उत्तरप्रदेश

आशिकी में 5 नौजवान बने लुटेरे,जानिए इश्क में अपराधी बनने की कहानी 

गोंडा: इश्क में इंसान क्या-क्या नहीं करता है. आपने इश्क में लोगों को तमाम हदें पार करते तो देखा ही होगा, लेकिन प्रेमिका (Premika) की चाहत पूरी करने के लिए गोंडा (Gonda) में कुछ लोगों ने अपराध की सारी हदें पार कर दीं और लुटेरे बन गए. जी हां, कोई इंजीनियरिंग तो कोई डॉक्टर बनने की ख्वाहिश लेकर पढ़ने निकला था मगर इश्क का फेरा ऐसा लगा कि माशूका की फरमाइश पूरी करने के लिए लुटेरे बन बैठे. यह दिलचस्प और चौंकाने वाली खबर गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र की है, जहां 5 युवकों को आज पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मीडिया के सामने पेश किया. अब इनका गुनाह भी जान लीजिए.
दअरसल, ये पांच गिरफ्तार युवक सामान्य जिंदगी गुजार रहे थे, अचानक उनकी जिंदगी में माशूका आ गई और मोहब्बत ने उनको जरायम की दुनिया में धकेल दिया. लखनऊ, दिल्ली और पंजाब में रह रहीं उनकी गर्लफ्रेंड के नखरे और फरमाइश ने उनको अपराध करने की ओर अग्रसर कर दिया. ये आरोपी युवक गोंडा और आसपास के जनपदों में मोबाइल लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे.
बीते दिनों अचानक कुछ लोग पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे और लूट की वारदातों का जिक्र किया. पुलिस ने केस दर्ज कर जब इसकी छानबीन शुरू की तो एक रैकेट इसके पीछे काम करता हुआ मिला. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो एक-एक कर 5 लोगों के नाम सामने आए. इसके बाद पुलिस ने इन 5 लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की तो मामला वाकई चौंकाने वाला निकला.

Related Articles

Back to top button