उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें……16.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- 18 अप्रैल से 22 अप्रैल तक विभागों का प्रजेंटेशन, मुख्यमंत्री योगी सभी विभागों की लेंगे प्रजेंटेशन, 18 अप्रैल को सामाजिक सुरक्षा विभाग का प्रजेंटेशन, समाज कल्याण, महिला कल्याण विभाग भी शामिल, 19 अप्रैल को चिकित्सा-स्वास्थ्य का प्रस्तुतिकरण , 20 तारीख को ग्राम विकास सेक्टर का प्रजेंटेशन होगा , 21 अप्रैल को नगरीय विकास सेक्टर का प्रजेंटेशन, 22 को शिक्षा माध्यमिक, उच्च शिक्षा का प्रजेंटेशन।

➡लखनऊ- अमीनाबाद के प्रताप मार्किट में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, फैशन ज्वैलर में आग लगने से अफरा तफरी, आग से दुकान का सारा सामान जलकर राख, फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले बुझाई आग, अमीनाबाद थाना क्षेत्र के प्रताप मार्किट की घटना।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे गोरखपुर, 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे CM योगी, निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का करेंगे निरीक्षण, गैलेंट आयुर्वेद-ज्योतिष महासमागम में शामिल होंगे, रविवार को विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बधाई दी, हनुमान जयंती पर सीएम योगी ने हार्दिक बधाई दी , सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं-सीएम, बजरंगबली की कृपा सम्पूर्ण सृष्टि पर बनी रहे-सीएम, सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं आरोग्यता का वास हो-सीएम।

➡हमीरपुर- दो ट्रकों की आमने सामने भीषण टक्कर, हादसे में एक ट्रक बेतवा नदी में गिरी,, ट्रक में फंसे दो लोगों की पानी में डूबने से मौत, दूसरा ट्रक बेतवा नदी की रेलिंग में लटका, तेज रफ्तार ट्रक का टायर फटने से हादसा, ट्रक में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू, गोताखोरों की टीम लोगों के रेस्क्यू के लिए लगाई, सदर कोतवाली के एनएच-34 बेतवा पुल की घटना।

➡मुरादाबाद- बदमाशों ने शोरूम मालिक को मारी गोली , गोली लगने से घायल को कराया गया भर्ती, बॉम्बे ड्राइंग के शोरूम मालिक को मारी गोली., बॉम्बे ड्राइंग के नाम से है अशोक अग्रवाल की दुकान, गोली चलने से इलाके के व्यापारियों में दहशत, मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- क्षेत्र में नाबालिग लड़कों ने लहराया तमंचा, कई लड़के मौके से हुए फरार,एक को पकड़ा, तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार, पनकी थाना क्षेत्र के डूडा कॉलोनी की घटना।

➡महोबा- मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा का दौरा आज, जल जीवन मिशन को लेकर करेंगे बैठक, प्राकृतिक खेती को लेकर करेंगे निरीक्षण, मंडल के अफसरों के साथ करेंगे समीक्षा।

➡वाराणसी – वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर उपराष्ट्रपति , बनारस रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत हुआ , आज काशी विश्वनाथ मंदिर का सपरिवार करेंगे दर्शन, यूपी दौरे पर भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू।

➡रायबरेली- दबंग छात्रों ने साथी छात्र को दी तालिबानी सजा, घर में बुलाकर साथी छात्र को तालिबानी सजा दी, दबंग छात्रों ने वीडियो बनाकर खुद किया वायरल, वीडियो के जरिए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी, जगतपुर थाना क्षेत्र के सलोन मार्ग की घटना।

➡जौनपुर- नाली में पानी बहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे और ईंट पत्थर, दो किशोरियों समेत 10 लोग मारपीट में घायल, घायलों को बदलापुर सीएचसी में कराया गया भर्ती, बदलापुर थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर गांव का मामला।

➡चंदौली- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का जनपद दौरा आज, आज 11 बजे पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल आएंगे, विशालकाय प्रतिमा पर करेंगे श्रद्धा सुमन अर्पित।

➡फिरोजाबाद- मैक्स और कैंटर वाहन में आमने-सामने भिड़ंत , हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, 11 लोग घायल, थाना सकीट एटा के गांव रजपुरा से हैं घायल।

➡दिल्ली- हनुमान जी की प्रतिमा का लोकार्पण आज, 108 फीट ऊंची प्रतिमा का पीएम करेंगे लोकार्पण, वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए लोकार्पण कार्यक्रम, गुजरात के मोरबी में हनुमान जयंती पर कार्यक्रम।

➡दिल्ली- अयोध्या पर्व का भव्य आयोजन आज से होगा , 16,17,18 अप्रैल को दिल्ली में होगा आयोजन, उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी होंगे शामिल, गांधी स्मृति,दर्शन समिति राजघाट में आयोजन, यूपी से राज्यमंत्री सतीश शर्मा शिरकत करेंगे।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button