उत्तरप्रदेशकानपुर
Trending

कानपुर में पिता की गला रेतकर हत्या।

सोते समय बेटे ने ली जान, बचाने दौड़ी मां और नाना पर भी चाकू से किया जानलेवा हमला

कानपुर में सोमवार को एक शख्स की उसके बेटे ने गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात गुजैनी की है। परिजनों के मुताबिक, बेटे ने सोते समय पहले लोहे के रॉड से सिर पर हमला किया, फिर चाकू से गला रेत दिया। चीख सुनकर बचाने दौड़ी मां और नाना को भी आरोपी ने मारने की कोशिश की। दोनों घायल हुए हैं। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने गंभीर हालत में घायल मां और बुजुर्ग नाना को पास के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है। परिजनों का कहना है कि हत्यारोपी की दोस्ती बदमाश लड़कों के साथ थी। उसे नशे की भी लत थी। पिता बार-बार उसे ऐसे दोस्तों से दूर रहने की हिदायत देते रहते थे।

इसी साल इंटर पास हुआ है आरोपी बेटा:- गुजैनी सी-ब्लॉक में रहने वाले जीत कुमार शुक्ला (55) ठेकेदारी करते थे। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि जीत मूल रूप से गजनेर रतगांव के रहने वाले थे, लेकिन ससुराल में आकर बस गए थे। घर में पत्नी सुमन, सास राम प्यारी और दो बेटे निखिल और अखिल हैं। इसी साल 20 साल के निखिल ने इंटर पास किया है। वह शराब, चरस और गांजे का नशा करने लगा था। उसकी हरकतें देख घर वालों ने उस पर कड़ाई करने लगे थे। घर से बाहर निकलने नहीं देते थे। उस पर निगरानी रखने लगे थे।

ये फोटो मृतक जीत कुमार शुक्ला की है। वे ठेकेदारी का काम करते थे।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी हत्या की सूचना:- निखिल ने सोमवार भोर में पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया। इसके बाद चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। चीख-पुकार सुन कर जीत की पत्नी सुमन और ससुर राम भरोसे बचाने दौड़े तो उन पर भी लोहे की रॉड से हमला कर दिया । चाकू से हत्या का प्रयास किया। गुत्थमगुत्थी में आरोपी की मां और नाना भी घायल हो गए।

पिता की हत्या करने का आरोपी बेटा निखिल । पुलिस इसकी तलाश कर रही है।

चीख पुकार सुन पड़ोसी दौड़े तो आरोपी बेटा मौके से भाग निकला। पड़ोसियों ने गोविंद नगर थाने में सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

हत्यारोपी की तलाश रही पुलिस की 3 टीमें:- गोविंद नगर थाने की पुलिस ने हत्या के आरोपी की घायल मां और नाना को हैलट में भर्ती कराया है। मां की तहरीर पर बेटे के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज की जा रही है। आरोपी की तलाश में गोविंद नगर पुलिस ने तीन टीमों को लगाया है। इसके साथ ही उसके दोस्तों के घर भी छापेमारी की जा रही है

Related Articles

Back to top button