WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8:00 बजे शाम की प्रमुख खबरें…..

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख ख़बरें….*

➡दिल्ली- अर्धेंदुमौली कुमार प्रसाद यूपी में AAG बनाए गए, एडिशनल एडवोकेट जनरल बनाए गए अर्धेंदुमौली, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील हैं अर्धेंदुमौली कुमार प्रसाद।

➡दिल्ली- रिलायंस और वोडाफोन को मिला स्पेक्ट्रम, गुजरात में 5G परीक्षण के लिए स्पेक्ट्रम आवंटित, दोनों कंपनियों को केंद्र सरकार ने लाइसेंस दिया।

➡लखनऊ- फिर राजनीतिक जोखिम उठाएगी आम आदमी पार्टी, लखनऊ में रैली करेंगे अरविंद केजरीवाल, 28 नवंबर को लखनऊ में केजरीवाल की रैली होगी, रमाबाई अंबेडकर मैदान में बुलाई गई रैली, लखनऊ का सबसे बड़ा ग्राउंड है रमाबाई मैदान, अबतक यहां रिकॉर्ड भीड़ मायावती ने ही जुटाई है, केजरीवाल के लिए इस मैदान में रैली बड़ी चुनौती, संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रैली का एलान किया।

➡लखनऊ- 13 नवंबर को गोरखपुर जाएंगे अखिलेश यादव, गोरखपुर एयरपोर्ट के रजही मोड़ से रथ यात्रा शुरू करेंगे, रामदेवी कन्या इंटर कॉलेज में सभा संबोधित करेंगे, कुशीनगर में रात्रि विश्राम करेंगे अखिलेश यादव, कुशीनगर के किसान कॉलेज में जनसभा करेंगे अखिलेश, कुशीनगर से हेलीकॉप्टर के जरिए लखनऊ रवाना होंगे।

➡लखनऊ- एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का बयान, बांग्लादेशी नागरिकों को विदेश भेजने का मामला, विदेश भेजने के लिए फर्जी भारतीय ID बनाई जाती थी, सिंडिकेट से जुड़े 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए, एटीएस ने समीर मंडल,विक्रम सिंह को अरेस्ट किया, अबतक 100 लोगों के अवैध दस्तावेज बनाए जा चुके।

➡लखनऊ- 14 नवंबर को वैश्य समाज का सम्मेलन, सीएम योगी,पीयूष गोयल कार्यक्रम में शामिल होंगे, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सम्मेलन का आयोजन, केशव मौर्य,स्वतंत्रदेव सिंह,सुनील बंसल शामिल होंगे, नरेश अग्रवाल करा रहे वैश्य समाज का सम्मेलन।

➡लखनऊ- प्रबंध नगर योजना में LDA अफसरों,कर्मचारियों पर हमला, हमले में एलडीए के घायल जेसीबी चालक की मौत हुई, ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान जेसीबी चालक की मौत, अनियोजित कॉलोनी में अवैध निर्माण तोड़ने गई थी टीम, ओएसडी,जेई समेत कई कर्मचारी मौके पर ही मौजूद थे।

➡लखनऊ- कल से राजनाथ सिंह का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा, कल डिफेन्स इंडस्ट्रियल कॉरिडोर की बैठक करेंगे, BBD में अखिलेश दास की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे राजनाथ सिंह।

➡लखनऊ- बीजेपी यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का ट्वीट, जिन्ना की तस्वीर दिखाकर विपक्षी वोट मांगेंगे, विपक्षी नेता सीना चीर कर ‘जिन्ना’ की तस्वीर दिखाएंगे।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कल वाराणसी दौरा, जिलाध्यक्ष,जिला प्रभारियों के साथ मीटिंग करेंगे, विधानसभा प्रभारी भी मीटिंग में शामिल होंगे।

➡लखनऊ- सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में मर्डर, 32 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ टिंडा की हत्या, हथौड़े से मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया।

➡बाराबंकी- खाद को लेकर सपा MLC राजेश यादव का बयान, गांव में खाद की किल्लत से बुवाई नहीं हो पा रही, किसानों का धान एमएसपी पर नहीं खरीदा जा रहा, किसानों को खाद नहीं मिल पा रही है- राजेश यादव, सिरौलीगौसपुर सभागार में प्रधान सम्मान समारोह में पहुंचे थे।

➡ग्रेटर नोएडा- 25 नवंबर को पीएम मोदी,सीएम योगी का दौरा, जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी, 30 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट का शिलान्यास करेंगे, 2024 तक 2 रनवे चालू करने का रखा गया लक्ष्य, यमुना अथॉरिटी के आला अफसर तैयारियों में लगे।

➡शामली- शहर कोतवाल पंकज त्यागी को सस्पेंड किया गया, शहर कोतवाल और दरोगा NK वर्मा सस्पेंड किए गए, गलत मुकदमा दर्ज करने के मामले में कार्रवाई हुई, दिल्ली हाईकोर्ट ने भी पुलिस को फटकार लगाई थी, एसपी शामली ने सस्पेंड की कार्रवाई की।

➡एटा- नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला, एक माह पहले 2 लोगों ने किया था दुष्कर्म, समझौता करने का आरोपी बना रहे दबाव, समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी, रेप पीड़िता ने SSP से लगाई न्याय की गुहार, कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव से मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- माता अन्नपूर्णा देवी यात्रा पहुंची दादरी, सैंकड़ों श्रद्धालुओं के साथ आगे हुई रवाना, श्रद्धालुओं ने माता अन्नपूर्णा देवी के किए दर्शन, दादरी से होते हुए बुलंदशहर बॉर्डर पर पहुंची यात्रा, दिल्ली से बनारस जा रही माता अन्नपूर्णा देवी की यात्रा।

➡शाहजहांपुर- पान मसाला दुकानदार की हत्या का खुलासा, पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या, हत्या के आरोप में रिश्तेदार हुआ गिरफ्तार, 2 दिन पहले दुकान के बाहर मिली थी लाश, थाना मिर्जापुर के ढाई गांव की थी घटना।

➡हापुड़- पुलिस ने 3 ठगों को किया गिरफ्तार, रुपये दोगुना करने का लालच देकर ठगी, ठगों के पास से 25 हजार की नगदी बरामद, बैंकों और ATM पर जाकर करते थे ठगी, धौलाना पुलिस ने ठगों की गिरफ्तारी की।

➡उन्नाव- मियागंज CHC में वैक्सीनेशन में लापरवाही का मामला, CMO ने CHC प्रभारी आफताब अहमद को पद से हटाया, आईओ संगीता पटेल को भी पद से हटाया गया, जांच के लिए चार सदस्यीय टीम गठित की गई, जांच में दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई- CMO, घर में वैक्सीन रखने का मामला आया था सामने, सीएमओ डॉक्टर सत्य प्रकाश ने की कार्रवाई।

➡देवरिया- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का कल देवरिया आगमन, सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर पहुंचेगे शिवपाल, जगह-जगह पर किया गया जाएगा भव्य स्वागत, भलुअनी के करमटार शेर खां में करेंगे जनसभा।

➡पीलीभीत- शादी टूटने पर युवती ने दी आत्मदाह की चेतावनी, कार्ड बांटने के बाद लड़के ने शादी से किया मना, लड़की पर आरोप लगाकर किया शादी से इनकार, लड़की ने थाने में लड़के के खिलाफ दी तहरीर, पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के कायस्थान का मामला।

➡आजमगढ़- जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, समसल्लीपुर गांव में 2 लोगों की मौत हुई, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, जांच के लिए पुलिस ने शराब के नमूने लिए।

➡रामपुर- कासगंज में पुलिस कस्टडी में बंदी की मौत मामला, राष्ट्रीय मानव आयोग में कासगंज पुलिस पर केस दर्ज, RTI एक्टिविस्ट दानिश खान ने पुलिस पर कराया केस, मामले को लेकर की थी ऑनलाइन शिकायत।

➡जौनपुर- महिला की मौत होने से मचा कोहराम, थ्रेसर में साड़ी फसने से हुई मौत, मड़ाई करते समय फंसी थी साड़ी, सुजानगंज के देवकली गांव का मामला।

➡मेरठ- फाइनेंसर की चाकू से गोदकर हत्या का मामला, एक लाख के लेनदेन में दोस्त ने मारा था चाकू, परिजनों ने सड़क जाम कर गिरफ्तारी मांग की, थाना पल्लवपुरम के डोरली का मामला।

➡मुरादाबाद- असदुद्दीन ओवैसी कई जनपदों में करेंगे जनसभा, असदुद्दीन ओवैसी की 1 घंटे तक की रहेगी स्पीच, करूला पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी पूरी।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button