मनोरंजन

बर्थडे से पहले पनवेल के फार्महाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा

सलमान खान को उनके 56वें ​​जन्मदिन से पहले उनके पनवेल फार्महाउस पर सांप ने काट लिया था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और रविवार को छुट्टी दे दी गई।

अभिनेता सलमान खान को पनवेल के पास उनके फार्महाउस पर एक गैर विषैले सांप ने काट लिया था। अभिनेता सोमवार को अपना 56वां जन्मदिन मनाने के लिए फार्महाउस पर थे।

उन्हें अस्पताल ले जाया गया और रविवार को ही छुट्टी दे दी गई। सूत्रों के हवाले से पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सांप ने शनिवार रात उसके हाथ को काट लिया, जिसके बाद उसे नवी मुंबई के कामोठे के एक अस्पताल में ले जाया गया।

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने कहा, “सलमान को कल रात सांप ने काट लिया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्हें छह घंटे के बाद छुट्टी दे दी गई। वह घर वापस आ गए हैं।” वह अब अपने पनवेल फार्महाउस पर वापस आ गए हैं।

पिछले साल भी सलमान ने अपना बर्थडे पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर पूरे परिवार के साथ मनाया था। बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, सलमान ने आरआरआर के कलाकारों – आलिया भट्ट, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अपना जन्मदिन का केक भी काटा।

यह भी पढ़ें | आयकर छापा: कहां से आए 185 करोड़ रुपये? इत्र कारोबारी पीयूष जैन का जवाब सुनकर हंस पड़े अफसर

2020 में लॉकडाउन के दौरान, सलमान ने पनवेल में कुछ सप्ताह बिताए जहां उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और अन्य लोग शामिल हुए। उन्होंने वहां अपने समय के दौरान खेती और घुड़सवारी की। द कपिल शर्मा शो पर बोलते हुए, सलमान ने कहा कि वह जैकलीन को फार्महाउस पर खेती करने के लिए कहते थे, और वह केवल ट्रेडमिल पर कार्डियो करना चाहेंगी। “जैकलीन भी थी हमारे साथ वहां पर। कार्डियो कर रही है ट्रेडमिल के ऊपर बेवकूफों की तरह। बेवकूफी है। मैंने कहा ज़मीन खोदो ”सलमान ने कहा।

उन्हें हाल ही में बड़े पर्दे पर एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था, जो पिछले महीने रिलीज़ हुई थी और इसमें उनके साले आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में थे। उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 होगी, जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button