उत्तरप्रदेशकानपुरक्राइम

कानपुर में बार एसोसिएशन के चुनाव में हुई फायरिंग

कानपुर बार एसोसिएशन का चुनाव में एक बार फिर खूनी संघर्ष हुआ है। चुनाव निरस्त होने के बाद हुई हवाई फायरिंग में एक अधिवक्ता को गोली लग गई। जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर | बार एसोसिएशन के चुनाव के दौरान हुई हवाई फायरिंग फायरिंग में एक अधिवक्ता को लगी गोली अधिवक्ता को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती शताब्दी गेट के बाहर चुनाव निरस्त होने के बाद अधिवक्ता कर रहे थे लाइसेंसी से हवाई फायरिंग इसी दौरान अधिवक्ता गौतम को लगी गोली कई थानों की फोर्स और आला अधिकारी पहुंचे उर्सला अस्पताल |

यह भी पढ़ें | हेलिकॉप्टर दुर्घटना में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को अंतिम सम्मान दिया , किया गया प्रेम सहित रवाना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक संयुक्त मंत्री प्रकाशन का चुनाव लड़ रहे दो गुट शताब्दी द्वार पर आकर जमा हो गए। उनके बीच पहले नारेबाजी हुई और कुछ बाद गोलीबारी होने लगी। हवाई फायरिंग ही हो रही थी कि अचानक एक गोली गौतम दत्त नाम के एक वकील को लग गई। गोली पेट में लगी। आनन फानन गौतम दत्त को लेकर वकील उर्सला अस्पताल पहुंचे, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया गया। डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि गोलीबारी में वकील घायल हुआ है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। कचहरी परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हालातों पर नजर रखे हुए है। 

यह भी पढ़ें | लड़कियों की एक समान न्यूनतम विवाह योग्य आयु धर्म की परवाह किए बिना 21 वर्ष करने का प्रस्ताव है

Related Articles

Back to top button