देश-विदेशराष्ट्रीय
Trending

वयोवृद्ध पत्रकार विनोद दुआ का 67 . की उम्र में निधन

नई दिल्ली: वयोवृद्ध पत्रकार विनोद दुआ का एक लंबी बीमारी के बाद एक कोविड संक्रमण के बाद निधन हो गया है, उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में पुष्टि की है। 67 वर्षीय पत्रकार को पिछले हफ्ते डॉक्टरों की सलाह पर दिल्ली के अपोलो अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ले जाया गया था। हास्य-अभिनेता मल्लिका दुआ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, “हमारे बेपरवाह, निडर और असाधारण पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है।”

श्री दुआ दूरदर्शन और एनडीटीवी के साथ हिंदी पत्रकारिता में अग्रणी थे। हाल ही में, उन्हें डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म द वायर और एचडब्ल्यू न्यूज के वेब शो में राजनीतिक टिप्पणी के लिए जाना जाता है |

“हमारे अपरिवर्तनीय, निडर और असाधारण पिता, विनोद दुआ का निधन हो गया है। उन्होंने एक अद्वितीय जीवन जिया, दिल्ली की शरणार्थी कॉलोनियों से 42 वर्षों तक पत्रकारिता उत्कृष्टता के शिखर तक बढ़ते हुए, हमेशा, हमेशा सत्ता के लिए सच बोलते रहे। वह अब हैं हमारी माँ के साथ, उनकी प्यारी पत्नी चिन्ना स्वर्ग में जहां वे गाना, खाना बनाना, यात्रा करना और एक दूसरे को दीवार पर चढ़ना जारी रखेंगे, “मल्लिका दुआ ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा।

इस साल की शुरुआत में दूसरी लहर के दौरान एक कोविड संक्रमण के बाद विनोद दुआ को उनकी पत्नी रेडियोलॉजिस्ट पद्मावती दुआ के साथ गुरुग्राम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुश्री दुआ का जून में निधन हो गया और श्री दुआ तब से अपने स्वास्थ्य के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

मिस्टर दुआ की दो बेटियां हैं, कॉमिक-अभिनेता मल्लिका दुआ और बकुल दुआ, एक नैदानिक ​​मनोवैज्ञानिक।

Related Articles

Back to top button