राजनेतिक

‘मैं ब्राह्मण हूं, बीजेपी से चरित्र प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं’: गोवा में ममता बनर्जी

टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जो 2022 में विधानसभा चुनाव से पहले तटीय राज्य की दो दिवसीय यात्रा पर हैं, ने कहा कि वह नहीं चाहती कि “बाहरी” गोवा को नियंत्रित करें।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से “चरित्र प्रमाण पत्र” की आवश्यकता नहीं है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने गोवा में एक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की, जहां वह 2022 में विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय यात्रा पर हैं।

यह भी पढ़ें | सीडीएस हेलिकॉप्टर दुर्घटना: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत नाजुक लेकिन स्थिर : वायुसेना

भाजपा पर अपने हमले को बरकरार रखते हुए, बनर्जी ने कहा कि वह चाहती हैं कि पार्टी “गोवा में समाप्त हो जाए” और पश्चिमी राज्य में सत्तारूढ़ सरकार को हराने के लिए सभी को एक साथ आने पर जोर दिया।

“मैं आपका मुकाबला करने नहीं आयी हूँ , मैं नहीं चाहती कि बाहरी लोग गोवा को नियंत्रित करें … मैं भी एक ब्राह्मण परिवार से हूं, मैं एक ब्राह्मण हूं। मुझे बीजेपी से चरित्र प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है, ”बनर्जी ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा।

यह भी पढ़ें | ‘इंद्र प्रताप तिवारी की मुश्किलें जारी,हाई कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी।’

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह हिंदू भजन गाती नजर आ रही थी। “मैं अपने प्यारे गोवावासियों और हमारे खूबसूरत देश के लोगों के लिए भगवान से प्रार्थना करती हूं … आओ, हम सभी विभाजनकारी ताकतों से एकजुट होकर लड़ें और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करें!” बनर्जी ने वीडियो के साथ ट्वीट किया।

Related Articles

Back to top button