उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें… 22.04.2024

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- गोसाईंगंज में युवक की पीट-पीटकर युवक की हत्या, खेत में सिंचाई के विवाद में युवक की निर्मम हत्या, गांव के ही 4 लोगों पर युवक की हत्या का आरोप, पुलिस ने 2 महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया, गोसाईंगंज पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद ने निरीक्षण किया, बहुखंडी में मत्स्य अनुभाग का औचक निरीक्षण , विभाग में मिली कमियों को दूर करने के निर्देश दिए.

➡लखनऊ, युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया में मर्डर.

➡लखनऊ- महिलाओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए अभियान, त्वरित एवं प्रभावी निराकरण के लिए विशेष अभियान, आज मनाया जा रहा “महिला समस्या निराकरण दिवस” , अपने कार्यालयों में महिलाओं की समस्या सुन रहे अफसर.

➡रायबरेली- महिला सिपाही शिवानी की सराहनीय पहल, हादसे में घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाया, शिवानी ने गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल, ऑटो रिक्शा का टायर फटने से महिला हुई घायल.

➡जम्मू-कश्मीर, जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सेना के काफिले पर हमला , CISE जवान ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला किया, आतंकी हमले में एक जवान शहीद,10 जवान गंभीर घायल, जवाबी कार्रवाई में CISF ने 2 आतंकियों को मार गिराया, मारे गए दोनों ही आतंकी जैश से जुड़े बताए जा रहे हैं, आतंकियों ने बस पर सुजावां क्षेत्र में ग्रेनेड से अटैक किया.

➡एटा- कोतवाली देहात परिसर में सिपाही ने आत्महत्या की, कोतवाली परिसर में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या, सिपाही संदीप का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला, हापुड़ देहात के मोहल्ला इंद्रगढ़ी का रहने वाला था संदीप, 2021 में भर्ती हुआ संदीप, कोतवाली देहात में था तैनात.

➡सीतापुर-शिवपाल यादव सीतापुर जेल पहुंचे, आजम खान से मिलने पहुंचे शिवपाल यादव, जेल में शिवपाल और आजम की होगी मुलाकात, बड़ी संख्या में शिवपाल के साथ लोग मौजूद.

➡कन्नौज – अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत, बाजार से सब्जी बेचकर घर जा रहा था किसान, छिबरामऊ के सिकंदरपुर चौकी के पास हादसा.

➡रायबरेली- करोड़ों रुपए की लागत से बने PHC में लगा ताला, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 9 साल से लटक रहा ताला, लगभग 30 हजार की आबादी प्राथमिक इलाज से वंचित, रायबरेली के सरेनी क्षेत्र के लखनापुर का मामला.

➡वाराणसी- सीएम योगी आदित्यनाथ होटल ताज पहुंचे, मॉरीशस के पीएम के साथ सीएम योगी की मीटिंग, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मीटिंग में शामिल, मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ के साथ बैठक, बैठक में निवेश और व्यापार को लेकर चर्चा.

➡रायबरेली- पेट्रोल पंप पर घटतौली रोकने को लेकर टीम गठित, डीएम ने घटतौली रोकने के लिए 6 टीमों का किया गठन, मिलावट की सूचना पर 5 पेट्रोल पंप की छापेमारी.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी जाएगा VHP का प्रतिनिधिमंडल, थोड़ी देर में VHP कार्यकर्ताओं से होगी मुलाकात.

➡हमीरपुर – बाइक सवार बदमाशों ने 35 हजार लूटे, 9 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, रिरुआ गांव का निवासी है पीड़ित युवक, पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ दर्ज किया FIR, जलालपुर थाना इलाके का मामला.

➡सीतापुर- यूपी की सियासत से जुड़ी आज की बड़ी खबर, शिवपाल यादव और आजम खान की मुलाकात, सीतापुर जेल के अंदर शिवपाल-आजम की मुलाकात, दोनों नेताओं के बीच जेल में मुलाकात जारी.

➡सहारनपुर- छात्राओं के अपहरण और गैंगरेप का मामला, कोर्ट ने 2 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा, दोनों आरोपियों पर 6 लाख का लगाया जुर्माना.

➡सिद्धार्थनगर- पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव, नगवा करछुलिया का रहने वाला है मृतक , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिद्धार्थनगर के कंचनपुर का मामला.

➡इटावा- मेडिकल कराने आई महिला ने युवक को पीटा, मारपीट के बाद मेडिकल कराने आए थे दोनों, महिला ने युवक को चप्पलों से जमकर पीटा, इटावा के जिला अस्पताल परिसर का मामला.

➡वाराणसी- सीएम योगी और मॉरीशस के पीएम की मुलाकात, मॉरीशस के पीएम के साथ सीएम योगी की मीटिंग, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मीटिंग में मौजूद रहीं, मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ के साथ बैठक हुई, बैठक में यूपी में निवेश और व्यापार को लेकर चर्चा, वाराणसी के होटल ताज में मुलाकात.

➡जौनपुर- निषाद समुदाय की भावना को ठेस पहुंचाने का मामला , आमिर खान,आदित्य चोपड़ा ने दाखिल किया हलफनामा, निर्देशक विजय कृष्ण ने भी दाखिल किया लफनामा, फिल्म में फिरंगी मल्लाह शब्द को लेकर हलफनामा , अधिवक्ताओं के माध्यम से दाखिल किया हलफनामा, 20 मई को होगी मामले पर अगली सुनवाई.

➡देवरिया- संतरे से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में बाल-बाल बचा ड्राइवर और क्लीनर ,जयपुर से बिहार संतरा लेकर जा रहा था ट्रक , बरहज थाना के बरेजी पुल के पास की घटना.

➡कौशांबी- रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, ट्रैक से कुछ दूरी पर मिली लावारिस बाइक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावां का मामला.

➡फिरोजाबाद- नाबालिग बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव, परिजनों ने बच्ची की हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बसई मोहम्मदपुर थाना के पहाड़पुर का मामला.

➡बिजनौर – विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, थ्रेशर मशीन को लेकर दोनों में था विवाद, युवक मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती, हीमपुरदीपा थाना के सिकन्दरी का मामला.

➡आगरा – सट्टेबाज आरिफ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आरोपी की 4.50 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर एक्ट में पुलिस ने की कार्रवाई, आरिफ के खिलाफ दर्ज हैं 27 मुकदमें , सट्टे और जुए का बड़ा माफिया है आरिफ, आगरा के मंटोला थाना क्षेत्र में की कार्रवाई.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा, दोपहर 1 बजे गोरखुर पहुंचेंगे सीएम योगी, महंत प्रेमदास की श्रद्धाजंलि सभा में होंगे शामिल, महंत प्रेमदास को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे सीएम, श्रीराम जानकी मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन.

➡बस्ती – सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत,अज्ञात वाहन की चपेट में आए दोनों युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरैया थाना क्षेत्र के रहने वाले थे दोनों मृतक, बस्ती के हरैया थाना के सामने की घटना.

➡लखीमपुर- चोरों ने मकान मालिक को मारी गोली, चोर गोली मारकर मौके से हुए फरार, गोली लगने से मकान मालिक घायल, पुलिस भाइयों का बता रही है विवाद, रुपयों के लेन-देन का बता रही मामला
खीरी थाने के मोहम्दाबाद का मामला.

➡सीतापुर- आजम खान से मिलने के बाद बोले शिवपाल यादव, आजम खान सीनियर नेता हैं – शिवपाल यादव, सपा को आजम खान की बात सुननी चाहिए थी- शिवपाल, आजम के लिए सपा को आंदोलन करना चाहिए था- शिवपाल, नेताजी को उनकी बात लोकसभा में उठानी चाहिए थी- शिवपाल, सपा आजम भाई के लिए संघर्ष करती नहीं दिखी – शिवपाल, आजम खान की सपा को मदद करनी चाहिए थी – शिवपाल, आजम, भाई पर बहुत छोटे-छोटे मुकदमें हैं – शिवपाल यादव, मैं आजम भाई के साथ हूं,आजम भाई मेरे साथ हैं- शिवपाल, उचित समय आने पर अपना फैसला बताएंगे – शिवपाल, सारी बातें समय के साथ सामने आ जाएंगी – शिवपाल

➡वाराणसी – मॉरीशस पीएम की सीएम योगी के साथ बैठक खत्म, प्रविंद जगन्नाथ की सीएम योगी के साथ बैठक खत्म, उत्तर प्रदेश में निवेश और व्यापार को लेकर हुई चर्चा, बैठक में मॉरीशस की 17 सदस्ययी टीम भी हुई शामिल, सीएम योगी का काफिला ताज होटल से हुआ रवाना, खजूरी के स्कूल के उद्घाटन में शामिल होंगे सीएम

➡वाराणसी – मॉरीशस पीएम प्रविंद जगन्नाथ का वाराणसी दौरा खत्म, वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर थे प्रविंद जगन्नाथ, ताज होटल से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए हुए रवाना.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी हिंसा मामले में ED कर सकती है जांच, दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने ईडी को पत्र लिखा, आरोपी अंसार पर PMLA के तहत एक्शन लेने के लिए पत्र, अंसार जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड बताया जा रहा.

➡दिल्ली- CPI का डेलिगेशन आज एक बजे जहांगीरपुरी पहुंचेगा, इंडियन मुस्लिम लीग का डेलिगेशन जहांगीरपुरी पहुंचा.

➡दिल्ली- पूर्वी दिल्ली नगर निगम का चला बुलडोजर, कृष्णा नगर में एमसीडी का चला बुलडोजर, सड़क के बीच बने कूड़े घर को किया ध्वस्त.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, BHU के छात्र शिव त्रिवेदी की आपबीती सुनी- प्रियंका, 2 साल बाद परिवार को पता चला कि शिव की मौत हो चुकी- प्रियंका, इस पूरी घटना में पुलिस प्रशासन की लापरवाही – प्रियंका, उच्चस्तरीय जांच से सही जानकारी,न्याय सुनिश्चित हो – प्रियंका, शिव त्रिवेदी के परिवार को न्याय जरूर मिलना चाहिए- प्रियंका.

➡दिल्ली- पीएम मोदी से मिलेंगे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन , बोरिस जॉनसन आज PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, रक्षा, राजनयिक और आर्थिक साझेदारी पर चर्चा करेंगे, दोनों नेताओं में हिंद-प्रशांत क्षेत्र में सहयोग पर चर्चा होगी.

➡दिल्ली- जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का लखनऊ दौरा , 11 बजे मनोज सिन्हा लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे, मंत्री एके शर्मा के बेटे की शादी समारोह में होंगे शामिल.

➡दिल्ली- हज कमेटी ऑफ इंडिया को मिला नया चेयरमैन, एपी अब्दुल्ला कुटी बने हज कमेटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन, केरल के कन्नूर से लोकसभा सांसद रह चुके हैं अब्दुल्ला, 2020 में एपी अब्दुल्ला कुटी ने बीजेपी ज्वाइन की थी, मुनव्वरी बेगम और माफुजा खातून वाइस चेयरमैन बनी.

Shekhar News

*बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button