WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर दोपहर 2:30बजे की बड़ी खबरें….15.07.22

शेखर न्यूज पर दोपहर 2:30बजे की बड़ी खबरें….15.07.22

➡लखनऊ- क्या लुलु मॉल खुद से विवाद करा रहा?,क्या ब्रांडिंग के लिए विवाद करा रहा लुलु मॉल?,लुलु मॉल वालों ने दोबारा से नमाज पढ़वाई,कल सफाई दी आज फिर से नमाज पढ़वाई,क्या ब्रांडिंग के लिए विवाद करा रहा लुलु मॉल?,लुलु मॉल का जीएम अबतक गिरफ्तार नहीं हुआ,शहर का माहौल खराब कर रहा है लुलु मॉल,मुख्यमंत्री ने किया था लुलु मॉल का उद्घाटन,तबसे ब्रांडिंग के लिए तिकड़म में लगा लुलु मॉल,अब शहर के माहौल के साथ खिलवाड़,कोई एक्शन नहीं।

➡लखनऊ- सिविल अस्पताल पहुंचे सीएम योगी,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी साथ मौजूद,बूस्टर डोज अभियान की CM ने शुरुआत की,आज से फ्री बूस्टर डोज लगाई जाएगी – सीएम,वैक्सीनेशन कार्यक्रम सफल रहा है- सीएम योगी,18+ लोगों को बूस्टर डोज लगाया जाएगा- सीएम,75 दिन का विशेष अभियान चला रहे हैं- सीएम,कोरोना के खिलाफ लड़ाई में साथ दीजिए- सीएम।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,पैरामेडिकल पाठ्यक्रमों के संचालन को लेकर प्रजेंटेशन,स्टेट मेडिकल फैकल्टी द्वारा संचालन के संबंध में प्रजेंटेशन,शाम 6.30 बजे सीएम आवास पर CM प्रजेंटेशन देखेंगे,NCR के लिए क्षेत्रीय योजना 2041 का प्रजेंटेशन देखेंगे,सीएम आवास पर शाम 7 बजे प्रजेंटेशन देखेंगे मुख्यमंत्री।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,अखिलेश चाहेंगे तो गठबंधन 2024 तक रहेगा- राजभर,‘मैंने अखिलेश को AC से बाहर निकलने को कहा था’,हम दलितों, वंचितों की आवाज उठाते रहेंगे – राजभर,गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे फोन किया- ओपी राजभर,CM योगी ने मुझे डिनर पर बुलाया था- ओपी राजभर।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया,बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर केशव का ट्वीट,‘बुंदेलखंड की उम्मीदों को परवान चढ़ाने वाली फोरलेन’,‘चित्रकूट, बांदा, महोबा, हमीरपुर से गुजरेगा एक्सप्रेस-वे’,जालौन,औरैया,इटावा से गुजरेगा एक्सप्रेस-वे – केशव।

➡लखनऊ- भूत-प्रेत का साया बताकर जलाए युवक के हाथ, पैर,पीड़ित का सिविल अस्पताल में चल रहा इलाज,थाने में की गई आरोपियों के खिलाफ शिकायत,शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,मलिहाबाद थाना क्षेत्र के पडरा गांव का मामला।

➡लखनऊ- लखनऊ ट्रामा सेंटर से भागे दोनों बदमाश गिरफ्तार,रायबरेली पुलिस मुठभेड़ के बाद ट्रामा सेंटर लाई थी,ट्रामा सेंटर से फरार हुए थे दोनों घायल बदमाश,रायबरेली और फर्रुखाबाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा,फर्रुखाबाद के शहर कोतवाली इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लगवाई बूस्टर डोज,सिविल अस्पताल में कोरोना की बूस्टर डोज लगवाई,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जनता से अपील की,अपनी बारी आने पर बूस्टर डोज अवश्य लगवाएं- पाठक।

➡नोएडा- जैगवार गाड़ी से नोटों गड्डियां देने का वीडियो वायरल,लाल बत्ती लगी गाड़ी से घूमने का वीडियो वायरल,सनरूफ से निकल कर दी जा रही नोटों की गड्डियां,रील्स बनाने के लिए बनाया गया वीडियो,सड़कों पर लाल बत्ती लगी गाड़ी रात भर घूमती है,गाड़ियों की खिड़की पर होती है हुड़दंग बाजी,लाल बत्ती लगाकर सड़कों पर घूमते हैं लड़के।

➡प्रयागराज- घर के पास बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली,गोली मारकर मौके से बदमाश मौके से फरार,वकील को स्वरूप रानी चिकित्सालय में कराया भर्ती,गोली मारे जाने की वजह नहीं हो सकी है स्पष्ट,वकील को गोली मारे जाने के बाद तनाव का माहौल,उतरांव थाना क्षेत्र के सिठौली गांव का मामला।

➡मेरठ- प्रेम-प्रसंग में महिला की गोली मारकर की हत्या,महिला की हत्या के बाद युवक ने खुद को मारी गोली,महिला और युवक की मौके पर हुई मौत,युवक से महिला छुड़ा रही थी अपना पीछा,कई सालों से दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना परीक्षितगढ़ के दुर्वेशपुर का मामला।

➡बांदा- हत्या आरोपी प्रेमी की पुलिस से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में घायल हुआ हत्यारोपी प्रेमी प्रमोद,प्रेमिका की हत्या के बाद मौके से फरार हुआ था,पुलिस से घिरा देख हत्यारोपी में पुलिस पर किया फायर,जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से घायल हुआ,आला कत्ल चाकू के साथ अवैध तमंचा किया बरामद,कृषि विवि क्षेत्र में हुई हत्यारोपी प्रमोद की हुई मुठभेड़,पुलिस ने जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में कराया भर्ती।

➡फिरोजाबाद- प्रेम संबंधों को लेकर पिता ने की बेटी की हत्या की,बेटी के प्रेम संबंधों का पिता ने किया था विरोध,दूसरी मंजिल पर बेटी का आरी से काटा गला,आरोपी पिता ने ही पुलिस को सूचना करके बुलाया,पुलिस ने बेटी की हत्या करने वाले पिता को पकड़ा,थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलक नगर की घटना।

➡मुरादाबाद- फर्नीचर का रुपए मांगने पर गुस्साए एसडीएम,रुपए मांगने पर गुस्साए एसडीएम ने भेजा बुलडोजर,कारोबारी का घर गिराने के लिए भेज दिया बुलडोजर,2.68 लाख रुपए मांगने पर कारोबारी के घर भेजा बुलडोजर,कारोबारी ने कमिश्नर,डीएम से की एसडीएम की शिकायत,कमिश्नर के निर्देश पर एडीएम प्रशासन ने जांच शुरू की,मामले में एसडीएम से स्पष्टीकरण तलब किया गया,बिलारी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में युवक ने फांसी लगाकर दी जान,घर के अंदर दुपट्टे में सहारे युवक ने लगाई फांसी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना डेरापुर क्षेत्र के गांव कोरोवा का मामला।

➡देहरादून- उत्तराखंड में अक्षय पात्र योजना का आज शुभारंभ,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने योजना शुरु की,सुधोवाला में अक्षय पात्र योजना कार्यक्रम में CM,63वें केंद्रीयकृत मिड डे मील किचन योजना का शुभारंभ,देहरादून में बच्चों को दोपहर में भोजन मिलेगा,झाझरा स्थित किचन से सप्लाई होगा पौष्टिक भोजन।

➡उधमसिंह नगर- सीएम पुष्कर धामी ने हरेला पर्व की शुभकामनाएं दी,मुख्यमंत्री धामी ने अपने आवास पर वृक्षारोपण किया,हरेला पर्व को प्रकृति संरक्षण के रूप में मना रहे- CM।

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान,कांग्रेस के तार पाकिस्तान से जुड़ते हैं – भाटिया,हामिद अंसारी ने गलत तथ्य सामने रखा- भाटिया,कांग्रेस को करंट पाकिस्तान से आता है- भाटिया,कांग्रेस ने देश की सुरक्षा को खतरे में डाला- भाटिया,‘सच दबाया नहीं जा सकता,छुपाया नहीं जा सकता’।

➡दिल्ली- संसद भवन परिसर में धरना-प्रदर्शन पर भी रोक,अब संसद परिसर में धरना-प्रदर्शन नहीं हो सकता,लोकसभा सचिवालय ने नया आदेश जारी किया,कल असंसदीय शब्दों की नई लिस्ट जारी हुई थी,विपक्ष ने फैसले पर सवाल खड़ा किया,संसद परिसर में किसी भी तरह के धरना-प्रदर्शन पर रोक।

➡दिल्ली- शिक्षा मंत्रालय ने NIRF रैंकिंग 2022 जारी की,राष्ट्रीय संस्थागत रैंकिंग NIRF की सूची जारी की,टॉप 5 विश्वविद्यालयों की लिस्ट में JNU को जगह,पहले नंबर पर IISC बैंगलोर,दूसरे नंबर पर जेएनयू,टॉप 5 विश्वविद्यालयों में जामिया तीसरे नंबर पर,टॉप 5 इंजीनियरिंग संस्थानों में IIT कानपुर को चौथा स्थान।

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर का बयान,ओम प्रकाश राजभर के फैसले पर बोले अनिल,ओपी राजभर के फैसले का स्वागत- अनिल राजभर,‘पूरे देश को द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए’,‘2024 में हम पूरा यूपी जीतकर मोदी जी को देंगे’।

Related Articles

Back to top button