मनोरंजन

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने को तैयार आमिर खान?

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान एक बार फिर तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं, इस अफवाह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बाढ़ आ गई है। यहां हमें पता चला है।

यह शादी का मौसम है, और हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर या तो नवविवाहित जोड़ों की तस्वीरें या सेलिब्रिटी शादियों की खबरें आती रहती हैं। खैर, वेडिंग ग्लैम की सभी चकाचौंध और चमक के बीच, यहां विचित्र जानकारी है जो आपको सदमे में छोड़ सकती है! अगस्त 2021 में, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने मीडिया के सामने अपने तलाक की घोषणा की थी। और तब से मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक बार फिर कुंवारे बनकर घूम रहे हैं। बेजोड़ के लिए, किरण राव, जो एक फिल्म निर्माता और खुद एक निर्माता हैं, ने 2005 में अद्भुत अभिनेता, आमिर खान के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े को एक बेटे, आज़ाद राव खान का भी आशीर्वाद प्राप्त है। और किरण भी इरा और जुनैद के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते में हैं, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं।
अब, सेलेब जोड़े आमिर और किरण के तलाक की घोषणा के बाद, टिनसेल्टाउन की गलियों में अफवाहें उड़ रही हैं कि अभिनेता तीसरी बार क़ुबूल है कहने के लिए तैयार हो रहे हैं। हां, तुमने यह सही सुना। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ करीना कपूर खान की तैयारियों के बीच यह खास अफवाह ऊंचाई पर पहुंच रही है। आमिर खान के तीसरी शादी के लिए तैयार होने की अफवाह पर नेटिज़न्स चर्चा कर रहे हैं, लेकिन वे इस बारे में भी जानकारी हासिल करने में व्यस्त हैं कि इस बार उनकी दुल्हनिया कौन होगी।
सोशल मीडिया पर चर्चा के अनुसार, आमिर खान अपनी फिल्म की रिलीज के बाद अपने तीसरे वैवाहिक संबंध की घोषणा करेंगे क्योंकि वह नहीं चाहते कि आलोचना या विवाद उनकी फिल्म को प्रभावित करें। खैर, यह तो ठीक है, लेकिन हमारा सवाल अभी भी बना हुआ है कि दुल्हन कौन है? एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के को-स्टार के एक कथित नाम ने इन सभी अफवाहों को हवा दे दी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान और किरण राव का अलगाव उनकी दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख के साथ उनके संबंधों के कारण हुआ। फातिमा और आमिर ने बाद में एक और फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ काम किया। लेकिन जहां तक ​​हम जानते हैं, दोनों कलाकार एक सौहार्दपूर्ण रिश्ते में हैं। आमिर जहां एक पेशेवर के तौर पर उनका सम्मान करते हैं, वहीं फातिमा उन्हें अपना गुरु मानती हैं। रोमांटिक लिंक-अप में दो अभिनेताओं के एक साथ काम करने के बारे में कई अफवाहें हैं, लेकिन सच्चाई जानने के लिए, हमें तब तक थोड़ा सा इंतजार करना होगा जब तक कि वे कुछ भी पुष्टि न करें।

काम के मोर्चे पर, आमिर खान अगली बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button