उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें……17.04.2022

https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…….17.04.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया संज्ञान, KGMU में तीमारदार से अभद्रता का लिया संज्ञान, जिम्मेदार व्यक्तियों पर कठोर कार्रवाई के आदेश, प्रकरण पर जिम्मेदार अफसरों से मांगी रिपोर्ट, मां के इलाज के लिए KGMU पहुंचा था युवक।

➡लखनऊ- सड़क सुरक्षा सप्ताह की कल होगी शुरुआत, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह करेंगे शुरुआत, 1090 चौराहे से परिवहन मंत्री करेंगे शुभारंभ, 24 अप्रैल तक चलेगा सड़क सुरक्षा सप्ताह.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, पूर्व PM चंद्रशेखर की जयंती पर नमन-अखिलेश, ‘लोकप्रिय राजनेता, प्रखर वक्ता थे चंद्रशेखर जी’

➡लखनऊ- गंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे CM योगी, 3 बजे गंगा यात्रा कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, देवा रोड पर निजी स्कूल में होगा कार्यक्रम.

➡नोएडा- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया लोकार्पण, 107 करोड़ की योजानाओं का किया लोकार्पण, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान, कश्मीर भारत का मुकुट तो नोएडा यूपी का मुकुट-नंदी, नोएडा को और बेहतर बनाने के लिए करेंगे प्रयास-नंदी, यूपी में कोई भी दंगा नहीं कर सकता –नंद गोपाल नंदी, यूपी में जो दंगा करेगा भुगतने होंगे उसके परिणाम-नंदी, पिछली सख्त कार्रवाई से दंगा करने वालो में डर-नंदी, देश मे दंगाइयों की कोई जगह नहीं- नंद गोपाल नंदी

➡उन्नाव- सांसद ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, सांसद साक्षी महाराज ने अस्पताल किया निरीक्षण, जनरल वार्ड में तैनात डॉक्टर मिले अनुपस्थित, मरीज़ों से सुविधाओं के बारे में ली जानकारी, गंदगी देख नाराज हुए सांसद साक्षी महाराज, CMO को खामियों को दूर करने के दिए निर्देश, उन्नाव के जिला अस्पताल का मामला.

➡कानपुर- वरुण धवन पर यातायात विभाग की कार्रवाई, फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे बाइक, यातायात विभाग ने वरूण पर 2 और चालान किए, उन्नाव के प्रमोद के नाम रजिस्टर्ड है बाइक नंबर, यातायात विभाग वरुण धवन को जारी करेगा नोटिस, बाइक मालिक ने काफी समय पहले बेची थी बाइक.

➡कानपुर- शातिर लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़, नवाबगंज के गंगा बैराज में हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में शातिर लुटेरा जावेद गिरफ्तार, गोली लगने से घायल हुआ आरोपी जावेद, 13 अप्रैल को शराब सेल्समैन से की थी लूट, मुठभेड़ में आरोपी का साथी मौके से फरार, लुटेरे से बाइक, तमंचा और नगदी बरामद.

➡रामपुर- युवक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, हमले में युवती के सिर में गंभीर चोट आई, एकतरफा प्रेम में युवक ने किया जानलेवा हमला, गंभीर घायल युवती जिला अस्प्ताल में भर्ती, युवती से जबरन शादी करना चाहता था आरोपी, रामपुर के सीआरफीएफ कॉलोनी का मामला.

➡रामपुर- युवक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, हमले में युवती के सिर में गंभीर चोट आई, एकतरफा प्रेम में युवक ने किया जानलेवा हमला, गंभीर घायल युवती जिला अस्पताल में भर्ती, युवती से जबरन शादी करना चाहता था आरोपी, रामपुर के सीआरफीएफ कॉलोनी का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- स्कूल फीस वृद्धि को लेकर अभिभावकों का प्रदर्शन, नाराज अभिभावकों ने बूट पॉलिश कर किया प्रदर्शन, बूट पॉलिश कर स्कूलों के लिए इकट्ठा किया चंदा, निजी स्कूलों में फीस वृद्धि के खिलाफ हैं अभिभावक, ग्रेटर नोएडा के मूर्ति गोल चक्कर के पास किया प्रदर्शन.

➡वाराणसी- दिल्ली हिंसा को लेकर भगत सिंह यूथ फ्रंट का संदेश, भारत माता मंदिर से कार्यकर्ताओं ने दिया संदेश, “रघुपति राघव राजा राम ” गीत गाकर दिया संदेश, हिन्दू , मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के यूथ रहे मौजूद, उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ चौराहों पर बजेगा गीत.

➡फर्रुखाबाद- गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, संदिग्ध हालत में फसल में लगी आग, आग से 100 बीघा फसल जलकर राख, तेज हवाओं से आग लिया विकराल रूप, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची दमकल गाड़ी, राजेपुर थाना क्षेत्र के जिठौली का मामला.

➡बांदा- सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने की मुलाकात, मृतक अतुल के परिजनों से मिले प्रकाश द्विवेदी, रेलवे ट्रैक पर मिला था अतुल गुप्ता का शव, परिजनों से मिलकर व्यक्त की शोक संवेदना, पीड़ितो को हर संभव मदद का दिलाया भरोसा.

➡नोएडा- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी नोएडा पहुंचे, नोएडा स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल, 87 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ, 3 दिन चलेगा नोएडा स्थापना दिवस कार्यक्रम, सेक्टर 91 के बालक पंचशील पहुंचे मंत्री नंदी.

➡बुलंदशहर- लॉ स्टूडेंट की चाकू मारकर नृशंस हत्या, मामूली कहासुनी में लॉ स्टूडेंट की हत्या, लॉ स्टूडेंट इरफान की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खुर्जा नगर कोतवाली के खीरखानी का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- अपराधी संजय सिंह की 35 लाख की संपत्ति कुर्क, जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया था मुर्गी फार्म, यूपी गैंगेस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने की कार्रवाई, महरुआ थाने के जलालपुर सेहरा में था मुर्गी फार्म.

➡झांसी- महिलाओं ने जल निगम टीम से की धक्कामुक्की, सरकारी पाइप लाइन का काम महिलाओं ने रोका, महिलाओं ने कर्मचारियों को मारपीट कर खदेड़ा, झांसी के अटपाई गांव में डाली जा रही पाइप लाइन.

➡बांदा- तेज रफ्तार ट्रक ने सवारी गाड़ी को मारी टक्कर, हादसे में युवक गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने ट्रक और सवारी गाड़ी को कब्जे में लिया, नगर कोतवाली के मवाई बुजुर्ग बाईपास का मामला.

➡ग़ाज़ियाबाद- लोनी में शोभा यात्रा को लेकर प्रशासन मुस्तैद, शोभा यात्रा को लेकर भारी संख्या में फोर्स तैनात, पीस कमेटियों संग डीएम,एसएसपी ने की बैठक, ग़ाज़ियाबाद के लोनी में निकलेगी दो शोभा यात्रा.

➡औरैया- युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, ग्रामीणों ने युवक की हत्या की जताई आशंका, शव को कोतवाल का वीडियो तेजी से वायरल, बिधूना कोतवाली के रुरूकला गांव का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नहर में पलटी, कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत, पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकलवाया, बसखारी थाने के मलिकपुर इलाके की घटना.

➡अयोध्या- 2 होमगार्ड को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, स्कॉर्पियो ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार, अयोध्या के पूराकलंदर के समीप हुआ हादसा.

➡कौशाम्बी- समरसेबल की टंकी में किशोर का मिला शव, सुबह 4 बजे घर से खेत गया था किशोर, सूचना पर पहुंची सैनी पुलिस जांच में जुटी, सैनी कोतवाली के सम्भूई गांव का मामला.

➡रायबरेली- रेलवे ट्रैक के पास युवक का मिला शव, खून से लथपथ हालत में मिला युवक का शव, मृतक युवक की शिनाख्त में जुटी पुलिस, बछरावां थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक की घटना.

➡गाजीपुर – संदिग्ध हालत में व्यक्ति का मिला शव, मकान के विवाद में हत्या की आशंका, एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, सदर कोतवाली की कचौड़ी गली का मामला.

➡कानपुर- कार में अचानक आग लगने से हड़कंप, दमकल कर्मियो ने आग पर पाया काबू, आग बुझाने के चक्कर में व्यक्ति झुलसा, कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर -दिल्ली घटना के बाद यूपी में हाई अलर्ट जारी, SSP का थानाध्यक्षों को क्षेत्रों में भ्रमण करने का आदेश, किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतने के आदेश.

➡बलिया- कई झोपड़ियों में लगी भीषण आग, एक युवक समेत 2 मवेशी भी झुलसे, तहसीलदार,फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, सिकंदरपुर के सिसोटर गांव की घटना.

➡कौशाम्बी- गांव के बाहर झाड़ियों में मिला युवती का शव, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, चरवा थाने के चिल्ला शाहबाजी गांव का मामला.

➡हापुड़- गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, लाखों रूपये का मामला जलकर राख, पिलखुवा के छिजारसी चौकी की घटना.

➡वाराणसी- दिल्ली घटना के बाद वाराणसी में बढ़ी सुरक्षा, काशी विश्वनाथ मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा, संकट मोचन मंदिर में कड़ी चेकिंग के बाद प्रवेश.

➡उन्नाव- दो पक्षो में बीच सड़क जमकर चले लात-घूंसे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गंगाघाट के सरस्वती टॉकीज के पास का मामला.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा का मामला, दिल्ली पुलिस ने मामले में FIR दर्ज की, FIR में अंसार नाम के शख्स का है जिक्र.

➡दिल्ली- यूपी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान, ‘UP की कानून व्यवस्था पूरे देश में मॉडल है’, ‘UP में कोई दुस्साहस करेगा तो कार्रवाई होगी.’

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा का मामला,अबतक 14 लोगों को किया गया अरेस्ट, दिल्ली पुलिस ने 14 लोगों को अरेस्ट किया, गन फायर करने वाले शख्स की गिरफ्तारी, दिल्ली पुलिस ने हथियार भी रिकवर किया.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में कल हिंसा का मामला, बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल जाएगा जहांगीरपुरी, पीड़ितों से मुलाकात करेगा BJP प्रतिनिधिमंडल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता रहेंगे मौजूद, रामवीर सिंह बिधूड़ी,कई सांसद भी रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में कल हिंसा का मामला, संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा और बढ़ाई गई, CRPF की 5 अतिरिक्त कंपनियां तैनात की गई, 500 जवानों की अलग-अलग इलाकों में तैनाती, RAF की 2 कंपनियों को भी तैनात किया गया.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में कल हिंसा का मामला, शोभायात्रा पर फायरिंग के आरोपी की हुई पहचान, फायरिंग करने वाले असलम की हुई गिरफ्तारी, असलम के खिलाफ 2020 में भी दर्ज है केस, फायरिंग में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद हुई.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी हिंसा में 8 पुलिसकर्मी घायल हुए, SI मेदा लाली, ASI अरुण कुमार हिंसा में घायल, ASI बृज भूषण,इंस्पेक्टर राजीव रंजन घायल, कांस्टेबल दीपक,कांस्टेबल सुमन साहूकार घायल, हेड कांस्टेबल प्रीतम,हेड कांस्टेबल दिनेश घायल.

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button