ने ज्ञापन दिया।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, जौनपुर मेडिकल कॉलेज खुद बिस्तर पर – अखिलेश, पता नहीं कब यहां जनता का इलाज होगा- अखिलेश, 2022 चुनाव में BJP का इलाज जनता करेगी-अखिलेश

➡लखनऊ- 3 दिन के पंजाब दौरे पर सतीश चंद्र मिश्रा, कल मोगा में शिरोमणि अकाली दल का कार्यक्रम, स्थापना दिवस कार्यक्रम में जाएंगे सतीश मिश्रा, प्रकाश सिंह बादल के साथ मीटिंग करेंगे सतीश मिश्रा, विधानसभा चुनाव की रूपरेखा पर करेंगे बैठक, 15 दिसंबर को चंडीगढ़ में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग, बसपा के पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं के साथ बैठक।

➡लखनऊ- लखनऊ-कानपुर रोड पर भयंकर जाम, शहीद पथ मोड़ से बनी तक भयंकर जाम, ट्रैफिक पुलिस नदारद,जाम से जूझ रही जनता, राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों तरफ जबरदस्त जाम, लखनऊ-कानपुर रोड पर घंटों से यात्री परेशान।

➡मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर कोरोना संक्रमित, अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित हुईं, दोनों अभिनेत्रियों को आइसोलेशन में भेजा गया, संपर्क में आने वाले लोगों का RT-PCR टेस्ट होगा, BMC ने RT-PCR टेस्ट करने की लोगों से अपील की, दोनों अभिनेत्रियों से कोरोना के सुपर स्प्रेड की संभावना, करीना कपूर ने 7 दिसंबर को पार्टी की थी, पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं, अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर पार्टी हुई थी, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर मौजूद थे, दोनों अभिनेत्रियां करन जौहर की पार्टी में भी गई थीं।

➡लखनऊ- बांग्लादेशी रोहिंग्या की मदद करने वाले गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज के जरिए विदेश भेजा करते थे, मास्टरमाइंड समेत 9 लोगों को ATS ने अरेस्ट किया, एयरलाइंस के लोग भी गिरोह की मदद करते थे, इस मामले में अबतक 18 लोगों की गिरफ्तारी हुई।

➡मुजफ्फरनगर- अपहरण के बाद गैंगरेप मामला, बंधक बनाकर 2 व्यक्तियों पर गैंगरेप का आरोप, नाबालिग से हैवानियत मामले में नहीं हुई कार्रवाई, गैंगरेप आरोपियों ने पीड़िता का MMS भी बनाया, 1 महीनों से छपार पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पीड़ित परिवार ने SSP ऑफिस पर किया हंगामा, पुलिस ने मात्र अपहरण का दर्ज किया है मुकदमा, मुजफ्फरनगर की छपार कोतवाली का मामला।

➡फर्रुखाबाद- महिला की संदिग्ध हालत में मौत का मामला, मृतका के भाई ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पोस्टमार्टम के बिना ही दफन की गई मृतका, डीएम के आदेश पर निकाला गया शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- आईटीआई में विक्टर हत्याकांड का मामला, कार्रवाई की मांग को लेकर SSP ऑफिस में हंगामा, दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर हंगामा, आईटीआई सिसौना में चौकीदार था मृतक विक्टर, मुजफ्फरनगर की छपार कोतवाली का मामला।

➡बलिया- ससुरालियों ने महिला को जिंदा जलाया, मासूम के सामने महिला को जिंदा जलाया, महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग, गम्भीर अवस्था में महिला BHU में भर्ती, SP के आदेश पर 2 दिन बाद मामला दर्ज, फेफना के कपूरी नारायणपुर का मामला।

➡वाराणसी- गंगा आरती के लिए तैयार हुआ काशी घाट, लाखों दीपकों से जगमग होंगे काशी के घाट, PM मोदी, CM योगी होंगे आरती में शामिल, बीजेपी शासित प्रदेशों के सीएम भी शामिल होंगे, काशी में मनाया जा रहा शिव उत्सव का पर्व, हजारों की संख्या में घाट पर उमड़े श्रद्धालु।

➡मैनपुरी- नवोदय विद्यालय की छात्रा की मौत का मामला, SIT ने तत्कालीन प्रधानाचार्य को किया गिरफ्तार, 2019 में हॉस्टल में लटका मिला था छात्रा का शव, लंबी प्रक्रिया के बाद एसआईटी ने की कार्रवाई, केस की लगातार मॉनीटरिंग कर रहा था हाईकोर्ट, हाईकोर्ट के निर्देश पर की गई थी SIT गठित।

➡फर्रुखाबाद- युवक की गंगा में डूबने से मौत, नहाते समय गहरे पानी में डूबा यवक, गोताखोरों ने युवक के शव को निकाला बाहर, शाहजहांपुर के बझेरा गांव का निवासी था मृतक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फर्रुखाबाद के पंचल घाट पर हुआ हादसा।

➡मैनपुरी- नवोदय विद्यालय में छात्रा की मौत मामला, जांच में SIT टीम को मिले 20 से अधिक पत्र, सेक्सुअल हैरेसमेंट की छात्रा ने कही थी बात, छात्रा के पत्र का प्रिंसिपल ने नहीं लिया संज्ञान, SIT ने तत्कालीन प्रिंसिपल को कोर्ट में पेश किया, पेशी के बाद तत्कालीन प्रिंसिपल को जेल भेजा।

➡संतकबीरनगर- जनता इंटर कॉलेज में घुसा तेंदुआ, तेंदुआ के हमले में 2 लोग घायल, पुलिस, वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ा, धर्मसिंहवा के जनता कॉलेज का मामला।

➡कन्नौज- मुर्गा बेचने के विवाद में युवक को मारी गोली, घायल युवक मेडिकल कॉलेज में भर्ती, आरोपी मौके से हुआ फरार, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, तिर्वा कोतवाली के कपूरापुर गांव का मामला।

➡अमेठी- तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर, हादसे में व्यक्ति की मौत,2 लोग गंभीर घायल, पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लिया, शुक्ल बाजार के दारा नगर के पास की घटना।

➡मुरादाबाद- कूड़े की ढेर में लगी आग की चपेट में आई कार, आग के गोले में तब्दील हुई लग्जरी कार, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई, सिविल लाइंस के महिला थाने के सामने की घटना।

➡नोएडा- सिंगापुर से वापस लौटी मां-बेटी कोरोना पॉजिटिव, मां-बेटी की RTPCR जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई, ओमिक्रॉन वायरस की भी कराई जा रही जांच, सेक्टर 39 कोविड अस्पताल में कराया गया भर्ती।

➡सुल्तानपुर- किसानों ने कलेक्ट्रेट परिसर का किया घेराव, भारतीय किसान मजदूर संगठन ने किया घेराव, गन्ना मिल पर नहीं की जा रही खरीददारी, खरीददारी न होने से किसानों ने किया प्रदर्शन।

➡अमरोहा- युवक की हत्या से सनसनी, 2 दिन से घर से लापता था मृतक युवक, युवक का शव गन्ने के खेत में दबा मिला, महिला समेत 4 आरोपियों पर केस दर्ज, थाना हसनपुर के गुलामपुर का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button